Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi : शनाय के लिए लक्ष्मी और आयुष ने लगाया जाल
Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 9 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत आयुष द्वारा लक्ष्मी को पैसों की थैली दिखाने से होती है। लक्ष्मी पूछती हैं कि इतने पैसे कहां से लाए।

वह कहता है कि उसने बैंक लूट लिया है और फिर कहता है कि ऊपर के नोट असली हैं और बाकी बंडल में नकली हैं। वह पूछता है कि आगे क्या करना है? लक्ष्मी कहती हैं कि आपको शनाया को बुलाना होगा और कल के लिए बैठक तय करनी होगी। वह कहती है कि वहां आपको उसे लालच देना होगा।

आयुष ने शनाया को अपने वीआईपी नंबर से कॉल किया। शनाया रोहन को स्पीकर पर कॉल लगाने के लिए कहती है। आयुष पूछता है कि क्या वह शनाया ठाकुर है? शनाया हाँ कहती है।

वह कहता है कि वह व्यवसायी बिंद्रा है, और बताता है कि उसने ऋषि के साथ उसका नाम सुना है और उसके लिए एक जीवन बदलने वाला प्रस्ताव है, अगर वह चाहती है तो वह होटल पैराडाइज शेर्टन में आ सकती है। शनाया का कहना है कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है।

लक्ष्मी कहती हैं कि हम ऋषि ओबेरॉय के प्रतिद्वंद्वी हैं और आपको हमसे लाभ होगा। शनाया पूछती है कि क्या फायदा? आयुष कहते हैं कि इस तरह की बातें फोन पर नहीं होती हैं।

Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi

शनाया आपके होटल का नाम पूछती है। लक्ष्मी कहती हैं होटल विंटेज मेडेन। शनाया पूछती है कि तुम कौन हो? आयुष का कहना है कि वह मालिक है। शनाया ठीक कहती है और कॉल समाप्त करती है।

रोहन होटल का नाम चेक करता है। आयुष को सूचना मिलती है और कहते हैं कि वे फंस गए हैं। वह लक्ष्मी से पूछता है कि वह क्या बनेगी, और बताता है कि वह सरदार जी बनेगा। लक्ष्मी कहती है कि वह मुझे पहचान लेगी। वह कहता है कि मुझे बैक अप की जरूरत है और उसे ऋषि भाई के लिए ऐसा करने के लिए कहता है। लक्ष्मी सहमत हैं।

वीरेंद्र वकील से बात करता है और उससे आज ही ऋषि को जमानत दिलाने के लिए कहता है। नीलम कहती है मैंने सुना, अगर मेरा बेटा शाम तक नहीं लौटा, तो मैं भी तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा। मलिष्का नीलम को फोन करती है और बताती है कि लक्ष्मी ने लक्ष्मी की मदद से शनाया को फंसाने की योजना बनाई है।

Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती हैं कि वे होटल पैराडाइज शेर्टन में हैं। आयुष ने लक्ष्मी का फोन स्विच ऑफ कर दिया। नीलम वीरेंद्र से लक्ष्मी को फोन करने के लिए कहती है और उसका फोन बंद मिल जाता है।

नीलम वीरेंद्र को धमकी देती है कि अगर कुछ भी गलत हुआ तो वह लक्ष्मी को घर से बाहर निकाल देगी और भूल जाएगी कि वह उसे ऋषि को बचाने के लिए ले आई है। वीरेंद्र होटल जाता है। नीलम करिश्मा से कहती है कि लक्ष्मी फिर मेरे बेटे को परेशान करने चली गई, पता नहीं उसके साथ क्या करना है।

शनाया रोहन से बात करती है और कहती है कि मुझे लगता है कि यह हमें फंसाने की चाल है। रोहन कहते हैं कि हमने नेट पर चेक किया है और सब कुछ ठीक लग रहा है।

शनाया का कहना है कि मैंने कंपनी का नाम नहीं सुना। वह कहती है कि मुझे फंसाना ऋषि की पारिवारिक चाल है। रोहन कहते हैं कि अगर ऐसा हुआ तो ऋषि को 10 साल की जेल होगी।

लक्ष्मी आयुष से पूछती है कि उसने पैसे नकली क्यों दिखाए। आयुष उसे आत्मविश्वास रखने के लिए कहता है। रोहन बताता है कि उन्हें फैक्ट्री के कागजात और पैसे मिलेंगे और अगर कुछ गलत हुआ तो ऋषि को 10 साल की जेल होगी।

Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi

मलिष्का ऋषि के पास आती है और उसे बताती है कि लक्ष्मी फिर से शनाया के पास गई। ऋषि कहते हैं कि शनाया बहुत चालाक है और लक्ष्मी को नहीं छोड़ेगी। मलिष्का कहती है कि उसे कौन समझाएगा,

शनाया उसकी वजह से तुम्हें बुरी तरह फंसाएगी। मलिष्का का कहना है कि वह सभी को परेशान कर रही है। ऋषि का कहना है कि उसने खुद को भी परेशान किया है।

मलिष्का कहती है कि तुम उसके लिए चिंतित हो। वह कहती है कि आप अपराधी साबित होंगे। वह कहती है कि मुझे तुम्हारी जमानत मिल गई, फिर लक्ष्मी शनाया और फिर नीलम चाची के पास गई। वह कहती है कि मैं उसे कॉल करने की कोशिश कर रहा हूं और उसका फोन बंद है।

वह कहती है कि आयुष उसके साथ है, और बताता है कि उसे लग रहा है कि लक्ष्मी खुद फँस जाएगी और उसे भी फँसाएगी। वह कहती है कि मैं खुद मीडिया को फोन करूंगी और कहती हूं कि मैं उन्हें बता दूंगी कि लक्ष्मी जो कुछ भी करती है उससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है,

Watch : Bhagya Lakshmi 8 October 2021 Full Episode

ताकि अगर कोई समस्या हो तो वह फंस जाए, लेकिन आप नहीं। वह कहती है कि वह इतनी अनपढ़ है कि उसे नहीं पता कि क्या करना है और क्या नहीं। वह ऋषि को विश्वास दिलाती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, और वह उसे जेल नहीं जाने देगी। जाती है।

वीरेंद्र होटल के कमरे में आता है और आयुष और लक्ष्मी को ढूंढता है। उन्होंने आयुष की पहचान की। लक्ष्मी वहां आती हैं और उन्हें बाउ जी बुलाती हैं। वह उसे कमरे में ले जाती है, और कहती है कि शनाया यहाँ है।

Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि तुम मुझे डांट सकते हो। वीरेंद्र पूछते हैं कि यहां क्या हो रहा है? लक्ष्मी कहती है कि मैंने आयुष को यह सब करने के लिए कहा और उसे जाने के लिए कहा, वे वापस आ जाएंगे।

वीरेंद्र कहते हैं कि मैं तुम्हें समझाने आया हूं और कहता हूं कि तुम्हें नहीं पता था कि शनाया बहुत चालाक है, और अगर वह हार जाती है तो यह आपके पति के लिए बुरा होगा।

करिश्मा कहती हैं कि अगर आपने लक्ष्मी को डांटा होता तो वह आज ऐसा नहीं करती। नीलम उसे कुछ भी कहने से पहले सोचने के लिए कहती है और कहती है कि वह बिना किसी कारण के किसी पर अपना गुस्सा नहीं फूटती।

वह कहती है कि जब मुझे समझ आया कि लक्ष्मी ऋषि को बचाना चाहती है, तो मुझे बुरा नहीं लगा और मुझे उससे कोई शिकायत नहीं है। करिश्मा कहती हैं कि आपको उनसे कोई शिकायत नहीं है। नीलम कहती है कि शनाया कितनी चतुर है, यह जानकर लक्ष्मी उसके पास गई।

Bhagya Lakshmi 9 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसने ऋषि, लक्ष्मी और मेरे साथ ऐसा ही किया था और मुझे तब समझना चाहिए था कि ऐसी लड़कियों को कानून द्वारा नियंत्रित नहीं किया जा सकता है। करिश्मा कहती हैं कि जैसे मलिष्का कर रही हैं। नीलम कहती है जैसे तुम्हारा भाई कर रहा है।

वीरेंद्र लक्ष्मी से कहता है कि यह योजना काम नहीं करेगी, वे नकदी और कागजात की जांच करेंगे और उसे वहां से आने के लिए कहेंगे। लक्ष्मी कहती हैं कि हमें ऋषि के लिए यह कोशिश करनी है और ऋषि को जो कुछ भी सहन करना है,

और हमें वहन करना है। वीरेंद्र कहते हैं कि हम केस लड़ेंगे, लेकिन अगर हम यहां पकड़े गए तो हमें कोई नहीं छोड़ेगा. लक्ष्मी कहती हैं कि अगर हम चले गए, तो हम भी फंस जाएंगे। वह उसे 15 मिनट देने के लिए कहती है।

वह कहता है कि मैं टाइमर सेट कर रहा हूं, आपको सिर्फ 15 मिनट मिलेंगे। लक्ष्मी ने उसे धन्यवाद दिया और बाहर चली गई। वीरेंद्र चिंतित हो जाता है।

Image Credit & Source : ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter