Bhagya Lakshmi 5 August 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी से प्रभावित हुए ऋषि
Bhagya Lakshmi 5 August 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 5 अगस्त 2022 एपिसोड : ‘भाग्य लक्ष्मी’ टीवी शो भी इन दिनों छोटी स्क्रीन पर खूब धूम मचाए हुए है। शो की कहानी में हर रोज नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। शो में फिलहाल लक्ष्मी ओबराॅय फैमिली की चुनौतियां का सामना करती नजर आ रही है।

आज का एपिसोड : किरण देखती है कि ऋषि और लक्ष्मी का रोमांस चल रहा है, जबकि वे सजावट का काम संभाल रहे हैं। वह मलिष्का को सचेत करती है और उसे लक्ष्मी की उपस्थिति के बावजूद, ऋषि के जीवन में एक स्थायी स्थान बनाने के लिए कहती है।

वह बताती है कि अगर मलिष्का उसका दिल नहीं जीतता है, तो वह लक्ष्मी को खोने के बाद भी मलिष्का के पास वापस नहीं आ सकता है। वह मलिष्का को ऋषि के जीवन में रहने के लिए कहती है, उसे उसके करीब आना चाहिए।

दुर्गा देवी स्वयं को ओबेरॉय हाउस में पूजा समारोह में आमंत्रित करती हैं। नीलम लक्ष्मी को चालाक महिला कहती हैं। वह लक्ष्मी के चेहरे पर कहती है कि वह एक दिन उसे घर से निकाल देगी। ऋषि लक्ष्मी को परेशान पाता है, और अपने प्यार के इशारों से उसे खुश करने की कोशिश करता है।

इससे पहले शो में किरण बलविंदर से पूछती हैं कि क्या उन्हें योजना समझ में आई। बलविंदर और गुड्डू बताते हैं कि वे समझ गए थे। वह उन्हें बस अपना काम अच्छी तरह से करने के लिए कहती है। किरण अपनी जगह से चली जाती है। गुड्डू बलविंदर से इस जगह पर न गिरने के लिए कहता है, उसे हमेशा के लिए जेल हो जाएगी।

वह बलविंदर को किरण के प्रस्ताव को ठुकराने की सलाह देता है। वह बताता है कि वे अब से किरण का फोन नहीं लेंगे। वह उसे किरण और मलिष्का को भूलने के लिए कहता है। बलविंदर उसकी बात समझता है।

ऋषि लक्ष्मी से उसे यह बताने के लिए कहते हैं कि क्या हो रहा है। वह बताती हैं कि जरूरी नहीं कि हर बात सबको बता दी जाए। नीलम लक्ष्मी का बहिष्कार करती है। वह ऋषि से नौकर से अपने कमरे में पानी का जग रखने के लिए कहती है।

ऋषि लक्ष्मी के हाथ से पानी का जग लेकर चले जाते हैं। नीलम बताती है कि लक्ष्मी के आने के बाद से ऋषि बदल गए हैं, उनकी वजह से सब बदल रहे हैं। वह लक्ष्मी को दोष देती है। वह कहती है कि वह लक्ष्मी को घर में नहीं रहने देगी।

दादी और आयुष के बीच प्यारी सी बहस होती है। ऋषि और लक्ष्मी नीचे आते हैं। दादी बताती हैं कि व्यवस्थाओं में वह भी मदद करेंगी। लक्ष्मी पूछती है कि वह क्यों काम कर रही है। वह कहती है कि वह अकेले ही सारा काम करेगी।

दादी बताती है कि उसके पति का जन्मदिन है, इसलिए वह काम करेगी। आयुष और ऋषि भी अपने दादाजी के जन्मदिन के लिए काम करना चाहते हैं। लक्ष्मी उन्हें काम करने देती हैं। ऋषि और लक्ष्मी का सिर टकरा जाता है।

किरण घर आती है। वह देखती है कि ऋषि और लक्ष्मी का रोमांस चल रहा है। दादी जोड़े को उनके प्यारे झगड़ों के लिए चिढ़ाती हैं। किरण को लगता है कि दादी उन्हें करीब ला रही हैं। दादी किरण से पूछती है कि क्या वह बीच में ही फंस गई थी कि उसे इतनी देर हो गई। घर को एक साथ सजाते समय ऋषि और लक्ष्मी के प्यारे पल होते हैं।

आयुष लक्ष्मी से पूछता है कि शालू कब आ रहा है। ऋषि ने आयुष से शालू को फनी निकनेम न देने के लिए कहा। लक्ष्मी बताती हैं कि वे मंदिर को सजाएंगे, शालू हॉल को सजाएंगे। आयुष शालू और नेहा को आते देखता है। वह मजाक करता है कि शैतान यहाँ है। उसने शालू को ताना मारा। वह नीचे गिर जाता है। ऋषि ने आयुष से पूछा कि वह कहां देख रहा था कि वह नीचे गिर गया।

आयुष बताता है कि वह अपना काम कर रहा था। शालू ताना मारता है कि वह काम बढ़ा रहा है। आयुष ने उसकी ईमानदारी पर सवाल उठाया। लक्ष्मी उन्हें लड़ाई बंद करने के लिए कहती हैं। नेहा आयुष के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती है, जैसा कि रानो ने सिखाया था।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter