Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi : ऋषि-लक्ष्मी की डिनर डेट देखकर भड़क गई मलिष्का
Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 28 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत वीरेंद्र ने संजय को फोन करके की और पूछा कि क्या आपको बोनस चेक चाहिए या नहीं। संजय कहते हैं सॉरी सर,

ऋषि सर ने मुझे कैंडल लाइट डिनर के लिए कमरा सजाने के लिए बुलाया था। वीरेंद्र खुश हो जाता है और उसे गले लगाता है, और पूछता है कि तुमने मुझे पहले क्यों नहीं बताया। वह उसे चेक देता है और उसे जाने के लिए कहता है।

दादी वहाँ आती है और पूछती है कि क्या वह पैसों के साथ-साथ गले भी बाँट रहा है। वीरेंद्र का कहना है कि ऋषि ने संजय को कैंडल लाइट डिनर के लिए कमरा सजाने के लिए बुलाया था।

दादी खुश हो जाती है और कहती है कि ऋषि लक्ष्मी को खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं। वह पूछती है कि क्या आप कैंडल लाइट डिनर के बारे में जानते हैं। वीरेंद्र कहता है कि मैं सब कुछ समझता हूं और उसे कम स्वर में बात करने के लिए कहता हूं।

दादी पूछती हैं कि क्या मुझे किसी से डर लगता है। वीरेंद्र नीलम कहते हैं। दादी परेशान हो जाती है। वीरेंद्र मुस्कुराया। दादी ने उसे डांटा। वीरेंद्र कहते हैं कि मैं बहुत खुश हूं, लेकिन आप कृपया किसी को न बताएं।

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

अहाना और देविका उनकी बात सुनते हैं और वहां से निकल जाते हैं। दादी का कहना है कि यह किसी चमत्कार से कम नहीं है, जब मलिष्का घर पर होती है तो ऋषि ऐसा कर रहे होते हैं। वीरेंद्र कहते हैं कि कोई उनसे ऐसा करवा रहा है, गणपति बप्पा। वह कहते हैं कि मैंने बप्पा से प्रार्थना की कि ऋषि और लक्ष्मी एक हो जाएं।

दादी मैं भी कहती हूं और हाय फाइव कहती हूं। वह उसे गले लगाती है और कहती है कि तुम मेरे पसंदीदा और प्रिय हो। लक्ष्मी अपने कमरे में जा रही है। वीरेंद्र कहते हैं कि जब वह ऋषि के कमरे में जाएगी तो लक्ष्मी की खुशी बहुत होगी।

लक्ष्मी अपने कमरे में आती है और सजावट देखती है। वह खुश हो जाती है और मुस्कुराती है। ऋषि कहते हैं कि मैं इसे सरप्राइज नहीं कहूंगा, जैसा कि आप इसके बारे में जानते थे।

लक्ष्मी कहती है कि मुझे नहीं पता था कि यह इतना सुंदर होगा। ऋषि कहते हैं कि संजय ने ऐसा किया, मैं उनकी तारीफ करूंगा। लक्ष्मी कहती हैं लेकिन आश्चर्य तुम्हारा है। ऋषि कहते हैं कि आपके पास बात है। लक्ष्मी उसके हाथ में हाथ देती है। ऋषि हैरान है और उसे अंदर आने के लिए कहता है।

वह हाथ पकड़कर फूलों की पंखुड़ियों पर चलती है। गाना कभी सोचा ना इतना प्यार करो। ऋषि ढक्कन हटाते हैं। लक्ष्मी छोले कुलचे को देखती है और कहती है कि तुम्हें याद है। वह उसे धन्यवाद देती है। ऋषि कहते हैं कि आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है उसके लिए मैं आपको धन्यवाद दूंगा।

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी कहती हैं कि धन्यवाद की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि हमारा रिश्ता ऐसा है, हमने चक्कर लगाए हैं और एक-दूसरे की रक्षा करने का वादा किया है और मैंने वही किया।

ऋषि को लगता है कि आपने वादा किया था, लेकिन मैंने सिर्फ मलिष्का और मॉम के लिए और अपनी जान बचाने के लिए काम किया। लक्ष्मी कहती हैं कि जब मैं ऐसा कर रही थी, तो मुझे वादे या दौर याद नहीं थे,

मैंने बस तुम्हें देखा और तुम्हें बचाना चाहता था, भले ही मुझे कुछ भी हो जाए। वह कहती हैं कि 7 फेरे में ताकत होती है, वे दोनों को 7 जन्मों के लिए बांधते हैं। उसकी आँखें नम हो जाती हैं और पूछती है कि क्या उसने बहुत कुछ बताया।

वह कहता है हाँ, हम अन्य जन्मों के बारे में बाद में बात करेंगे और कहते हैं कि इस जन्म के बारे में निर्णय लें। लक्ष्मी पूछती है कि क्या हुआ? ऋषि कहते हैं कि तुम बहुत अच्छे हो, लक्ष्मी। लक्ष्मी मुस्कुराती है जबकि गाना तू मेरी आरज़ू….बजाता है…।

मलिष्का अपने कमरे में आती है और बेचैन हो जाती है। सोनिया पूछती है कि क्या वह सोच रही है कि ऋषि और लक्ष्मी के बीच क्या चल रहा है। मलिष्का का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है।

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी कहती हैं कि तुम भी अच्छे हो, मुझसे ज्यादा अच्छे। ऋषि कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है और उसे न कहने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी उसे नहीं कहने के लिए कहती है।

ऋषि पूछता है कि क्या वह उसकी नकल कर रही है। लक्ष्मी कहती है नहीं, मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मुझे डर लग रहा है कि अगर आप मेरी इतनी अच्छी तारीफ करेंगे तो मुझे खुद पर गर्व होगा। ऋषि मुस्कुराया। लक्ष्मी कहती है कि मैं गंभीरता से मजाक नहीं कर रहा हूं,

अगर तुम मुझे ज्यादा पसंद करते हो तो? ऋषि ऐसा कहते हैं, तुम नहीं चाहते कि मैं तुम्हें पसंद करूं। लक्ष्मी कहती हैं नहीं, मैं चाहती हूं कि तुम केवल मुझे बहुत पसंद करो और कहती हूं कि मैं नहीं चाहती कि तुम मेरी प्रशंसा करो। ऋषि कहते हैं कि मैंने पहली बार उस लड़की को देखा है,

जिसे किसी की तारीफ करते हुए सुनना पसंद नहीं है। वह पूछता है कि आपको गर्व क्यों होगा? लक्ष्मी कहती हैं कि अगर ‘ऋषि ओबेरॉय मुझे पसंद करते हैं’, तो मुझे गर्व महसूस होगा।

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि किसी को गर्व नहीं होना चाहिए क्योंकि यह टूट जाता है। मलिष्का को लगता है कि भगवान जाने, वे क्या कर रहे हैं? वह सोचती है कि गलती मेरी है, मुझे कुछ कहना चाहिए था। ऋषि कहते हैं सब ठीक है, तुम चाहो तो मेरे साथ कुछ साझा कर सकते हो।

लक्ष्मी कहती हैं कि मुझे गर्व महसूस होता था कि मेरे पास दुनिया के सबसे अच्छे माता-पिता हैं, लेकिन अब मेरे पास नहीं है, और मेरा अभिमान टूट गया है। वह कहते हैं कि जब भी मैं आपसे मिलता हूं और आपके साथ समय बिताता हूं, तो मैं आपके बारे में कुछ नया खोजता हूं, अच्छे तरीके से। वह कहता है कि तुम्हारे बारे में अच्छी बात नहीं कही जाएगी। लक्ष्मी कहती हैं कि आप आंखों से कह सकते हैं।

ऋषि देखता है। लक्ष्मी अपना हाथ टेबल पर रखती हैं और उनकी उंगली पर कट जाती हैं। वह कहता है कि वह उसके लिए मरहम लाएगा। लक्ष्मी कहती है कि यह छोटा कट है और उसे चिंता न करने के लिए कहता है।

वह उसे अपनी उंगली साफ करने के लिए ऊतक देता है। ऋषि उसे खुद को चोट नहीं पहुंचाने के लिए कहता है।

लक्ष्मी कहती है क्या हम खाएंगे? ऋषि कहते हैं कि मैं सेवा करूंगा। वह उसे खाना परोसता है। गाना बजता है….वह अपनी थाली में खाना परोसता है और उसे खाने को कहता है. लक्ष्मी खाने की कोशिश करती हैं और छोले में मिर्च लगने से उनकी उंगली में जलन महसूस होती है।

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

ऋषि ऊतक से उसकी उंगली पोंछते हैं और उसे खाने की पेशकश करते हैं। लक्ष्मी कहती है कि मैं खुद खाऊंगा। वह पूछता है कि क्या उसे शर्म आएगी, अगर वह उसे खाना खिलाएगा और कहता है कि मैं किसी को नहीं बताऊंगा।

अहाना और देविका उन्हें देखती हैं और मुस्कुराती हैं। लक्ष्मी ने ऋषि को खाने के लिए कहा। वह काटता है और फिर उसे खाता है। मैं फिर भी तुमको चाहूंगी बजाता हूं…। देविका कहती है कि ऐसा लगता है कि भाभी को चोट लगी है और इसलिए वह उसे अपने हाथ से खाना खिला रहा है।

अहाना का कहना है कि भाभी अच्छी हैं, भाई उससे दूर नहीं रह सकते। देविका कहती है कि जब भी वह मलिष्का के साथ होता है, तो उसके चेहरे पर बेचैनी और आक्रामकता होती है और जब वह लक्ष्मी के साथ होता है,

Watch : Bhagya Lakshmi 27 September 2021 Full Episode

तो वह नरम और देखभाल करने वाला दिखता है जैसे कि उसे शांति मिल रही हो। अहाना का कहना है कि मलिष्का को भाई में दिलचस्पी है क्योंकि उसका आधा कारोबार भाई के होटलों के कारण है।

देविका कहती है कि मलिष्का स्वार्थी और जिद्दी है, वह जो चाहती है वह मिलेगी, और दूसरों की भावनाओं की परवाह नहीं करती है। अहाना कहती है कि वह मुझे पसंद नहीं करती, लेकिन सोनिया को पसंद करती है।

देविका कहती है कि वह मुझे पसंद नहीं करती है। अहाना का कहना है कि भाई उसकी सभी इच्छाओं को पूरा करते हैं। देविका का कहना है कि उनकी इच्छाएं कभी सही नहीं होती हैं। अहाना चाहती हैं कि लक्ष्मी हमेशा ऋषि के साथ रहें।

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

देविका कहती है कि यह मेरी भी इच्छा है और कहती है कि हम बिना किसी को बताए उसका समर्थन करेंगे। अहाना कहती है ठीक है, लेकिन मुझे उन्हें देखने दो। लक्ष्मी कहती है कि उसके पास पर्याप्त भोजन था।

ऋषि कहते हैं कि मैं भी रेगिस्तान नहीं खा सकता। लक्ष्मी पूछती हैं कि मिठाई में क्या है? वह गुलाब जामुन को देखती है और उत्साह से चिल्लाती है। वह कहता है कि यह तुम्हारा पसंदीदा है। वह कहती है कि जब केक काटा जाता था तो मैं इसे खाती थी।

वह उसे चम्मच में गुलाब जामुन देती है। वह कहती है कि तुमने मुझे खाना खिलाया और उसे खाने के लिए कहा। मलिष्का वहां आती है और ऋषि को गुलाब जामुन खाने के बारे में देखती है। वह फूलदान फेंकती है। ऋषि बाहर चला गया।

लक्ष्मी भी बाहर आती है। मलिष्का का कहना है कि अहाना और देविका खड़े थे और उसने फूलदान को गिरते हुए नहीं देखा। लक्ष्मी कहती है कि वह इसे उठाएगी। देविका कहती है कि मैं नौकर से इसे लेने के लिए कहूंगी।

लक्ष्मी कहती है ठीक है। वह पूछती है कि क्या आपके पास कोई काम है। मलिष्का कहती है कि उसे ऋषि के साथ कुछ काम है, लेकिन आप दोनों रात के खाने का आनंद ले रहे थे। वह कहती है कि मैं कल उससे बात करूंगी, मैं अभी जा रही हूं। जाती है।

ऋषि लक्ष्मी से कहते हैं कि वह मलिष्का से बात करके आएंगे। वह उसके पीछे चला जाता है। मलिष्का कमरे में आती है। सोनिया ने पूछा क्या हुआ? मलिष्का उसे अपने भाई से पूछने के लिए कहती है। सोनिया उसके पीछे आती है और उसे रुकने के लिए कहती है।

Bhagya Lakshmi 28 September 2021 Written Update in Hindi

ऋषि वहां आता है और पूछता है कि मलिष्का कहां है। सोनिया का कहना है कि वह अभी चली गई। ऋषि मलिष्का के पीछे जाता है और उससे बात करने के लिए कहता है। मलिष्का कहती है कि तुम्हारे हाथ में मिठाई है।

ऋषि कहते हैं कि अगर मैंने उसे अपने हाथ से खाना बनाया तो इसमें क्या बड़ी बात है। मलिष्का का कहना है कि आपने उसे अपने हाथ से खाना बनाया, यह रोमांटिक था।

वह कहता है कि लक्ष्मी के हाथ में एक कट था और इसलिए मैंने उसे खाना खिलाया। वह पूछता है कि क्या समस्या है, अगर मैंने उसे एक बार अपने हाथ से खाना बना दिया। वह उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहता है और पूछता है कि क्या यह आपका भरोसा है,

मुझे आपको स्पष्टीकरण देना होगा। मलिष्का कहती है कि मैं तुम्हारे बारे में पजेसिव हूं, तुमने मेरी वजह से शादी की, उसकी देखभाल की और उसके साथ डिनर किया। वह कहती है कि मैं सहन नहीं कर सकती और किसी के साथ आपके प्यार और देखभाल को साझा नहीं करूंगी। वह कहती है कि यह सिर्फ मेरा है। वह कहती है कि वह उसे किसी के साथ साझा नहीं कर सकती।

लक्ष्मी कलश वापस रखती है। वह सोचती है कि ऋषि मलिष्का के पीछे चला गया, भले ही उसने कहा कि वह कल उससे बात करेगी। वह सोचती है कि उससे बात करने की क्या जरूरत थी?

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter