Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi : लक्ष्मी को बचाने पर ऋषि – मलिष्का में होती है बहस
Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 9 फरवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत करिश्मा से होती है जो सोनिया को बताती है कि लक्ष्मी बहुत चालाक है और उसने पैसे लौटा दिए, क्योंकि वह वीरेंद्र भाई साहब के सामने बुरा नहीं बनना चाहती। आयुष ने ऋषि को फोन किया और पूछा कि क्या सब ठीक है? ऋषि कहता है कि लक्ष्मी ठीक है।

मलिष्का को करिश्मा का फोन आता है और बताती है कि वह परेशानी में है। सोनिया पूछती हैं कि क्या परेशानी है? आयुष, ऋषि से पूछता है कि क्या उसने लक्ष्मी से बात की है।

ऋषि कहता है कि लक्ष्मी मुझसे बहुत नाराज है। वह मुझसे बोलना भी नहीं चाहती है। ऋषि कहता है कि वह बहुत गुस्से में है। रूपाली, लक्ष्मी से कहती है कि कल्याणी ने कभी किसी से सॉरी नहीं कहा, और कहती है कि ऋषि ओबेरॉय ने उसे सॉरी कहा।

लक्ष्मी कहती है कि वह चतुर है और वह जो चाहता है उसे प्राप्त करता है। रूपाली पूछती है कि तुम ऐसा क्यों कह रही हो? वह लक्ष्मी से पूछती है कि क्या वह उससे बहुत प्यार करती है, और कहती है कि उसने कहा था कि तुमने उसे बचाया और मैंने अखबार में भी पढ़ा था।

रूपाली कहती है कि मुझे लगता है कि तुम ऋषि से प्यार करती हो। लेकिन उसने किसी और से शादी कर ली। लक्ष्मी कहती हैं उसकी शादी कहीं और हुई, वह यह ऋषि ओबेरॉय नहीं है।

मलिष्का, सोनिया और करिश्मा को बताती है कि ऋषि ने झूठ बोला था और इस बात से अनजान था कि उसने लक्ष्मी के बैग में हार रखा है। वह कहती है कि अगर वह उसे बचाने के लिए ऐसा कर सकता है, तो उसके लिए कुछ भी कर सकता है।

Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi

वह करिश्मा से पूछती है कि उसने क्या समझा। करिश्मा कहती है कि तुम्हें उससे बात करने की जरूरत है। मलिष्का कहती है कि मैं उससे बात नहीं करूंगी। ऋषि वहां आता है और आयुष से कहता है कि वह उससे बाद में बात करेगा।

वह कॉल समाप्त करता है और मलिष्का के पीछे चला जाता है। आयुष को लगता है कि ऋषि को लक्ष्मी के प्रति गहरा लगाव हो रहा है, लेकिन पता नहीं कब वह समझेगा कि उसे लक्ष्मी से प्यार हो गया है।

करिश्मा कहती हैं कि ऋषि को क्या हुआ, उन्होंने लक्ष्मी को बचाने के लिए झूठ बोला। सोनिया कहती हैं अगर वो… करिश्मा कहती हैं ऐसा मत कहो। ऋषि, मलिष्का के पीछे आता है।

मलिष्का पूछती है कि तुमने लक्ष्मी को क्यों बचाया? ऋषि कहता है कि लक्ष्मी निर्दोष थी और कहती है कि क्या तुमने नहीं देखा कि वह बुरी तरह फंस गई थी और फिर भी उसने हमारी मदद नहीं मांगी।

मलिष्का पूछती है कि तुम उसकी मदद करने के लिए क्यों मर रहे हो। वह कहती है कि उसने मेरे प्रति जो रवैया दिखाया वह गलत है। मुझे तुम्हें और तुम्हारे साथ शादी के बाद संभालकर रहना होगा।

क्योंकि तुम्हें शादी तोड़ने और किसी और पर नजर रखने की आदत है। ऋषि कहता है कि क्या तुम जानती हो कि उसने ऐसा क्यों कहा। मलिष्का कहती है कि तुम अब भी उसका पक्ष ले रहे हो और पूछती है कि तुम ऐसा क्यों करते हो? वह पूछती है कि क्या तुमको अभी भी लक्ष्मी के लिए फीलिंग है।

वह पूछती हैं कि क्या तुम अभी भी उससे प्यार करते हो। ऋषि कहता है कि तुम सच जानना चाहती हो। वह जेवरात की थैलियों को जमीन पर फेंक देता है और कहता है कि सच तो यह है कि, मैंने जो कुछ भी किया वह तुम्हें बचाने के लिए किया है न कि लक्ष्मी को बचाने के लिए।

Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैं वहां किसी को नहीं बताना चाहता था, लेकिन मैं तुम्हें शर्मिंदगी से बचाना चाहता हूं। वह कहता है कि मैंने तुम्हें स्टाफ रूम में लक्ष्मी के बैग में हार रखते हुए देखा था।

वह कहता है कि मुझे समझ में नहीं आया कि तुमने ऐसा क्यों किया है, और कहता है कि जब मैं शौचालय गया, तो मुझे समझ में आया कि तुमने लक्ष्मी पर आरोप लगाया है। वह कहता है कि जब मैं वापस आया तो पुलिस वहां थी और पूछता है कि तुमने ऐसा क्यों किया?

वह कहता है कि तुम इतनी मूर्ख कैसे हो सकती हो। ऋषि कहता है कि अगर लक्ष्मी जेल जाती है, तो जांच शुरू हो जाती और सीसीटीवी फुटेज की जांच में तुम हार रखती हुई दिख जाती।

इसलिए यह सब मैंने तुम्हारे लिए किया है, और तुम मेरे बारे में गलत सोच रही हो। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अंधा हूं और कहता है कि तुमको इस स्तर तक गिरने की जरूरत नहीं है। वह कार में बैठता है।

Watch : Bhagya Lakshmi  7  February 2022 Full Episode

मलिष्का बैग उठाती है और सॉरी कहती है। ऋषि उसे अपना ड्रामा बंद करने के लिए कहता है और नीचे उतर जाता है। वह कहता है कि मैं यह कहते हुए थक गया हूं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और कहता है कि मुझे तुम्हारे लिए मेरी माँ और पिताजी ने थप्पड़ मारा है।

Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi

मलिष्का सॉरी कहती है और उसे गले लगा लेती है। ऋषि कहता है कि मैंने लक्ष्मी को छोड़ दिया और तुमको प्रपोज भी किया। मलिष्का सॉरी कहती है। वह कहता है कि मेरे लिए तुम्हें अपने प्यार को समझाना मुश्किल हो गया है।

मलिष्का फिर सॉरी कहती है और कहती है कि लक्ष्मी तुम्हारे साथ गलत कर रही है और जिससे तुम अंदर से हिल गए हो। वह कहती है कि तुमने कहा है कि लक्ष्मी के पास अपना गुस्सा निकालने का कारण है।

मलिष्का कहती है कि मैं कसम खाती हूं कि अब सब सहन कर लूंगी। ऋषि कहता है कि अब तुम मुझमें खामियां ढूंढती हो और कहता है कि मैंने तुम्हारे लिए अपना जीवन बर्बाद कर दिया है।

मलिष्का कहती है कि मैं खुद को बेहतर बनाऊंगी और कहती है कि यह मेरे लिए काफी था, लक्ष्मी के आने के बाद मैं असुरक्षित हो गई थी। वह कहती है कि मैं लक्ष्मी को अपमानित करना चाहती थी, जिसने आपको अपमानित किया है, और सॉरी कहती है। वह उसे गले लगाती है।

ऋषि कहता है कि मैं लक्ष्मी के सामने बुरा साबित हो गया हूं, जो मैं नहीं हूं । ऋषि कहता है कि वह उसे घर छोड़ देगा। मलिष्का कहती है कि उसका दिल सिर्फ ऋषि के लिए धड़कता है।

रूपाली कहती है कि उसके दिल में तुम्हारे लिए कुछ है और तुम्हारे दिल में उसके लिए कुछ है। लक्ष्मी कहती है कि मैं उसके लिए कुछ नहीं हूं और कहती है कि उसने अपराधबोध के कारण मेरी मदद की होगी।

मलिष्का कहती है कि मैं तुमसे सच में प्यार करती हूं। लक्ष्मी वापस आती है और जेबर रखती है। ऋषि सोचता है कि उसने लक्ष्मी की मदद क्यों की और दरवाजा तोड़ देता है।

Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi

उसे लगता है कि उसकी गलती कम नहीं हुई है, बल्कि यह उसे कम करने की शुरुआत है। मलिष्का उसे माफ करने के लिए कहती है। ऋषि कहता है कि मैं सोच रहा हूं कि मैं दोषी नहीं होता, अगर मैंने लक्ष्मी को सब कुछ बता दिया होता, और फिर वह भी परेशान नहीं होती।

मलिष्का को लगता है कि वह अब भी लक्ष्मी के बारे में सोच रहा है। वह सोचता है कि वह पागल हो जाएगा और सोचता है कि मलिष्का और लक्ष्मी दोनों मुझसे नाराज़ हैं और मैं पत्थर हूं और मुझे कुछ नहीं होता।

मनोज आता है और लक्ष्मी को बताता है कि कल्याणी ने उसे बुलाया है। लक्ष्मी, कल्याणी के पास जाती है। कल्याणी अपना चेक देती है। लक्ष्मी पूछती हैं कि क्या आप मुझे इस नौकरी से निकाल रहे हैं।

कल्याणी कहती है कि आपने अच्छा काम किया है और ऋषि और मलिष्का को अच्छी बिक्री की है। वह कहती है कि हम महीने के अंत में वेतन देते हैं, लेकिन बिक्री के दिन उसी दिन का बोनस देते हैं।

वह उसे बैंक में चेक जमा कराने के लिए कहती है। वह लक्ष्मी को चेक लेने के लिए कहती है, इससे पहले कि वह अपना मन बदल लें, क्योंकि बिक्री उसके कारण हुई थी। लक्ष्मी चेक लेती है।

मनोज कहता है कि ऐसा लगता है कि कल्याणी मैडम आपसे प्रभावित हैं। रूपाली कहती है कि वह किसी से भी मुस्कुराने के लिए नहीं कहती जैसे उसने आपसे पूछा था। कल्याणी सभी को कल समय पर आने के लिए कहती है और आज के लिए कर्मचारियों को धन्यवाद देती है। लक्ष्मी मुस्कुराती है।

मलिष्का कार से उतरकर चल देती है। ऋषि ने पूछा क्या हुआ? मलिष्का कहती है कि मैंने तुमसे कई बार सॉरी कहा, लेकिन तुम मेरे साथ कार में बैठकर सिर्फ लक्ष्मी के बारे में ही सोच रहे थे।

वह कहती है कि आज तुमने मुझे प्रपोज किया, लेकिन तुम लक्ष्मी के बारे में सोच रहे थे। वह कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ और पूछती है कि क्या मैं तुम्हें अपनी जान दे दूं।

ऋषि कहता है कि यह मेरी गलती है कि मैंने उससे कहा, मेरे दिमाग में क्या है, और सोचता है कि मलिष्का को लक्ष्मी के बारे में कुछ भी न बताएं और उसकी बातों को अपने दिल में ही रखेगा।

लक्ष्मी चेक को मंदिर के सामने रखती हैं। बानी कहती है कि इसे बैंक में जमा किया जाएगा। लक्ष्मी कहती हैं कि बाउजी मां को पैसे देते थे और वह मंदिर में रखती थीं। शालू कहती है कि दी कल इसे बैंक में जमा कर देगें।

लक्ष्मी कहती है कि वह शालू के इंटीरियर डिजाइनिंग कोर्स के लिए कुछ पैसे देने की योजना बना रही है, वहीं कुछ पैसों से बानी की किताबें खरीदेगी और कुछ पैसे लंगर के लिए गुरुद्वारे को देगी।

Bhagya Lakshmi 9 February 2022 Written Update in Hindi

शालू उसे अपने लिए कुछ करने के लिए कहती है और कहती है कि यह बिना किसी की मदद के आपकी मेहनत का अपना पैसा है। वह कहती है कि इसे जमा करने के लिए आपको बैंक खाते की आवश्यकता होगी।

लक्ष्मी कहती है कि उसने अपने कार्यालय के पास बैंक देखा है। शालू कहती है कि उसे रानो से एड्रेस प्रूफ मिल जाएगा। वे सोने चले जाते हैं। बानी कहती है कि उसे सपने में भी चेक दिखेगा। लक्ष्मी, ऋषि के बारे में सोचती है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close