Bhagya Lakshmi 5 April 2022 Written Update in Hindi : ऋषि ने लक्ष्मी को तलाक देने से किया इनकार
Bhagya Lakshmi 5 April 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 5 April 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 5 अप्रैल 2022 एपिसोड : ऋषि लक्ष्मी से मिलने उसके घर आता है। वह कोई बहाना बनाने की सोचता है। वह दरवाजा बंद पाता है। वह लक्ष्मी के लिए एक नोट छोड़ता है और अपना गुप्त नाम लिखता है ताकि उसे पता चले कि वह उससे मिलने आया है। ऋषि वहाँ से चला जाता है। रानो और शालू घर आते हैं। वे ऋषि को नहीं देखते हैं।

लक्ष्मी भी घर आती है। ऋषि को लक्ष्मी का आभास होता है, लेकिन उसे देखने को नहीं मिलता। वह उसे एक बार मिलने के लिए बुलाता है। लक्ष्मी का फोन आता है। वह उसकी कॉल का जवाब देती है और उससे पूछती है कि क्या वह उसकी आवाज सुन सकता है।

ऋषि ऐसे काम करता है जैसे उसने उसे फोन नहीं किया। वह उससे माफी मांगता है। वह उससे कहता है कि उसके पास उससे बात करने का समय नहीं है। वह याद दिलाती है कि उसने उसे बुलाया है। वह बहाना बनाता है।

Bhagya Lakshmi 5 April 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। वह कहता है कि उसके पास उसके लिए समय है। वह उससे समय तय करने के लिए कहता है। वह कहती है कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है, कुछ भी ठीक नहीं है। वह कहता है कि वे बाद में बात करेंगे।

वह उससे सहमत हैं। वह उससे समय तय करने के लिए कहता है। वे दोनों समय तय करने के लिए बहस करते हैं। वह उसे बुलाने और किसी भी समय मिलने के लिए तैयार है। वह कहता है कि वह जानना चाहता है कि क्या वह उसे बुलाएगी। वह उससे कहता है कि वह उसे बुलाएगी।

Bhagya Lakshmi 5 April 2022 Written Update in Hindi

वह उससे पूछता है कि सब कुछ ठीक है। वह याद दिलाती है कि वह बैठक में है। वह उससे मिलना चाहती है और उसे नीलम के फैसले के बारे में बताना चाहती है। नीलम ऋषि से लक्ष्मी को तलाक देने के लिए कहती है। वह बताती है कि उसका रिश्ता पहले ही टूट चुका है, वह सिर्फ कानूनी तौर पर उसे तोड़ रही है। ऋषि को झटका लगा। वह बताता है कि लक्ष्मी कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करेगी।

Watch : Bhagya Lakshmi  31 March 2022 Full Episode

नीलम बताती है कि वह चाहती है कि लक्ष्मी तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करे, इसलिए वह मलिष्का को नहीं रोकेगी, उसने तलाक के कागजात पर बाद के हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए मलिष्का को पहले ही लक्ष्मी के पास भेज दिया है।

ऋषि नीलम से कहता है कि लक्ष्मी एक अच्छी इंसान है और वह उसे बहुत पसंद करता है, इसलिए वह उसे तलाक नहीं देगा। उसने नीलम को मना कर दिया। वीरेंद्र और दादी खुश हो जाते हैं। वे लक्ष्मी का समर्थन करते हैं।

Bhagya Lakshmi 5 April 2022 Written Update in Hindi

मलिष्का लक्ष्मी से मिलती है और तलाक के कागजात सौंप देती है। लक्ष्मी ने कागजात पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया। मलिष्का झूठ बोलता है कि ऋषि और लक्ष्मी के रिश्ते के बीच कोई उम्मीद नहीं बची है, क्योंकि ऋषि और वह / मलिष्का पहले ही सारी हदें पार कर चुके हैं। लक्ष्मी चौंक गई।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close