खुलेगा बड़ा राज ! पाखी तो मां बनी ही नहीं..? सच जानने वाली महिला डॉक्टर को शूटर मार देगा गोली

मुंबई। ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। पाखी को चेकअप के दौरान महिला डॉक्टर बताती है कि वह तो प्रेग्नेंट है ही नहीं। ये बात सुनकर पाखी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। इस सच्चाई को छुपाने के लिए पाखी एक शूटर को फोन कर देगी। जो अस्पताल में ये सच्चाई जानने वाली महिला डॉक्टर पर गोली चला देगा।

इस जोरदार टि्वस्ट के बाद कहानी में बड़ा मोड़ आने वाला है। अभी तक शो में सेरोगेसी के ट्रेक को दिखाए जाने को लेकर दर्शक भी मेकर्स से अपनी नाराजगी जता चुके थे। जिसके बाद अचानक पाखी को लेकर नया ट्रेक सामने अाएगा।

शो में इन दिनों पाखी और साईं के बीच कोल्ड बार शुरू हो गई है। साईं पाखी को विराट के नजदीक जाने से रोकने के लिए जहां पूरी तरह चौकन्नी है। वहीं पाखी भी साईं को चकमा देने के लिए प्लान बना रही है। लेकिन इससे पहले साईं अपनी बातों से पाखी को ऐसे झटके देने वाली है।

जिसे सोचकर पाखी का पूरा दिमाग ही हिल गया है। घर में सबके सामने साईं पाखी को हर बार याद दिलाती है कि उसकी कोख में पल रहा बच्चा पाखी नहीं उसका है। पाखी तो सिर्फ जन्म देकर फ्री हो जाएगी।

पाखी को सोनाली और करिश्मा भी बातों ही बातों में ताने मार देती है कि साईं के बच्चे के जन्म के बाद तो पाखी का घर में तो फिर कोई काम ही नहीं बचेगा। ये सुनकर भवानी उन दाेनों को चुप कर देगी। इधर पाखी भी सोच में पड़ जाती है कि उसके साथ ये सब क्या हो रहा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं देगी जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह : पाखी को साईं भी अपनी सलाह देती है। वह उससे कहेगी कि उसे अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने चाहिए। इसके लिए उसके पास पूरे नौ माह है। जब तक बच्चा नहीं हो जाता तब तक वह इस बारे में सोच सकती है।

बच्चा होने के बाद पाखी को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने चाहिए। साईं की इस बात का भवानी विरोध करेगी। वह साईं से कहती है कि बच्चा होने के बाद भी पाखी चव्हाण निवास में उसकी तरह की सम्राट की विधवा बनकर सादगी से जीवन बिताएगी।

पाखी ने बनाया बड़ा प्लान : घर के लोगों की बातें सुनकर पाखी अपनी मां वैशाली से कहती है। अब उसने भी फैसला कर लिया है कि वह उसके होने वाले बच्चे को विराट और साईं को नहीं देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@gum_h_kisi_k_pyar_me_2)

इसे भी पढ़ें : साईं के बदले तेबर देखकर पाखी के उड़े होश ! मां बनने के बाद तो पत्रलेखा की जान फंस गई आफत में

इसके लिए वो सबके सामने इमोशनल होकर बेबस विधवा होने का कार्ड खेलेगी। जिसके बाद घर के लोग भी कुछ नहीं कह पाएंगे। वैशाली उसे ऐसा करने से रोकती है।

चेकअप में खुलेगा बड़ा राज : इधर प्रेग्नेंसी को लेकर पाखी को रुटीन चेकअप के लिए भवानी महिला डॉक्टर की क्लीनिक में ले जाती है। जहां महिला डॉक्टर उससे कहती है कि वह तो प्रेंग्नेंट नहीं है। कई बार ऐसे सिमटम महिलाओं में हो जाते हैं जिससे उन्हें लगता है कि वह गर्भवती हो गई है।

महिला डॉक्टर ये बात सुनकर पाखी दंग रह जाती है। वह डॉक्टर को ये सच्चाई किसी को न बताने के बारे में कहेगी। लेकिन डाक्टर नहीं मानेगी। तभी पाखी किसी शूटर को फोन कर क्लीनिक में बुला लेगी जो उस महिला डॉक्टर को गोली मार देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@gum_h_kisi_k_pyar_me_2)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं के बदले तेबर देखकर पाखी के उड़े होश ! मां बनने के बाद तो पत्रलेखा की जान फंस गई आफत में

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter