मैरिज गार्डन से लाखों की चोरी : बाराती नाचे गाते रहे और चोर ले उड़ा दुल्हन का चढ़ावा, कैमरों में कैद हुई घटना

Datia News : दतिया । शादी समारोह में जब बाराती नाचने गाने में मस्त थे तभी मौका लगाकर अज्ञात चोर मैरिज गार्डन के कमरे में रखे जेबरात से भरा बैग को ले उड़ा। शादी के दौरान जब दुल्हन को चढ़ावा चढ़ाने के लिए जेबरात का बैग तलाशा गया तो वह गायब था। जिसके बाद वर पक्ष के लोगों के होश उड़ गए।

काफी खोजबीन के बाद भी जब बैग नहीं मिला तो मैरिज गार्डन में हंगामा हो गया। वर और वधू पक्ष के लोगों ने मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो वहां एक युवक बैग ले जाता नजर आया। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना के बारे में तत्काल सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

जानकारी के अनुसार स्थानीय भगवती मैरिज गार्डन में ग्वालियर के सिरोल से जंडेल सिंह गुर्जर के पुत्र लोकेंद्र की गुरुवार रात बारात आई थी। सभी बाराती शादी की मस्ती में थे।

बारात जब मैरिज गार्डन पहुंची तो दुल्हन के चढ़ावे का बैग ले जाकर मैरिज गार्डन के एक कमरे में रखवा दिया गया। इसके बाद वर पक्ष के लोग अन्य रस्मों में जुट गए। इसी बीच अज्ञात चोर को मौका मिल गया। उसने कमरे में रखे जेबरात से भरे बैग को उठाया और चलता बना।

चढ़ावे का बैग गायब मिला तो मचा हंगामा : शादी में जब दुल्हन को चढ़ावा चढ़ने की तैयारी की जा रही थी तभी बैग मंगाए गए। जो कमरे से गायब थे। इसके बाद तो मैरिज गार्डन में अफरा तफरी मच गई। चोरी की शंका के चलते बारात में शामिल होने आए लोग भी सहम गए।

काफी तलाश के बाद भी बैग नहीं मिले तो गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पता लगाने की कोशिश की गई। जिसमें एक व्यक्ति जेबरात वाला बैग चोरी कर ले जाता नजर आ रहा था।

30 लाख के जेबरात थे बैग में : भगवती मैरिज गार्डन से लाखों रुपये के जेबरात चोरी के मामले में वर पक्ष के लोगों का कहना था कि उन्होंने दुल्हन के चढ़ावे के लिए करीब 30 लाख के सोने-चांदी के जेबरात खरीदे थे, जो उस बैग में थे।

मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल बैग में कितने रुपये के जेबरात थे इसकी सही आंकलन पुलिस भी नहीं बता पाई है। पुलिस ने जल्दी ही चोर के पकड़े जाने का दावा किया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close