अब अनुपमा को छोड़ कर जाएगा अनुज : माया संग बसाएगा अपना घर ?

मुंबई : स्टारप्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” में अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से कहानी बेहद ही सेंसटिव होने जा रही इस इमोशनल ट्रैक को देख दर्शक शो को ना पसंद करते जा रहे है उनको बार बार अनुज अनुपमा की लाइफ में इतनी परेशानी का आना बिलकुल रास नहीं आता। इसी बेच वो मेकर्स से शो में बदलाव की मांग कर रहे है।

छोटी को माया के साथ जाने देगी अनुपमा
शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज को बताती है कि वह छोटी अनु को माया के साथ जाने देना होगा। अनुज अनुपमा की ये बात सुन हैरान हो जाता है और उसपर भड़क जाता है।

अनुपमा उसे बोलती है कि वो जानती है की माया ने छोटी अनु के दिमाग में जहर भर दिया है लेकिन अब हमें छोटी को माया के साथ ही भेजना होगा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज अनुपमा से बोलता है की “तुम होश में तो हो ?” और अनुज कहता है कि तुम्हें फर्क पड़े न पड़े, लेकिन मुझे मेरी बेटी से फर्क पड़ता है। वह मेरे लिए सब कुछ है।

अनुज अनुपमा को सगी मां न होने का देगा ताना
लेटेस्ट एपिसोड में आगे देखने को मिलेगा की अनुपमा, अनुज से बोलती है कि अगर हम माया की तरह ही व्यवहार करेंगे तो छोटी को दो हिस्सों में बंट जाएगी और में अपनी बेटी को इस तरह नहीं देख सकती

अनुज को अनुपमा की बातें इतनी बुरी लगती है की वो उसे ताना मरता है की तुम मेरी छोटी को इसलिए जाने देना चाहती हो ना की वो तुम्हारी खुद की बच्ची नहीं है, अनुज, अनुपमा को सगी मां न होने का भी ताना देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

वह अनुपमा से कहता है, “तुम्हें छोटी के जाने से इसलिए फर्क नहीं पड़ रहा है, क्योंकि तुम उसकी सगी मां नहीं हो।” ये बात सुनते ही अनुपमा को एक झटका सा लगता है।

अनुज और अनुपमा दोनों मिलकर छोटी को माया के साथ भेजदेते है जहा हर कोई उनकी इस हालत को देख इमोशनल हो जाता है। अनुज को छोटी के जाने का एक सदमा सा लगता है और वो सब से बात करना बंद करदेता है।

अब अनुपमा को छोड़ कर जाएगा अनुज
शो में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है जहा जल्द ही देखने को मिलेगा कि छोटी अनु के जाने के बाद अनुज, अनुपमा पर भड़क जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

शो के प्रोमो वीडियो में भी देखने को मिला कि अनुज अनुपमा से कहेगा, “तुम्हारे साथ रहने में मेरा दम घुटता है।” और फिर उसको अकेला छोड़ कर वहा से चला जाएगा अनुपमा बोलती है की मेरे अनुज अभी गुस्से में है वो वापस जरूर आएंगे

माया सांग बसाएगा अपना घर : अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है की अनुज कपाडिया हाउस से कही दूर चला जाएगा जहा उसकी मुलाक़ात माया से होगी और वो अपनी बेटी के लिए उसके साथ रहने लगेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

इस ही के साथ अनुपमा की जिंदगी में भी एक नया तूफ़ान देख़ने को मिलेगा जहा उसको अपनी गलती का अहसास होगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter