Bhagya Lakshmi 31 December 2021 Written Update in Hindi : चेतावनी !
Bhagya Lakshmi 31 December 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 31 December 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 31 दिसंबर 2021 एपिसोड : वीरेंद्र ने ऋषि को चेतावनी दी कि अगर वह लक्ष्मी को खो देता है तो वह अपने बेटे को भी खो देगा। वह बताता है कि अगर लक्ष्मी को कुछ हो जाता है, तो वह परिवार में ऋषि को स्वीकार नहीं करेगा। लक्ष्मी को मंडप में ऋषि को मलिष्का से शादी करते हुए देखने को मिलता है। वह बिखर गई है।

वह मलिष्का के घर से चली जाती है। वह पूछती है कि ऋषि उसका जीवन साथी है जो अपने विवाह संबंध का सम्मान नहीं कर सकता। वह जानना चाहती है कि ऋषि ने उसे धोखा क्यों दिया। ऋषि लक्ष्मी को टूटा हुआ देखता है।

वह समझता है कि उसने उसे मंडप में मलिष्का के साथ देखा है। वह मंडप छोड़ देता है और लक्ष्मी को खोजने के लिए भाग जाता है,

लेकिन उसे खोजने में विफल रहता है। वह यह देखने के लिए घर पहुंचता है कि क्या वह वापस आई है। वह आयुष और अन्य के साथ बहस करता है। बाद में वह उन्हें बताता है

Bhagya Lakshmi 31 December 2021 Written Update in Hindi

कि लक्ष्मी गायब है। उसे लक्ष्मी की तलाश करनी है। वीरेंद्र ने ऋषि को यह जानकर थप्पड़ मार दिया कि ऋषि ने मलिष्का से शादी करने की कोशिश की थी।

वह कहता है कि अगर लक्ष्मी को कुछ हो गया तो वह इतनी आसानी से ऋषि को मुक्त नहीं होने देंगे। वह ऋषि से जाकर लक्ष्मी को खोजने के लिए कहता है। नीलम भी यह जानकर हैरान रह जाती है कि लक्ष्मी ने ऋषि को मलिष्का से शादी करते देखा है।

Bhagya Lakshmi 31 December 2021 Written Update in Hindi

उसे लक्ष्मी की चिंता है। किरण को मलिष्का की चाल पता चल जाती है। वह झूठ के लिए मलिष्का का सामना करती है। मलिष्का चिल्लाती है कि यह उसकी गलती नहीं थी। वह इस बार लक्ष्मी से हारना नहीं चाहती।

Watch : Bhagya Lakshmi 30 December 2021 Full Episode

लक्ष्मी उदास अवस्था में चट्टान के अंत तक पहुँचती है। वह अपने भाग्य का जवाब खोजना चाहती है। लक्ष्मी घाटी को देखती है और अपना दिमाग खो देती है। क्या वह आत्महत्या कर लेगी? क्या ऋषि समय पर आएंगे और लक्ष्मी को बचाएंगे? पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में लक्ष्मी को लगता है कि ऋषि ने उनका विश्वास तोड़ा है। वह ऋषि को देखकर नफरत करती है और चली जाती है। आयुष वहां पहुंच गया। वह ऋषि को दूल्हे के रूप में तैयार पाता है। वह पूछता है कि वह कहाँ था

Bhagya Lakshmi 31 December 2021 Written Update in Hindi

। ऋषि बताता है कि लक्ष्मी को मलिष्का और उसके बारे में सब कुछ पता चल गया था। आयुष ने उससे बात पूछी। ऋषि दोषी महसूस करता है। मलिष्का ऋषि से शादी के लिए वापस आने के लिए कहती है।

पंडित बताते हैं कि मुहूर्त खत्म हो गया है, अभी शादी नहीं हो सकती। ऋषि और मलिष्का को देखकर आयुष चौंक जाता है।

मलिष्का अभी भी ऋषि से शादी करना चाहती है। आयुष ऋषि से पूछता है कि क्या लक्ष्मी ने उसे मलिष्का से शादी करते देखा था। ऋषि रोता है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter