Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi : रानो झूठ बोलकर ऋषि को देती है चकमा
Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 26 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत लक्ष्मी और उसकी बहनों के कमरे की सफाई से होती है। लक्ष्मी पूछती है कि हम कल बगीचे में कब जाएंगे। बानी कहती है कि मैं सुबह 11 बजे उठूंगी, क्योंकि कल रविवार है। लक्ष्मी बोली ठीक है। शालू उसे बानी की नींद खराब न करने के लिए कहती है।

लक्ष्मी अपने पर्स में तलाक के कागजात ढूंढती है और बताती है कि वह आज ऋषि से मिली, उसने मेरी मदद की क्योंकि मैं मुसीबत में थी। वह कहती है कि उसे लगा जैसे वह पहले जैसा ही था, वह मेरे साथ खड़ा था।

वह कहती है कि लोगों ने मुझे गलत साबित किया और मुझे झूठा कहा, लेकिन ऋषि ने उन्हें गलत साबित कर दिया और मेरे लिए लड़ा। वह कहती है कि जब वह जा रहा था, तो उसने ये कागज़ात गिरा दिए थे, मैं ये कागज़ात उसे लौटाने की सोच रही थी।

वह कहती है कि हम पहले उसे कागजात लौटाने जाएंगे और फिर बगीचे में जाएंगे। शालू पूछती है कि क्या तुम वहाँ जाओगी? लक्ष्मी कहती हैं कि ऋषि ने मेरा समर्थन किया, मैं उनके कागजात वापस करने के लिए वहां जरुर जाऊंगी। बानी ठीक कहती है।

रानो अखबार में टैरो भविष्य की जानकारी का पूर्वानुमान पढ़ती है और खुश हो जाती है। लक्ष्मी उसके पास आती है और बताती है कि वह उसे कुछ कागजात देना भूल गई है। वह उसे कुछ कागजात देती है।

रानो ने तलाक के कागजात देखे और चौंक गई। लक्ष्मी कहती हैं कि यह ऋषि के कागजात हैं, मैं उनके पास वापस जा रही हूं। बानी और शालू वहाँ आते हैं। रानो पूछती है कि क्या तुमने कागजात देखे? बानी कहती हैं नहीं।

सोनिया, करिश्मा से कहती हैं कि वह लक्ष्मी से मिलीं और उसी स्थान पर ऋषि को देखा। वह कहती है कि वह ऐसा व्यवहार कर रहा था जैसे वे नवविवाहित जोड़े हों। करिश्मा पूछती हैं कि तलाक के उन कागजों का क्या हुआ।

सोनिया, नीलम और आयुष को आते देखती है और करिश्मा से उनके सामने बात न करने के लिए कहती है। नीलम पूछती है कि वीरेंद्र कहाँ है? सोनिया कहती हैं कि वह दादी के साथ हैं।

Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi

नीलम कहती है कि मैंने पंडित जी से बात की थी और उन्होंने बताया कि ऋषि को लोहे से खतरा है। करिश्मा उसे आराम करने के लिए कहती है। नीलम कहती हैं अगले 7 दिनों के लिए, ऋषि पर मार्केश दोष अधिक है। वहां ऋषि आ जाता है।

रानो सोचती है कि मैं क्या करूं, इस पर ऋषि ने साइन नहीं किया है। वह सोचती है कि वीरेंद्र उसे गले लगाएगा और नीलम उसे मना लेगी, और लक्ष्मी वहीं रहने के लिए राजी हो जाएगी और मेरे सपने बिखर जाएंगे।

वह सोचती है कि मैं उसके गुस्से को शांत नहीं होने दूंगी और सोचती है कि वह उन्हें समझौता नहीं करने देगी। वह कुछ करने की सोचती है और नीलम को फोन करती है।

करिश्मा, नीलम से पूछती है कि वह आपको क्यों बुला रही है। नीलम कहती है कि यह महत्वपूर्ण नहीं है। रानो फिर ऋषि को बुलाती है और कहती है कि आपने मुझे ऐसा रवैया दिखाया है।

वह कहती है कि आप हस्ताक्षर करेंगे और लक्ष्मी को देंगे। ऋषि कहता है कि मैं भूल गया था। रानो कहती है आपने तलाक के कागजात नीचे गिरा दिए।

वह कहती है कि लक्ष्मी कागजात लेकर वहां आई है और ऋषि से कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। ऋषि कॉल समाप्त करता है। नीलम पूछती है कि क्या हुआ? ऋषि सोचता है कि मैं लक्ष्मी से बात करूंगा।

Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi

लक्ष्मी ऑटो में है और अजीब महसूस करती है। ऋषि कार में है और सोचता है कि वह कागजात पर हस्ताक्षर करेगा और लक्ष्मी को मुक्त कर देगा।

वह सोचता है कि मैं दुखी क्यों हूं, और खुद से पूछता है कि क्या वह लक्ष्मी से दूर नहीं जाना चाहता और उसके साथ संबंध तोड़ना चाहता है। लक्ष्मी खुद से पूछती है कि उसे बुरा क्यों लग रहा है।

ऋषि बाद में खुद को संभालने की सोचता है। लक्ष्मी का ऑटो और ऋषि की कार सिग्नल पर एक साथ रुकती है, लेकिन वे एक-दूसरे को नहीं देखते हैं।

लक्ष्मी ओबेरॉय के घर आती है। संजय ने उसे बधाई दी। लक्ष्मी पूछती हैं कि आप कैसे हैं? वो कहता हैं मैं ठीक हूं, लेकिन तुम्हारे बिना सब दुखी हैं। वह सभी को बुलाने जाता है।

लक्ष्मी घर के अंदर कदम रखती हैं फिर अचानक बाहर जाने की ओर मुड जाती है। करिश्मा उसे रोकती है और उसे वापस जाने के लिए कहती है, और कहती है कि यहां तुम्हारे लिए कोई जगह नहीं है।

लक्ष्मी कहती है कि तुम मुझे गलत समझ रही हो, मैं वापस नहीं आई। सोनिया पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रही हो? लक्ष्मी कहती है कि वह ऋषि से मिलने आई थी। करिश्मा कहती है कि वह घर पर नहीं है।

ऋषि, रानो के घर आता है और लक्ष्मी के लिए पूछता है। रानो कहती है कि वह यहाँ नहीं है। वह कहता है कि तुमने मुझे बुलाया है। सोनिया, लक्ष्मी के साथ दुर्व्यवहार करती है।

लक्ष्मी विनम्रता से उसे शिष्टाचार से बात करने के लिए कहती है। करिश्मा उसे बाहर जाने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती हैं कि मैं यहां किसी काम से आई हूं। करिश्मा कहती हैं कि ऋषि यहां नहीं हैं, इसलिए चली जाओ। वीरेंद्र वहां आता है और लक्ष्मी को देखता है।

Watch : Bhagya Lakshmi  25 January 2021 Full Episode

वह उसे बुलाता है। लक्ष्मी रुक जाती है और वीरेंद्र के पास आती है। वीरेंद्र की आंखें नम हो जाती हैं। लक्ष्मी पूछती हैं कि आप कैसे हैं? वह कहता है तुम्हारे बिना, मैं…..लक्ष्मी कहती है मुझे पता है।

Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi

वीरेंद्र कहता है कि मुझे अब जीवन वापस मिल गया है। लक्ष्मी ने उसे गले लगा लिया। वीरेंद्र रोता है और सॉरी कहता है। वह उसे माफ करने के लिए कहता है।

रानो, ऋषि को बताती है कि वह तलाक के कागजात देने गई थी और कहती है कि तुम्हारा परिवार उसे गलत समझ रहा था, इसलिए लक्ष्मी ने कहा कि वह खुद कागजात देगी और इस रिश्ते को खुद खत्म कर देगी और सभी गलतफहमी को भी खत्म कर देगी। ऋषि वहां से भागता है।

Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi

रानो कहती है कि मैं भी तुम्हारे साथ आती हूं। वह भी उसके पीछे दौड़ती है। वीरेंद्र, लक्ष्मी से पूछता है कि क्या वह ठीक है। करिश्मा और सोनिया उसके पास आती हैं।

वीरेंद्र उन्हें चुप रहने के लिए कहता है और कहता है कि उसने देखा कि सोनिया, लक्ष्मी के साथ कैसा व्यवहार कर रही थी। करिश्मा कहती है कि वह उसे संभाल रही थी।

सोनिया कहती है कि लक्ष्मी हमें बुरा लगा है। आयुष कहता है कि वह लक्ष्मी भाभी है। सोनिया ने आयुष से बहस करती है। लक्ष्मी उन्हें रोकती है। सोनिया, लक्ष्मी पर परिवार के सदस्यों को अलग करने, उसके पिता को भड़काने और अब उसके खिलाफ भाई को भड़काने का आरोप लगाती है।

वह लक्ष्मी से कहती है कि वह अद्भुत है। वीरेंद्र उससे पूछता है, तुमने यह कहाँ से सीखा, और कहता है कि यह मत भूलो कि वह मेरी बेटी है। सोनिया कहती हैं तो मैं कौन हूं?

करिश्मा कहती है कि तुम बहुत बुरी हो। लक्ष्मी कहती है कि मैं स्वीकार करती हूं कि मैं बुरी हूं और कहती है कि वह नहीं चाहती कि वे लड़ें, और कहती है कि वह किसी काम से आई है।

दादी, अहाना और देविका घर आती हैं। वे लक्ष्मी को गले लगाते हैं। लक्ष्मी ने दादी के पैर छुए। दादी ने उसे आशीर्वाद दिया। लक्ष्मी ने उसे गले लगा लिया। अहाना और देविका ने उन्हें गले लगाया।

Bhagya Lakshmi 26 January 2022 Written Update in Hindi

देविका पूछती है कि तुम्हारा सामान कहाँ है? लक्ष्मी कहती हैं कि मैं यहाँ रहने नहीं आई हूँ। नीलम नीचे आती है। लक्ष्मी कहती है कि मैं ऋषि से मिलने आई थी, लेकिन वह यहां नहीं है, मैं खुद यहां से चली जाऊंगी, किसी को मुझे बाहर निकालने की जरूरत नहीं है।

नीलम, लक्ष्मी से पूछती है कि ऋषि के साथ आपका क्या काम है। ऋषि, रानो से कहता है कि वह चाबी भूल गया है। रानो उसे लाने के लिए कहती है।

वह एक फोन करने का नाटक करती है और बताती है कि ऋषि और उसका परिवार सोच रहा है कि लक्ष्मी उसे मुफ्त में तलाक दे देगी, लेकिन जब से लक्ष्मी उस घर से गई है, वह मौके की प्रतीक्षा कर रही है ताकि ऋषि कुछ गलती करे, और लक्ष्मी करोड़ों की मांग कर सके, गुजारा भत्ता के लिए।

वह कहती है कि उनके बीच कुछ ऐसा हुआ होगा कि लक्ष्मी ने कहा कि वह खुद वहां जाएगी। वह कहती है कि वह लक्ष्मी का समर्थन करने जा रही है। वह कहती है कि ऋषि का मलिष्का के साथ अफेयर चल रहा है। रानो ने जो कुछ भी बताया, उसे सुनकर ऋषि को बुरा लगता है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter