Bhagya Lakshmi 29 June 2022 Written Update in Hindi : अहाना और गौतम की हुई सगाई

 

भाग्य लक्ष्मी 29 जून 2022 एपिसोड : जल्द ही करण का सच सामने आएगा। पंडित द्वारा करण के जिंदा होने की बात कहने के बाद पूरा परिवार उनके आसपास करण की मौजूदगी को महसूस करने लगता है। परिवार को एक नया जीवन मिलता है और प्रार्थना करते हैं कि करण वापस आ जाए। करण घर जाता है, लेकिन अपने परिवार से नहीं मिलता है। वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं।

वह अपने प्रतिशोध से उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता। वह कहता है कि वह सिर्फ ऋषभ और प्रीता से बदला लेगा, जो एक-दूसरे को स्पष्ट रूप से देख रहे थे और उसे बेवकूफ बना रहे थे, जिन्होंने वास्तव में उसे अंधेरे में रखकर उसकी हत्या की साजिश रची थी।

उसे लगता है कि यह इतना अनुचित है, वह ऋषभ और प्रीता को कभी माफ नहीं करेगा। करण अपनी पहचान का खुलासा नहीं करने की योजना बना रहा है। वह पहले ऋषभ लूथरा से मिलने और उससे महल का सौदा छीनने का फैसला करता है ताकि उसे बदला लेने का पहला झटका दे।

शो में इससे पहले, प्रीता ऋषभ को काम के सिलसिले में व्यस्त पाती है। वह राखी से कहती है कि वह शिकायत करना चाहती है। वह राखी से उन सभी को डांटने के लिए कहती है, जिनके खाने के तरीके नहीं हैं। वह उन्हें एक साथ बैठने और खाना खाने के लिए कहती है। राखी सभी से प्रीता को गुस्सा न करने के लिए कहती है। वह उन्हें क्यूट अंदाज में डांटती हैं। वह उन्हें डाइनिंग टेबल पर आकर नाश्ता करने के लिए कहती है। काव्या और ऋषभ बताते हैं कि उन्होंने नाश्ता खत्म किया। प्रीता बताती है कि उसने अब तक खाना नहीं खाया। वह उन्हें डाइनिंग टेबल पर खाना खाने के लिए कहती है।

वे उसे सुनने के लिए सहमत हैं। ऋषभ कहता है कि वे अभी जाकर काव्या को स्कूल छोड़ देंगे। राखी ऋषभ और प्रीता को आशीर्वाद देती है। वह चाहती है कि उन्हें कोई बुरी नजर न लगे। राखी पाकर सृष्टि खुद को भाग्यशाली मानती है। राखी बताती है कि वह प्रीता और सृष्टि को पाने के लिए भी भाग्यशाली है, और काव्या भी जिसने लूथरा हवेली में जीवन वापस लाया। उसे करण की याद आती है। उसे लगता है कि काव्या करण की कॉपी है। सृष्टि भी करण को बहुत मिस करती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter