Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi : ऋषि लक्ष्मी को खोजने की कोशिश करते हैं !
Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 4 जनवरी 2022 एपिसोड : वीरेंद्र ने मलिष्का को चेतावनी दी, अगर मेरी बेटी नहीं मिली, तो मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगा और तुम्हें या ऋषि को नहीं छोड़ूंगा। वह दूर चला जाता है। मलिष्का को अपनी मां का फोन आता है। उसकी माँ उसे जल्दी घर आने के लिए कहती है। वह एक सोफे के पीछे छुपी हुई है और कोई उसके घर में सामान फेंक रहा है।

नीलम रानो के घर से निकलती है। ऋषि पूछता है कि क्या उसे लक्ष्मी मिली। वह सिर हिलाती है नहीं। वह रोता है। वह उससे कहती है कि वे उसे ढूंढ लेंगे। वह ठीक हो जाएगी।

करिश्मा उससे कहती है कि वह वीरेंद्र की बातों के बारे में ज्यादा न सोचें। वह आहत है। वह गुस्से में है। उसका मतलब यह नहीं था कि उसने क्या कहा। वह कभी रिश्ता नहीं तोड़ सकता।

Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi

ऋषि कहते हैं, मैं इस बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं लक्ष्मी के बारे में सोच रहा हूँ। मैंने उसके साथ बहुत गलत किया है। वह सिर्फ मेरा भला चाहती थी। लेकिन मैंने क्या किया? मैं उसके बारे में कुछ नहीं जानता।

वो ज़िंदा है या..सब कुछ मेरी वजह से हुआ है। वह करिश्मा को नीलम को घर ले जाने के लिए कहता है। नीलम पूछती है और तुम्हारे बारे में क्या? वह कहता है मैं आऊंगा। वह कहीं जाता है।

Watch : Bhagya Lakshmi  3 January 2021 Full Episode

नीलम उसके पीछे-पीछे जा रही थी, लेकिन करिश्मा उसे यह कहते हुए रोक देती है कि उसे कुछ समय के लिए अकेला रहने दो। लक्ष्मी और उनके पलों के बारे में सोचते हुए ऋषि सड़क पर दौड़ पड़ते हैं।

वह एक कार के सामने आता है। कोई बड़ा हादसा होने से पहले ही कार रुक जाती है। वह बेहोश हो जाता है और बेहोश हो जाता है।

Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi

बाद में, ऋषि नींद से जागते हैं और लक्ष्मी को अपने घाव पर हल्दी लगाते हुए देखते हैं। वह खुश हो जाता है और कहता है, तुम मेरे पास वापस आ गए?

वह कहती है, नहीं। मैं अपना सामान लेने आया और इस घाव को देखा तो हल्दी लगाने का सोचा। आज के बाद न तो मुझे कोई घाव दिखाई देगा और न ही मैं उस पर कोई हल्दी लगाऊंगा,

क्योंकि मैं यहाँ नहीं रहूँगा। वह पूछती है कि क्या मैं हल्दी लगा सकती हूं? वह हाँ में सिर हिलाता है। वह उसके घाव पर हल्दी लगाती रहती है। उसके हो जाने के बाद, वे दोनों एक दूसरे को देखते हैं।

वह उठती है और अपना बैग पैक करने लगती है। वह बेबस होकर उसे देखता है। मीनू माफ़ी दे.. गाना बैकग्राउंड में बजता है. वह अपना सूटकेस लेती है और चलने लगती है। वह पूछता है कि क्या आपको जाना चाहिए?

वह पूछती है, मुझे किस अधिकार के साथ रुकना चाहिए? मैं इस घर में तुम्हारी पत्नी के रूप में आया था, लेकिन तुम मुझे अपनी पत्नी के रूप में नहीं लेते, इसलिए मुझे इस घर में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है, तुम्हारा हक है क्योंकि मैं… फिर एक विराम है और वह कहता है, तुम्हें पता है जब तुम नहीं मिले, तो मैं बहुत डर गया, चिंतित हो गया। जब मैं तुम्हारे साथ कुछ भी बुरा करता हूं तो मुझे बहुत बुरा लगता है।

वह कहती है मुझे पता है। वह कहते हैं, और जब मैं मलिष्का के साथ था तो मैंने उनसे कहा था कि तुम मेरे लिए कितनी मायने रखती हो। मुझे तुम्हारे लिए भावनाएँ होने लगी हैं। वह कहती है,

लेकिन तुम मलिष्का से शादी कर रहे थे। वह कहते हैं, मैं खुद नहीं जानता था कि मैं क्या कर रहा हूं। जब मैंने तुमसे शादी की, तो मुझे लगा कि मैं मलिष्का को धोखा दे रहा हूं, भले ही मैंने तुम्हें एक मुस्कान दी हो।

लेकिन आज सब कुछ बदल गया है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं आपको धोखा दे रहा हूं। वह पूछती है क्यों? वह कहता है क्योंकि… वह कहती है, मुझे जाना है। यह मेरी ट्रेन का समय है। कृपया इसे मेरे लिए और कठिन न बनाएं।

Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है, तुम्हारे लिए मुश्किल है? मुझसे पूछते हैं कि कठिनाई क्या है। आपको इस तरह उदास देखना मेरे लिए बहुत मुश्किल है,

आपके आंसू। मेरे लिए अपने आप को तुमसे प्यार करने से रोकना, तुम्हारे बिना रहना बहुत मुश्किल हो रहा है। मैं तुमसे प्यार करने लगा हूँ। मुझे पता है कि आपको लगता है

कि मैं मलिष्का से शादी कर रहा था, लेकिन मेरा विश्वास करो, तुम हर जगह हो, मेरे दिमाग में, दिल में। मैं तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता। मुझे आपकी ज़रूरत है। कृपया मुझे मत छोड़ो।

आपका मतलब मेरे से सबकुछ। तुम मेरी जिंदगी हो। मैं आपसे प्यार करती हूँ। कृपया मेरा विश्वास करो। वह भावुक हो जाती है और उसे गले लगा लेती है। वह उसे वापस गले लगाता है। यह सब उसका सपना बन गया।

वह अभी भी सो रहा है और तकिये को गले लगाकर कह रहा है, मुझे मत छोड़ो, लक्ष्मी। मुझे आपकी ज़रूरत है। नीलम आती है और सुनती है। वह उसे जगाती है। उसे एहसास हुआ कि यह उसका सपना था।

Bhagya Lakshmi 4 January 2022 Written Update in Hindi

वह नीलम से पूछता है कि क्या लक्ष्मी वापस आ गई। वह कहती है, नहीं। लेकिन आप चिंता न करें सब ठीक हो जाएगा। तुम फ्रेश हो जाओ और नीचे आकर कुछ खा लो।

क्या आप जानते हैं कि कल रात आपका एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था और मलिष्का ने आपको यहां छोड़ दिया था।

वह कहते हैं, हां, मुझे लक्ष्मी की चिंता थी। वह उसे फ्रेश होने के लिए कहती है और बताती है कि वीरेंद्र और आयुष थाने गए हैं।

ऋषि नीचे आते हैं और दादी को प्रार्थना करते हुए देखते हैं। वह भी इसमें शामिल होता है और लक्ष्मी के लिए प्रार्थना करता है। दूसरी ओर, लक्ष्मी जाग जाती है।

वह चारों ओर देखती है और वह एक मंदिर के पास है। वह अंदर जाती है। पुजारी उसे आरती करने के लिए कहता है। वह आरती करते समय ऋषि और उसके विश्वासघात के बारे में सोचती है।

एक और पुजारी आता है और लक्ष्मी को देखकर हैरान हो जाता है। वह ऋषि और मलिष्का की शादी के दौरान लक्ष्मी को देखकर याद करता है। यह वही पुजारी है जो ऋषि और मलिष्का की शादी कर रहा था।

वह ऋषि को फोन करता है और उसे लक्ष्मी के स्थान के बारे में बताता है। वह उसे जल्दी आने के लिए कहता है क्योंकि आरती के बाद, लक्ष्मी जा सकती है। ऋषि कहते हैं, मैं आ रहा हूं।

उसके परिवार वाले उससे पूछते हैं कि क्या हुआ? वह कहता है, लक्ष्मी मिल जाती है और जाने के लिए दौड़ पड़ती है। लक्ष्मी ऋषि के विश्वासघात को याद करती रहती है और रोती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close