बड़ा ट्विस्ट : नयन ने सम्राट को लगाया गले , सम्राट को लगा जोरदार बिजली का झटका !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार मजेदार टर्न देखने को मिलने बाला है जहा से कहानी को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया जाएगा,

आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है इस ही वजह से मेकर्स शो में नया तड़का लगाना चाहते है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में नयनतारा, सिद्धार्थ और सम्राट डिनर के लिए एक ढाबे पर रुकते हैं। वे वहा अपना ऑर्डर करते हैं। नयनतारा 10-12 मिर्च का ऑर्डर देती है। सम्राट पूछता है कि नयन कब से मिर्च खाने लगा। नयन का कहना है कि वह अंतरा है और अंतरा शुरू से ही मसालेदार खाना पसंद करती है। वह एक मिर्च खाती है और सम्राट को भी साथ खाने के लिए कहती है।

सम्राट को मिर्ची खिलाएगी नयन : इधर सम्राट नयन से इस मामले में इनकार करता है। नयन कहती हैं कि अगर वह उनकी कॉन्सर्ट टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो उन्हें मिर्ची खानी पड़ेगी या फिर अपने बैग के साथ निकल जाना चाहिए। सम्राट बड़ी मुश्किल से मिर्च खाता है।  सिद्धार्थ को सम्राट की हालत देखकर अच्छा लगता है जबकि नयन को बुरा लगता है और वह सम्राट को रोकती है।

"

सम्राट के लिए मीठा दही आर्डर करेगी नयन : सम्राट पानी का घूंट घूंट लेते हैं और पूछते हैं कि क्या वह इस चुनौती में पास हो गए या असफल हो गए। नयन का कहना है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है, उसे इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए। वह सम्राट के लिए मीठा दही मंगवाती है। सम्राट वेटर से कहता है कि उसने ऑर्डर नहीं किया। वेटर का कहना है कि नयन ने किया था।

नयन ने सम्राट को लगाया गले  : इधर सम्राट नयन को टेंट में जाने के लिए कहता है। नयन हिचकिचाती है। वह अपने मोबाइल में बाघ की आवाज बजाता है। नयन डर के मारे उसे गले लगा लेती है। दिल संभलजा जरा.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। सम्राट उसे बताता है कि उसने जंगली जानवरों को दूर रखने के लिए तंबू के सामने अलाव जलाया। वह टेंट में बैठती है। वह उसके बगल में बैठता है। वह उससे दूरी बनाए रखने के लिए कहती है। टाइगर साउंड फिर से बजता है।

वह डर के मारे उसे फिर से गले लगा लेती है। वह नयन को अपने करीब लाने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता है। नयन उसे स्थिति का दुरुपयोग नहीं करने के लिए कहता है। सैम उसे उस पर भरोसा करने और शांति से सोने के लिए कहता है। वह सोती। वह सोचता है कि यह तो बस शुरुआत है, वह उसे जल्द ही प्राप्त कर लेगा।

प्रीकैप : मानसी तम्बू में झाँकती है और नोटिस करती है कि सम्राट और नयन एक दूसरे को गले लगाकर सो रहे हैं। बाद में, नयन सैम से कहती है कि उसने वह सब प्लान किया था। मानसी ने ठान लिया कि वह सम्राट और अंतरा को करीब नहीं आने देगी।

अंतरा और सम्राट का संगीत कार्यक्रम शुरू होता है। सम्राट माइक छूता है, बिजली का झटका लगता है और गिर जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close