Bhagya Lakshmi 3 September 2021 Written Update in Hindi : लक्ष्मी को लगता है ऋषि का व्यवहार अजीब
Bhagya Lakshmi 3 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 3 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 3 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा मिस्टर ओबेरॉय से करने से होती है कि वह उनके साथ खड़ा नहीं हो सकता। वह कहता है कि मैंने उससे झूठ बोला था कि मैं उसे प्रभावित करने के लिए नहीं पीता, और मैंने उसे पार्टी में पेय की पेशकश की और उसका रूप देखना था, मैं उसके साथ खड़ा नहीं हो सकता। लक्ष्मी कमरे से बाहर आती है और शो पीस उठाती है। ऋषि कहते हैं कि डैड को नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक की व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद और इस तरह उन्होंने उसे बेवकूफ बनाया।

वह कहता है कि मुझे नहीं पता कि मैं उसके साथ कमरे में कैसे रह सकता हूं, उसकी सामान्य मानसिकता के साथ। वह कहता है कि मैं अब और नहीं सह सकता और उसे सच बता दूंगा। उनका कहना है कि उन्हें घुटन महसूस हो रही है। मिस्टर ओबेरॉय उसे रोकते हैं और कहते हैं कि अभी तुम्हारी शादी हुई है, और कहते हैं कि यह शादी मेरे और आपके लिए महत्वपूर्ण है, और आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है।

लक्ष्मी वहां आती है और हाथ में सिगरेट देखती है। ऋषि कहते हैं कि यह अच्छा है कि तुम यहाँ आए और कहते हैं कि मैं तुम्हारे पास आ रहा था, तुम्हें सच बताने के लिए। मिस्टर ओबेरॉय उसे रोकने की कोशिश करते हैं। ऋषि कहते हैं कि मैं घुटन महसूस कर रहा हूं और अब सच नहीं छिपा सकता। वह कहता है कि मैंने तुमसे झूठ बोला था कि हमारे घर में कोई नहीं पीता। वह कहता है लेकिन पिताजी पीते हैं और धूम्रपान भी करते हैं।

Bhagya Lakshmi 3 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैंने उसे कई बार बताया, लेकिन उसने यह आदत नहीं छोड़ी और कहता है कि तुम कोशिश कर सकते हो। लक्ष्मी श्री ओबेरॉय का हाथ पकड़कर बताती हैं कि यह स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है और वास्तव में बहुत बुरा है। मिस्टर ओबेरॉय कहते हैं कि मैं टेंशन में था और थोड़ा सा हो गया हूं। उनका कहना है कि हमारे परिवार में इसकी अनुमति है।

लक्ष्मी कहती हैं कि हमारे परिवार में अनुमति नहीं है। वह कहता है कि तुम अपनी समस्या का समाधान करोगे, और यह बात तुम्हें कमजोर कर देगी। वह उससे वादा करने के लिए कहती है कि वह कभी नहीं पीएगा। वह कहता है कि वह कोशिश करेगा। ऋषि कहते हैं कि तुमने कभी मेरी बात नहीं मानी, लेकिन उसकी बात सुनी।

श्री ओबेरॉय कहते हैं कि वह घर की लक्ष्मी है। भाग्यलक्ष्मी खेलती हैं….. मि. ओबेरॉय उन्हें जाकर आराम करने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी जाती है। ऋषि कहते हैं कि मैं उसे एक पल के लिए भी सहन नहीं कर सकता, मैं उसके साथ कैसे रह सकता हूं। वह इलायची खाता है और कहता है कि गंध नहीं आएगी। मिस्टर ओबेरॉय पीते हैं और कहते हैं कि मुझे क्या चिंता है।

ऋषि और लक्ष्मी कमरे में आते हैं। ऋषि उसे बताता है कि पिताजी ने उसे फोन गिफ्ट किया है और कहता है कि वह उसका नंबर फीड करेगा, ताकि जब वह पिताजी से मिलने में व्यस्त हो तो वह उसे पकड़ न सके।

Watch : Bhagya Lakshmi 2 September 2021 Full Episode

Bhagya Lakshmi 3 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह उसे बताना भूल गया कि वह सुंदर दिख रही है और उसके गालों को छूती है। लक्ष्मी ने आंखें बंद कर लीं। ऋषि एक बुरा चेहरा बनाता है और बताता है कि उसे अभी महत्वपूर्ण काम करना है और चला जाता है। लक्ष्मी सोचती है कि वह कब आएगा। ऋषि सोचता है कि वह बच गया।

अगली सुबह, लक्ष्मी आंतरिक मंदिर में आती हैं। पंडित जी कहते हैं नीलम जी पहले रोज आती हैं और दूसरे देर से आती हैं, लेकिन आज आप पहले आए तो आरती करनी होगी। वह उसे आरती की थाली देता है। लक्ष्मी आरती करती हैं। नीलम वहां आती हैं और फिर आरती करती हैं। मिस्टर ओबेरॉय, दादी, आयुष उनके साथ जुड़ें। करिश्मा अपने कमरे से बाहर आती है।

सोनिया उठती है और दरवाजा बंद कर लेती है। ऋषि वहाँ आ जाता है। दादी ने ऋषि से लक्ष्मी के साथ आरती करने को कहा। ऋषि उसके साथ आरती करते हैं। उसका फोन आता है और चला जाता है। आयुष कॉल अटेंड करने जाता है। शालू कॉल पर है और उसे शालू से बात करने के लिए कहती है। आयुष कहता है कि मैं उसे फोन करूंगा।

वह उसे फोन करता है और बात करने के लिए कहता है। लक्ष्मी की बात सुनकर शालू और बानी खुश हो जाते हैं। शालू पूछती है कि क्या वह अकेला महसूस कर रही है। लक्ष्मी कहती है कि तुम दोनों ने फोन किया, अब सब ठीक है। शालू कहती है कि वह बानी की देखभाल कर रही है। वह उसे उसके कान बंद करने के लिए कहता है और पूछता है कैसे चुंबन था?

Bhagya Lakshmi 3 September 2021 Written Update in Hindi

कल रात क्या हुआ और पूछा कि क्या उसने अपने पास आने पर चाकू उठाया था। लक्ष्मी कहती है कि तुम किस बारे में बात कर रहे हो, और कहती है कि तुम छोटी हो और बानी भी है, ऐसी बातें मत करो। शालू पूछती है कि वह सामान्य क्यों नहीं है और कहती है कि आप मुझसे बात कर सकते हैं। लक्ष्मी कहती है कि मैं ठीक हूं, लेकिन यह नया घर है और कभी-कभी मुझे अजीब लगता है।

रानो वहां आता है और शालू से पूछता है कि यह किसका फोन है? लक्ष्मी रानो से बात करने की जिद करती है। रानो कहते हैं कि क्या बात करना बाकी है। वह गुरुचरण को देखती है और अभिनय करने की सोचती है। नीलम लक्ष्मी के पास आती है और उन्हें मुह दीखाई रसम के लिए आमंत्रित करने के लिए कहती है। लक्ष्मी ठीक कहती है और नमस्ते कहती है।

रानो का कहना है कि मेरे आंसू नहीं रुक रहे हैं और कहते हैं कि हमारी बेटी गई। नीलम उन्हें मुह दीखाई के लिए अपने घर आने के लिए आमंत्रित करती है। रानो कहते हैं कि क्या मैं अब खुद आऊंगा। नीलम लक्ष्मी को फोन देती है। दादी लक्ष्मी से पूछती हैं कि क्या उन्हें यहाँ अजीब लग रहा है और कहती हैं कि अगर तुम एक काम करोगे तो हर कोई तुम्हारे बारे में पागल हो जाएगा।

Bhagya Lakshmi 3 September 2021 Written Update in Hindi

वह उसे सबके लिए मिठाई बनाने के लिए कहती है, और सबसे पहले ऋषि को और हम सभी को खाना खिलाती है। वह अहाना को बुलाती है। अहाना लक्ष्मी को रसोई में ले जाती है। लक्ष्मी रसोई में जाती है। रसोइया उसे बधाई देता है। लक्ष्मी रसोई की ओर देखती है। करिश्मा दादी से पूछती हैं, अगर आपको मिठाई खाना है तो आपने उसे किचन में क्यों भेजा? दादी का कहना है कि यह एक अनुष्ठान है और पूछती है कि आपको उससे क्या समस्या है। करिश्मा कहती हैं कि आप अच्छी तरह से जानते हैं।

अहाना शेफ से पूछती है कि नाश्ता कब तैयार होगा। वह 30 मिनट कहता है। लक्ष्मी कहती हैं कि वह 30 मिनट में मिठाई बना लेंगी और उन्हें किसी की मदद की जरूरत नहीं है। करिश्मा का कहना है कि वीर भैया और भाभी को लक्ष्मी पसंद थी और उन्होंने अपने कारणों से ऋषि से शादी कर ली। दादी को लगता है कि करिश्मा कभी किसी के साथ खुश नहीं रह सकती।

ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter