Bihar: RJD में पोस्टर वॉर जारी! जन्माष्टमी पर लगे तेजप्रताप के पोस्टर, लालू-राबड़ी हैं लेकिन तेजस्वी गायब

पटना : राजद विधायक तेजप्रताप यादव के पोस्टर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फिर गायब हैं। लालू प्रसाद का समझाना-मनाना भी कारगर साबित नहीं हुआ। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर तेजप्रताप के समर्थकों ने पटना की सड़कों पर फिर ऐसा पोस्टर लगाया है, जिसमें तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं है।

पोस्टर में लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के साथ सिर्फ तेजप्रताप नजर आ रहे हैं। तेजप्रताप की तस्वीर बड़ी है, जबकि लालू और राबड़ी की तस्वीर छोटी है। पोस्टर में जन्माष्टमी के चलते भगवान कृष्ण की आकृति भी दिखाई गई है।

पोस्टर की चर्चा लालू परिवार के आपसी विवाद के संदर्भ में की जा रही है। इसकी वजह है कि पहले भी कुछ पोस्टरों एवं बैनरों में दोनों भाइयों की साथ-साथ तस्वीरें नहीं रहने पर परिवार में विवाद गहरा चुका है। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि जगदानंद सिंह ने छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से आकाश यादव को हटा दिया था।

जन्माष्टमी के खास मौके को देखते हुए लगाए गए बैनर और पोस्टर ने राजद खेमे में हलचल मचा दी है. खास बात यह है कि इस पोस्टर में लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी से बड़ी तस्वीर तेज प्रताप यादव की दिख रही है. पटना की मुख्य सड़कों पर पोस्टरबाजी के बाद राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. खासकर तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के संबंधों को लेकर भी काफी चर्चा है कि लालू के दोनों बेटों के बीच सबकुछ शायद ठीक नहीं चल रहा है. इससे पहले भी छात्र राजद की बैठक को लेकर पटना की सड़कों पर लगाए गए पोस्टरों में तेजस्वी यादव की तस्वीर नहीं थी.

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close