फाइनली साईं और सावी का हुआ मिलन, सच साबित होने तक सावी को एक्सेप्ट नहीं करेगी भवानी

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट ट्रैक में सावी को लेकर जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए हर रोज नया ट्विस्ट ला रहे हैं। अब शो में साई जेल से भागकर सावी के पास पहुंच गई है। जिसके चलते शो के अपकमिंग ट्रैक में और भी ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत चौंकाने वाले ट्विस्ट से होती है जब साईं जेल से भाग जाती है। साई के इस कदम से जगताप और पुलिस कर्मचारी चौंक जाते हैं। जगताप सोचता है कि साईं ने उसका इस्तेमाल जेल से भागने के लिए किया है। इधर साईं जंगल के अंदर चली जाती है और पुलिस से भागते हुए सावी को वापस पाने के लिए चव्हाण निवास पहुंचने का फैसला करती है।

अश्विनी ने की सवी को सँभालने की कोशिश
इधर सावी भी अपनी मां से मिलने के लिए रोती रहती है। विनायक और पाखी के साथ विराट उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है। सावी साईं से मिलने की जिद करती रहती है और विराट से उसे उसकी मां के पास वापस ले जाने की रिक्वेस्ट करती है।

विराट इमोशनल हो जाता है सावी को साईं से अलग करने के अपने फैसले पर शक करता है। तभी अश्विनी सावी के पास आती है और उसे खुश करने की कोशिश करती है। वह सावी के साथ घुलमिल जाती है और एक बच्चे की तरह नाटक करती है।

विराट ने अश्विनी की वार्निंग को किया अनसुना
वह सावी को बहलाने की कोशिश करती है और उसे विराट के बचपन की कहानी के बारे में बताना शुरू कर देती है और घोषणा करती है कि वह भी उसी तरह रोता था। फिर वह विनायक और सावी को के लिए खाना बनाती है और अपने हाथों से खाना खिलाती है जबकि विराट इस पल को देखकर खुश हो जाता है।

 

अश्विनी विराट को वार्न करती है कि इस बार सावी चुप हो गई लेकिनअगली बार वे उसे शांत नहीं कर पाएंगे। विराट उसकी वार्निंग को अनसुना कर सावी के साथ खेलने चला जाता है।

भवानी ने किया ऐलान
इधर भवानी कहती है कि पाखी सावी और साईं को अपनी जगह लेने से नहीं रोक पाएगी। भवानी अश्विनी को भी सावी के प्रति अपना प्यार जताने के लिए ताना मारती है। भवानी आगे यह ऐलान करती है कि जब यह साबित हो जाएगा कि सावी विराट की बेटी है,

तो वह सावी को सबसे ज्यादा लाड़-प्यार करेगी। लेकिन उसे साईं की बातों पर भरोसा नहीं है इसलिए सच साबित होने तक सावी को स्वीकार नहीं करेगी। इधर सोनाली मोहित और करिश्मा को बुलाती है और उन्हें एक बच्चा देने के लिए कहती है। करिश्मा कहती है कि पति-पत्नी के तौर पर उसके और मोहित के बीच कुछ भी नहीं है। यह सुनकर हर कोई चौंक जाता है।

फाइनली साईं और सावी का हुआ मिलन : इसके बाद विराट सावी और विनायक के साथ लुका-छिपी खेलता है और वे छिप जाते हैं जबकि वीनू उन्हें खोजने की कोशिश करता है। इस बीच साईं वहां आती है और चुपके से घर के अंदर घुस जाती है। साई सावी से मिलती है और दोनों इमोशनल होकर गले मिलते हैं। विराट और विनायक भी वहां आते हैं और और हैरान हो जाते हैं।

प्रीकैप : अपकमिंग एपिसोड में विराट साई का दरवाजा खटखटाता है लेकिन साईं उसे अपने घर के अंदर आने से मना कर देती है। वह जबरदस्ती अंदर जाता है जिसपर वह कहती है कि सावी उसकी बेटी है और वह उसे दूर नहीं ले जा सकता। विराट सावी को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश करता है। इसके बाद साईं सावी के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए टूट जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter