Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi : नाना जी ने ऋषि को सुहागरात पर जाने के लिए मनाया
Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi

भाग्य लक्ष्मी 9 सितंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत नाना जी द्वारा लक्ष्मी से पूछने पर होती है कि क्या ऋषि और उनके बीच कुछ गलत है। वह उसे किसी की ओर न देखने और उसे सब कुछ स्पष्ट रूप से बताने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं नीलम का पिता और ऋषि का दादा हूं और वीरेंद्र का भी मालिक था।

वह कहता है कि मैं सब कुछ ठीक कर दूंगा और उसे बताने के लिए कहता हूं। वह पूछता है कि क्या आप दोनों के बीच कुछ समस्या हुई, क्या यह शादी ऋषि की इच्छा से हुई, क्या वह आपको पसंद करता है और प्यार करता है।

ऋषि नीलम से कहता है कि वह उसे एक पल के लिए भी सहन नहीं कर सकता। नीलम पूछती है कि तुमने उससे शादी क्यों की? नाना जी पूछते हैं कि क्या वे शादी के बाद पछता रहे हैं और उन्हें एक-दूसरे को समझने का मौका नहीं मिला। वीरेंद्र का कहना है कि ऐसा नहीं है।

नाना जी कहते हैं मैं लक्ष्मी से पूछ रहा हूँ। लक्ष्मी कहती हैं कि ऐसा नहीं है। ऋषि कहते हैं कि आपकी इच्छा और पिताजी की इच्छा के कारण मैंने लक्ष्मी से विवाह किया। नीलम पूछती है कि तुमने मना क्यों नहीं किया।

ऋषि कहते हैं कि तुम मेरी माँ हो और तुम जो कुछ भी सोचते हो वह मेरी भलाई के लिए है। नीलम उसे इस हनीमून पर जाने के लिए कहती है और कहती है कि कई मेहमान थे और आपने उनके सामने हनीमून पर जाने से मना कर दिया।

Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि हार का नाटक हुआ और सभी को पता चला कि लक्ष्मी एक मध्यम वर्ग की लड़की है और वे जानना चाहते हैं कि मैंने यह शादी क्यों की, और मैं किसी को भी सच्चाई नहीं बता सकता।

नाना जी लक्ष्मी को अपने साथ आने के लिए कहते हैं। करिश्मा कहती हैं कि जब भी आती हैं तो तमाशा करती हैं। दादी ने उसे ताना मारा। तुम्हारे नाना जी समझेंगे कि मैं ही था कि मैंने तुम्हारा विवाह लक्ष्मी से कराया और तुम्हारे पिताजी को उनके घर भेज दिया।

वह कहती है कि अगर वह समझ गया तो आप जानते हैं कि वह क्या करेगा। ऋषि कहते हैं कि मैं उनके साथ हनीमून पर नहीं जा सकता और कहता हूं कि मैंने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें अपने आकर्षण के लिए आकर्षित किया।

नीलम कहती है कि आप किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं और उसे हनीमून पर जाने के लिए कह सकते हैं। वह पूछता है कि क्या गारंटी है कि अगर मैं हनीमून पर जाऊं तो मेरी जान बच जाएगी।

Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती हैं कि पंडित जी ने साफ कहा था कि जब आप लक्ष्मी के साथ होते हैं तो आप सुरक्षित होते हैं। दरवाजे पर नाना जी, लक्ष्मी और वीरेंद्र खड़े हैं।

गुरुचरण जा रहे हैं। शालू और बानी उसे दादी से बात करने के लिए कहते हैं। रानो उसे लॉकर की चाबियां और संपत्ति के कागजात देने के लिए कहता है। गुरुचरण कहते हैं कि मैं तुम्हें चाबी नहीं दे सकता।

रानो प्रीतम को फोन करती है और बताती है कि गुरुचरण की मंशा ठीक नहीं है। गुरुचरण कहते हैं कि आपने बलविंदर से लक्ष्मी की शादी करने की कोशिश की और कहा कि जब वे सभी शादी करेंगे तो वह चाबी और संपत्ति देंगे।

रानो उसे चुप रहने के लिए कहता है और कहता है कि मैं उनकी चाची हूं और फैसला करूंगा। गुरुचरण कहते हैं कि मैं सब कुछ जानता हूं, आपने नेहा को लक्ष्मी में बिठाने और ऋषि से शादी करने की कोशिश की।

उनका कहना है कि आज नेहा ने लक्ष्मी का हार चुराने की कोशिश की। वह कहता है कि मेरी नजर तुम पर होगी, और इन लड़कियों की शादी ड्राइवर या किसी बुरे व्यक्ति से करने की कोशिश मत करो, नहीं तो तुम इस जन्म में चाबी के कागजात, चाबी और आभूषण नहीं रखोगे। वह उसे चेतावनी देता है और चला जाता है।

Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi

नीलम नाना जी से कहती है कि ऐसा नहीं है, वह सोच रहा है। नाना जी कहते हैं मैंने लक्ष्मी से पूछा, उसने कहा कि कोई समस्या नहीं है। वह फिर पूछता है कि ऋषि ने मना क्यों किया।

वीरेंद्र का कहना है कि जर्मनी से निवेशक आ रहे हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया भी जाना है. ऋषि कहते हैं हाँ। नाना जी कहते हैं कि क्या तुम उससे प्यार करते हो? ऋषि कहते हैं कि मैंने उससे शादी कर ली है, और हां।

नाना जी सबूत मांगते हैं और अपने सामने लक्ष्मी को प्रपोज करने को कहते हैं। वह पूछता है कि क्या आपने उसे पहले प्रपोज किया था? ऋषि ने सिर हिलाया नहीं। नाना जी उसे अभी करने के लिए कहते हैं। नीलम ऋषि से शर्माती नहीं है और उसे प्रपोज करने के लिए कहती है।

ऋषि लक्ष्मी के पास जाते हैं, उनके घुटनों के बल झुक जाते हैं और कहते हैं कि मैं झुककर तुमसे कहता हूं कि मैं तुम्हें अपने सामने मानता हूं और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा। नाना जी कहते हैं अब प्यार दिखाया गया है।

Watch : Bhagya Lakshmi 8 September 2021 Full Episode

Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi

लक्ष्मी भावुक हो जाती है। नाना जी कहते हैं कि लक्ष्मी वास्तव में तुमसे बहुत प्यार करती है और नीलम से कहती है कि अब वह समझ गया कि उसने शादी के लिए जल्दी क्यों की, उसकी आँखों में उसके लिए इतना प्यार है और उसने ऋषि के खिलाफ कुछ नहीं कहा। वह कहता है कि तुम बहुत भाग्यशाली हो।

वह कहता है कि आप वीरेंद्र के कारण नहीं जाना चाहते थे और ऋषि को हनीमून पर जाने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि वीरेंद्र काम संभाल लेंगे। वह ऋषि से कहते हैं कि काम जरूरी है, लेकिन रिश्ता ज्यादा जरूरी है। वह उसे हनीमून पर जाने और उनके साथ कुछ अच्छी यादें लाने के लिए कहता है।

उनका कहना है कि वहां सब कुछ तैयार है। शालू करिश्मा से कहती है कि भाई को लक्ष्मी से शादी नहीं करनी चाहिए थी। करिश्मा का कहना है कि यह नीलम भाभी की पसंद थी।

Bhagya Lakshmi 9 September 2021 Written Update in Hindi

शालू का कहना है कि बाद में माँ शादी तोड़ने गई, लेकिन ऋषि ने सच कहा। करिश्मा का कहना है कि वीरेंद्र ने कहा कि ऋषि उसे धीरे-धीरे पसंद करेंगे।

शालू पूछता है कि क्या वे कभी एकजुट हो सकते हैं। करिश्मा कहती हैं कभी नहीं, हालांकि यह मान सकता है, लेकिन यह कभी संभव नहीं है। वह कहती है कि आपके नानू ने ऋषि को लक्ष्मी के साथ फंसाया, वह उसे कैसे सहन करेगा।

लक्ष्मी ऋषि से कहती है कि वह अपने कपड़े और उसके कपड़े भी पैक कर रही है क्योंकि वे 4 दिनों के लिए जा रहे हैं। वह कहता है कि उसके पास महत्वपूर्ण कॉन कॉल है और उसे जो कुछ भी पसंद है उसे रखने के लिए कहता है। लक्ष्मी सोचती है कि उसका मूड आज भी बंद है, सोचती है कि क्या वह कमरे में सोने नहीं आएगा।

वह सोचती है कि वह ऋषि के बारे में ज्यादा नहीं जानती और उसे उससे इतने सवाल नहीं पूछने चाहिए थे। ऋषि कमरे में जाता है और सोने वाला होता है।

आयुष चिल्लाता है और उसे अपने कमरे में जाकर सोने के लिए कहता है। ऋषि कहते हैं कि यह स्टोररूम है और वह उसे पत्नी की तरह परेशान कर रही है। आयुष कहता है कि वह तुम्हारी पत्नी ही है।

ऋषि कहते हैं कि वह मुझे परेशान कर रही है और मैं मूडी हूं। आयुष कहता है कि मैं तुम्हें जानता हूं, लेकिन वह तुम्हें जानने की कोशिश कर रही है। ऋषि कहते हैं कि आप अच्छी तरह जानते हैं कि मैं उससे शादी नहीं करना चाहता था। आयुष उसे कपड़े चुनने के लिए कहता है और कहता है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

वह उसे शांत होने के लिए कहता है और उसे गले लगाता है। ऋषि कहते हैं कि मुझे गले लगाना पसंद नहीं है और उसे लक्ष्मी की तरह उसे परेशान करना बंद करने के लिए कहते हैं। आयुष बताता है कि शिमला पहुंचते-पहुंचते रात हो चुकी होगी। सूर्यास्त होगा।

अगले दिन ऋषि और लक्ष्मी होटल पहुंचते हैं। रिसेप्शनिस्ट उसे आने के लिए कहता है और उसे हनीमून सुइट में ले जाता है। तुम्पे हम तो मारे जा रहे हैं…..खेलता है….लक्ष्मी कमरे के अंदर जाती है। तभी ऋषि अंदर आता है।

ZEE

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close