सकरी गलियों में जनता की समस्या सुनने पहुँचे मंत्री सारंग : नरेला विधानसभा में विकास कार्यों का किया भूमि-पूजन

नरेला : चिकित्सा शिक्षा मंत्री  विश्वास कैलाश सारंग ने नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड 70 में रूपनगर कॉलोनी के विकास कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण में मंत्री  सारंग जनता की समस्याओं को सुनने झुग्गी बस्तियों की सकरी गलियों में पहुँचे। यहाँ उन्होंने क्षेत्र के रहवासियों की समस्याओं को सुना एवं तत्काल निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

निरीक्षण में बताया गया कि वार्ड 70 के रूपनगर कॉलोनी में लगभग 80 प्रतिशत सड़क एवं नाली निर्माण का कार्य पूर्ण हो चुका है। मंत्री सारंग ने शेष बचे कार्यों का भूमि-पूजन भी किया।

रहवासियों ने पुष्पवर्षा के साथ मंत्री  सारंग का किया स्वागत : विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री  सारंग का स्थानीय रहवासियों ने पुष्पवर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। रूपनगर की सकरी गलियों में अपने जन-प्रतिनिधि का क्षेत्र की महिलाओं ने तिलक एवं पुष्पमाला के साथ अभिनंदन किया। निरीक्षण में महापौर  मालती राय, क्षेत्रीय पार्षद एवं एमआईसी सदस्य श्री अशोक वाणी, नगर निगम के अधिकारी सहित स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

मंत्री सारंग ने दी वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएँ
रविवार को नरेला विधानसभा में महाकाव्य रामायण के रचनाकार महर्षि वाल्मीकि का जन्म-दिवस धूमधाम से मनाया गया। मंत्री सारंग विधानसभा नरेला में वाल्मीकि समाज द्वारा वार्ड 37 के द्वारिका नगर एवं वार्ड 70 के रूपनगर में कार्यक्रमों में शामिल हुए।

इस अवसर पर मंत्री  सारंग ने वाल्मीकि मंदिर में महर्षि वाल्मीकि की विधिवत पूजा-अर्चना कर सभी के सुख एवं समृद्धि की कामना की। मंत्री सारंग ने सभी क्षेत्रवासी एवं समाज बंधुओं को वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि महर्षि वाल्मीकि ने प्रभु  राम के आदर्श और चरित्र को कलमबद्ध करके घर-घर पहुँचाने का अविस्मरणीय कार्य किया है। सामाजिक सद्भाव, समानता और न्याय पर आधारित उनके आदर्श विचार सभी को सदैव प्रेरित करते रहेंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter