बिग बॉस के सेट पर ‘उड़रियां’ के फतेह और तेजो का प्यार आया सामने? प्रियंका बोली मेरे मन में अंकित के लिए है यह फीलिंग्स !

 

मुंबई । ‘उड़रियां’ प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता इन दिनों बिग बॉस 16 के घर के अंदर रह रहे हैं। जहां उन दोनों की केमिस्ट्री को देखकर उनके बीच कुछ होने की खबर सामने आ रही है। जिसके बारे में
आखिरकार प्रियंका चाहर चौधरी ने भी स्वीकार किया है कि अंकित के लिए उनके मन में भावनाएं हैं।

बिग बॉस 16 में अंकित को प्रियंका समझाती हुई नजर आई। जहां वह अंकित को सामने आकर हर परिस्थिति का मुकाबला करने की सलाह देती दिखी। शो के शनिवार के एपीसोड में एक टास्क में प्रतियोगियों को अपने साथी प्रतिभागियों को हिट या फ्लॉप घोषित करने के लिए कहा गया था। इस टास्क में अंकित को शो के मोस्ट फ्लॉप कंटेस्टेंट के रूप में वोट मिले।

प्रियंका ने समझाता अंकित को
‘उड़रियां’ में एकसाथ काम करने वाले प्रियंका और अंकित ने इस मामले में बेडरूम क्षेत्र में बातचीत भी की। जहां प्रियंका को शो में अपनी राय व्यक्त करने के लिए अंकित को प्रेरित किया गया। प्रियंका ने कहाकि तुम्हे अपने लिए खुद स्टैंड लेना पड़ेगा, मैं हर बार नहीं बोलू सकूंगी। तुम चुप नहीं रह सकते।

अंकित के लिए अपनी फीलिंग्स जताई
प्रियंका ने अपने सह कलाकार अंकित के लिए फीलिंग्स भी जताई है। लेकिन उन्होंने कहाकि उसे इस तरह कभी पसंद नहीं किया। वह दोनों बहुत अलग हैं। प्रियंका ने कहाकि वैसे भी अंकित ने मुझे कभी पसंद नहीं किया। मेरे ही मन में हमेशा उसके लिए भावना रही हैं। यह सिर्फ मेरी तरफ से ही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter