Bhagya Lakshmi 31January 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी को देखकर मलिष्का होती है आगबबूला
Bhagya Lakshmi 31 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 31 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 31 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत करिश्मा के नीलम के पास आने से होती है। वह पूछती है कि क्या नीलम एक बड़ा ड्रामा करने के बाद लक्ष्मी को घर वापस लाना चाहती है। नीलम पूछती है कि आपने उससे नफरत करने का फैसला क्यों किया, कहती है कि उसने कोई गलती नहीं की है। वह कहती है कि उसे सब कुछ ठीक करना है।

नौकर वहाँ आता है और कहता है कि पंडित जी आए थे। करिश्मा कहती है कि तुमने उसे फिर से फोन किया, वह अब कोई और नई समस्या बताएगा। नीलम कहती हैं कि पंडित जी ने कहाकि ऋषि को लोहे से खतरा है और कहता है कि उन्हें नहीं पता कि क्या करना है, क्योंकि लक्ष्मी उनके साथ नहीं हैं। करिश्मा कहती है कि जब भी उसने समझाने की कोशिश की, कि मार्केश दोष नहीं है, तो नीलम एक और बात लेकर आ जाती है।

मलिष्का और ऋषि कार से नीचे उतरते हैं। वह पूछता है कि समस्या क्या है? मलिष्का कहती है कि आप शादी के लिए राजी हो गए क्योंकि माँ ने आप पर दबाव डाला और मैं आपको रोक नहीं सकी। वह कहता है कि वह लक्ष्मी के अध्याय को समाप्त करना चाहता है और आगे बढ़ना चाहता है, और किसी के पक्ष में अपना जीवन नहीं जीना चाहता।

Bhagya Lakshmi 31 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि कहता है कि मैंने लक्ष्मी से पैसे की पेशकश की, लेकिन उसने मना कर दिया। मलिष्का कहती है कि तुम क्या कह रहे हो? ऋषि कहता है कि मैंने आज उसे पैसे दिए और सब कुछ बता दिया। मलिष्का कहती है कि लक्ष्मी ने आपके प्रति ऐसा रवैया दिखाया है, वह गुस्सा होती है।

ऋषि कहता है अब इस बात को छोड़ दो, वह मेरी जिंदगी से चली गई है। मलिष्का कहती है कि काश मैं वहां होती, तो मैं उसकी हालत और खराब कर देती। ऋषि कहता हैं कि अब वह मेरे जीवन में नहीं है, मैं अपना जीवन शांति से जीना चाहता हूं।

मलिष्का पूछती है कि क्या आप उससे मिलेंगे और हमारे बारे में बताएंगे। ऋषि कहता है कि मैं उससे बात नहीं करूंगा, भले ही वह मेरे सामने भी आ जाए। वह कहता है कि हम अंगूठी और मंगलसूत्र खरीदने चलते हैं। मलिष्का कहती है कि तुमने अपनी माँ को नहीं बताया। वह कहता है मैं बाद में बताऊंगा।

कल्याणी, लक्ष्मी से मंगलसूत्र के डिब्बे निकालने के लिए कहती है। लक्ष्मी कुछ बक्स लेती हैं और कुछ बक्सों को गिरा देती हैं। कल्याणी कहती हैं इसलिए मुझे नए स्टाफ के साथ काम करने से नफरत है। वह रूपाली को मदद के लिए बुलाती है।

Bhagya Lakshmi 31 January 2022 Written Update in Hindi

रूपाली, लक्ष्मी को समझाती है कि सभी बक्से पूरी तरह से नहीं लाए जाते हैं। गिरे हुए मंगलसूत्र को लेने के लिए लक्ष्मी झुक जाती है। वह मंगलसूत्र उठाती है और ऋषि और उसकी शादी को याद करती है। तभी ऋषि, मलिष्का के साथ वहां आता है और स्टाफ को बुलाता हैं। लक्ष्मी उन्हें देखती है।

पंडित जी नीलम से पूछते हैं कि लक्ष्मी, ऋषि के साथ क्यों नहीं हैं। करिश्मा कहती हैं कि अगर ऋषि ने लक्ष्मी से शादी की होती तो कोई और उपाय होता। पंडित जी बताते हैं कि अगर कोई बीमारी है, और हम उसका इलाज नहीं करते हैं तो मृत्यु निश्चित है।

पंडित जी कहते है कि लक्ष्मी उसकी दवा है और अगर वह उसके साथ नहीं है, तो ऋषि के लिए जीना मुश्किल होगा। करिश्मा पूछती हैं कि उनका क्या मतलब है, और कहती हैं कि हो सकता है ऋषि पर कोई दोष न हो। पंडित जी कहते हैं कि यह कई बार साबित हो चुका है।

करिश्मा कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि हम ऐसा कुछ करेंगे। पंडित जी पूछते हैं कि क्या हम पूजा शुरू कर सकते हैं। नीलम हाँ कहती है, और कहती है कि ऋषि को कुछ नहीं होना चाहिए।

Bhagya Lakshmi 31 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि, मलिष्का को ऊपर आने के लिए कहता हैं क्योंकि कुंदन और अन्य आभूषण दुकान में है। वह उसे ऊपर जाने और कुंदन मंगलसूत्र का चयन करने के लिए कहती है और कहती है कि वह यहां कुछ मंगलसूत्र का चयन करेगी। वह लक्ष्मी के पास आती है।

कल्याणी पूछती है कि हम आपकी कैसे मदद कर सकते हैं? लक्ष्मी उठ जाती है, लेकिन उसे नहीं देखती। मलिष्का, कल्याणी से अंगूठी, हार मंगलसूत्र आदि दिखाने के लिए कहती है। कल्याणी पूछती है कि क्या वह अकेले पसंद करेगी।

मलिष्का कहती है कि उसका होने वाला पति उसके साथ आया है। वह ऊपर आभूषण देख रहा है। कल्याणी, रूपाली से उनकी मदद करने के लिए कहती है और नई लड़की को यहां मंगलसूत्र लाने के लिए कहती है। रूपाली, लक्ष्मी को मंगलसूत्र लाने के लिए कहती है। लक्ष्मी मंगलसूत्र लाती है, तभी मलिष्का मुड़कर उसे देखती है। वह उठती है। लक्ष्मी भी उसे देखती है।

Watch : Bhagya Lakshmi  28 January 2021 Full Episode

ऋषि बताता है कि उसे दिखाया गया हार पसंद नहीं है। रूपाली उसे यह बताने के लिए कहती है कि उसे किस तरह का डिजाइन चाहिए। ऋषि कहता है कि मुझे जो चाहिए वह यहां नहीं है। वह कहता है कि मैं मलिष्का को यहां लाऊंगा।

रूपाली उसे 5 मिनट देने के लिए कहती है और कहती है कि आप मलिष्का को बुला लें। ऋषि अपनी पसंद के बारे में बताता है और बताता है कि वह चिकना, पारंपरिक लेकिन आधुनिक हार चाहता है।

Bhagya Lakshmi 31 January 2022 Written Update in Hindi

रूपाली सेल्समैन को अपने साथ ले जाती है और कहती है कि आपको कैसे हार चाहिए। वह कहता है कि मलिष्का आधुनिक है, सैल्समेन उसे पारंपरिक और आधुनिक दोनों हार लाकर ऋषि को दिखाते हैं।

कल्याणी, लक्ष्मी को पीछे हटने और अपनी नज़र नीचे रखने के लिए कहती है। वह मलिष्का से सॉरी कहती है। मलिष्का कहती है कि तुमने उसे औरत को क्यों रखा? कल्याणी कहती है कि लक्ष्मी को उनके मालिक ने नौकरी पर रखा था और उसे मंगलसूत्र काउंटर संभालने को कहा है।

मलिष्का कहती है कि आप ऐसे नौकर को काम पर रखेंगे तो व्यवसाय पर असर पड़ेगा। लक्ष्मी कहती है कि यह मेरा पहला दिन है, वह सब जल्दी ही सीख लेगी। मलिष्का उसे अपना रवैया संभालने के लिए कहती है।

लक्ष्मी कहती है कि मैं सीखूंगी और कहती कि आप मुझसे मेरे रवैये को नियंत्रित करने के लिए कह रही है, जबकि आप खुद गलत और सही के बीच का अंतर नहीं जानती। कल्याणी, लक्ष्मी की बातों के लिए माफी मांगती है और मलिष्का को बैठने के लिए कहती है।

Bhagya Lakshmi 31 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मैं नहीं रुक सकती। वह लक्ष्मी के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह अपने वीआईपी ग्राहकों के साथ ऐसा व्यवहार करती है। लक्ष्मी सॉरी कहती है। कल्याणी उसे ऊपर जाने के लिए कहती है और जब तक मलिष्का यहाँ है तब तक वापस मत आना।

लक्ष्मी सोचती है कि मैं मलिष्का को ऋषि का दोस्त समझने की मूर्खता कर रही थी। वह कहती है कि मैं दो प्रेमियों के बीच आई हूं न कि दो दोस्तों के बीच। वह ऊपर जाने लगती है। मलिष्का सोचती है कि अगर वह ऊपर जाती है, तो मैं उसे ऋषि से नहीं मिलने दूंगी।

कल्याणी वापस आती है और लक्ष्मी की ओर से मलिष्का से माफी मांगती है। रूपाली पूछती है कि क्या मैं मदद कर सकता हूं? ऋषि कहता है कि मुझे पता है कि मुझे क्या चाहिए। वह आधुनिक हार चुनता है। मनोज कहता है कि मैं जाकर मलिष्का मैम को देखता हूं।

ऋषि पारंपरिक हार को उठाता है और रूपाली को इसे पैक करने के लिए कहता है। रूपाली, लक्ष्मी को बुलाती है। ऋषि उसकी ओर देखने के लिए मुड़ता है, लेकिन वह उसे नहीं देख पाता है। लक्ष्मी मुड़ती है और उसे देखती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter