बड़ा ट्विस्ट : नहीं अलग होंगे नयन और सम्राट , प्रेम ने रुकवाया उनका तलाक !

 

मुंबई : एकता कपूर प्रोडक्शन का हिट शो “यह है चाहतें” में फॅमिली ड्रामे का अब डबल तड़का लगने जा रहा है जहा एक साथ ही इतने सारे ट्विस्ट और टर्न आने वाले है की कहानी पूरी तरह से बदल सी जायेगी हालांकि दर्शको को शो का फ़िलहाल का ट्रैक इतना भी रास नहीं आ रहा , इस वजह से मेकर्स अब शो में एक बड़ा बदलाव करने जा रहे है।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात नयनतारा से होती है जो खुलासा करती है कि कैसे उसने झूठ बोला कि उसने आलिया को मार डाला और उसकी पहचान की। सम्राट का कहना है कि वह जानता है कि वह आलिया की हत्या नहीं कर सकता। नयनतारा ने उसे इतना मजबूर किया था कि वह वास्तव में आलिया को मारना चाहती थी, यह साबित हो गया कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं और यह अच्छा है कि आज उनका तलाक हो जाएगा और फिर वे एक-दूसरे से अलग रह सकते हैं।

प्रेम रुकवाएगा नयन और सम्राट का तलाक
रेवती सोचती है कि अगर वे तलाक लेते हैं तो अच्छा है क्योंकि नयन के कारण सैम ने उससे सवाल किया था। प्रेम नयन को अपना बैग पैक करते हुए देखता है और पूछता है कि क्या वह कहीं जा रही है। नयन का कहना है कि अदालत की सुनवाई के बाद, उसे उसकी कस्टडी मिल जाएगी और वह उसका असली बेटा होगा। प्रेम पूछता है कि क्या वह उसे नयन मां कह सकता है। वह कहती है कि उसे यह सुनना अच्छा लगेगा। प्रेम सोचता है कि वह नयन और सैम का तलाक नहीं होने दे सकता क्योंकि वह दोनों के साथ रहना चाहता है।

चिंटू और प्रेम करेंगे कुछ बड़ा प्लान
वह चिंटू को फोन करता है और उसे सूचित करता है कि नयन और सैम आज तलाक ले रहे हैं। चिंटू का कहना है कि यह एक अच्छी खबर है, नयन राक्षस सैम चाचा के अत्याचारों से बच जाएगा। प्रेम कहता है कि वह नयन मां और सैम पापा दोनों के साथ रहना चाहता है। चिंटू का कहना है कि उन्हें नयन की इच्छा का सम्मान करना चाहिए। प्रेम मालती की इच्छा याद दिलाता है कि अगर नयन और सैम 6 महीने साथ रहे तो उन्हें प्यार हो जाएगा। चिंटू कहते हैं कि जब नयन उन्हें उनके घर छोड़ता है तो कुछ योजना बनाते हैं।

सैम और नयन ने की दोस्ती
नयन प्रेम को मालती के घर छोड़ देता है और कोर्ट के लिए निकल जाता है। मालती किचन में चली जाती है। प्रेम चिंटू से पूछता है कि क्या उसने नयन और सैम के तलाक को रद्द करने की कोई योजना सोची थी। चीनी का कहना है कि उन्होंने इंटरनेट पर सर्च किया और पता चला कि अगर कोई बच्चा दंपति के तलाक में शामिल है और अपने माता-पिता दोनों के साथ रहना चाहता है, तो जज तलाक रद्द कर देंगे। प्रेम पूछता है कि वे अदालत कैसे पहुंचेंगे। चिंटू मालती को बताता है कि वह पढ़ाई के लिए अपने दोस्त के घर जा रहा है और प्रेम को अपने साथ ले जा रहा है। मालती सहमत हैं। नयन और सैम कोर्ट पहुंचे। सैम नयन से उसकी वजह से हुई परेशानियों के लिए माफी मांगता है। वह कहती है ठीक है। उनका कहना है कि वे कम से कम हमेशा के लिए दोस्त बने रह सकते हैं और सौहार्दपूर्ण संबंध बना सकते हैं। नयन सहमत हैं।

कोर्ट रूम में प्रेम ने मारी एंट्री !
कोर्ट की सुनवाई शुरू होती है और नयन और सैम की याचिका पर सुनवाई के बाद उन्हें तुरंत तलाक दे दिया जाता है और कहते हैं कि 2 दिनों के बाद उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो जाएगा। चिंटू प्रेम के साथ आता है और जज को रोकता है। प्रेम कहता है कि वे उसके माता-पिता हैं और वह उनके साथ रहना चाहता है। जज पूछते हैं कि उन्होंने यह क्यों नहीं बताया कि एक बच्चा शामिल है और पूछता है कि क्या यह लड़का उनका बेटा है। सैम का कहना है कि वह है लेकिन .. जज उनकी बात नहीं सुनते और प्रेम की राय लेते हैं। प्रेम कहता है कि वह अपने माता-पिता से प्यार करता है और उनके साथ रहना चाहता है।

नहीं अलग होंगे नयन और सम्राट !
वह कहता है कि वह सैम को चाचा कहता है क्योंकि सैम उसे पापा कहने से नफरत करता है। एक बच्चे को उसके अधिकारों से वंचित करने के लिए जज ने सैम को डांटा। प्रेम ने खुलासा किया कि कैसे उसकी जैविक मां मानसी ने उसे उसके जैविक पिता सैम के घर छोड़ दिया, जहां उसकी सौतेली मां नयन ने उसे मां जैसा प्यार दिया, इसलिए वह अपने जैविक पिता और सौतेली मां के साथ रहना चाहता है। जज का कहना है कि इस लड़के ने बहुत कुछ झेला है और वह नहीं चाहती कि वह अपराधी बने। वह आदेश देती है कि सैम और नयन अपने बेटे के साथ 6 महीने तक एक परिवार के रूप में रहें, फिर वे अपने तलाक के बारे में फैसला करेंगे; एक अदालत का प्रतिनिधि हर हफ्ते उनसे मिलने जाएगा और अगर वे बच्चे की उचित देखभाल नहीं करते हैं, तो उन पर अदालत की अवमानना ​​का मामला चलाया जाएगा। रेवती को गुस्सा आता है कि उसे नयन और प्रेम को और 6 महीने तक झेलना होगा।

Precap : सैम नयन और प्रेम को स्टोर रूम में शिफ्ट करता है। नौकर रेवती को सूचित करता है कि नयन और प्रेम सुबह घर से चले गए। चिंटू नयन से मिलने जाता है और बताता है कि वह उनके घर नहीं आई। नयन और प्रेम सैम को कुर्सी से बांध देते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter