‘गुम है किसी के प्यार में’: क्या सावी को पाने के लिए उसका किडनैप करेगा विराट? भवानी भी चलेगी नई चाल

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स लगातार रोमांचक ट्विस्ट और प्लॉट के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। विनायक और सावी को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में जगताप की एंट्री के बाद अब विराट के सामने सावी का सच खुलने वाला है।

पाखी ने साईं को कहा थैंक्यू
शो के लेटेस्ट एपिसोड में साई विनायक की मदद करती हुई नजर आई। वह ट्रेनिंग कैंप में जाती है और विनायक को देखती है। वह दूसरों से छिपती है और विनायक से कॉल के जरिए बात करती है उसे प्रोत्साहित करती है। साईं की बातो से विनायक मोटीवेट होता है और वह ग्राउंड पर जाता है और दौड़ लेता है।

यह देखकर सभी खुशी से झूम उठते हैं।जबकि पाखी साईं से उसकी मदद के लिए आभार प्रकट करती है। अब शो के अपकमिंग ट्रैक में दिलचस्प ट्विस्ट आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई को रोकेगा विराट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब विराट को जब जगताप से सावी का सच पता चलेगा तब वह साई से वापस च्वहाण निवास वापस चलने के लिए कहेगा लेकिन साई मना कर देती है। विराट अपनी बेटी से दूर नहीं रहना चाहता और किसी भी तरह से साई को रोकना चाहता है। इसलिए फिर वह चौंकाने वाला कदम उठाएगा जिससे साई शॉक हो जाएगी।

विराट करेगा सावी का किडनैप
खबरों के मुताबिक विराट सावी को साई की गैरमौजूदगी में घर से किडनैप कर ले जाएगा। जब साई लौटेगी तो सावी को न पाकर घबरा जाएगी। इसके बाद वह जगताप की मदद से सावी को खोजने की कोशिश करेगी।

दूसरी तरफ रिपोर्ट्स की माने तो भवानी साई को नागपुर से दूर भेजनी की साजिश रचेगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सावी का सच जानने के बाद चव्हाण परिवार क्या फैसला लेता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter