दिनदहाड़े युवती के हाथ से पर्स छीन ले गए बाइक सवार बदमाश : कैमरों में कैद हुई घटना, पुलिस ने एक घंटे में ढूंढ निकाला

Datia news : दतिया । परीक्षा देने आई युवती से दिनदहाड़े शहर के व्यस्तम मार्ग पर पल्सर बाइक सवार बदमाश पर्स छीनकर भाग निकले। युवती कुछ समझ पाती इससे पहले ही बदमाशों ने बाइक दौड़ा दी। बदमाशों के भाग जाने पर आसपास के दुकानदार भी मौके पर जमा हो गए। इस घटना को लेकर तत्काल कोतवाली पुलिस को खबर दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

साथ ही सीसीटीवी कंट्रोल रुम से भी बदमाशों की लोकेशन और हुलिए को लेकर जानकारी ली गई। कुछ देर की मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों बाइक सवार बदमाशों को किलाचौक पर दबोच लिया। जिनके पास से पर्स भी बरामद कर लिया गया।

पर्स लेकर भाग रहे बाइक सवार सामने से आ रहे एक आटो से भी टकराए। लेकिन फिर उसके बाद वह बाइक दौड़ाते हुए भागने में सफल हो गए। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर एक घंटे की मशक्कत के बाद उक्त दोनों बदमाशों को पर्स सहित गिरफ्तार भी कर लिया।

पुलिस के मुताबिक छात्रा मोहनी गोस्वामी निवासी गोविंद गंज दतिया रविवार को एमपीपीएससी की प्रथम पाली की परीक्षा देकर सिविल लाइन स्थित परीक्षा केंद्र से लौट रही थी।

इसी बीच जब वह पटवा तिराहे पर पहुंची, तभी वहां से निकले बाइक सवार बदमाशों में उसके हाथ से पर्स छीन लिया। पर्स में छात्रा का एडमिट कार्ड व आवश्यक कागजात थे।

घटना के संबंध में छात्रा ने अपने स्वजन के साथ कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पर्स छीनकर भागे बदमाशों का पटवा तिराहे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज आ जाने पर पुलिस ने शहर में घेराबंदी की। वहीं पुलिस ने छात्रा का दूसरी पाली का पेपर न छूटे इसलिए पहले उसका नया एडमिट कार्ड निकलवाया।

छात्रा पहला पेपर देकर लौट रही थी तभी यह वारदात हो गई थी। दूसरे पेपर से पहले एएसपी सुनील शिवहरे ने तत्काल नया एडमिट कार्ड निकलवाया और छात्रा मोहनी गोस्वामी को पेपर देने पहुंचाया।

इसके बाद पल्सर बाइक सवार बदमाशों के बारे में पुलिस ने सीसीटीवी कंट्रोल रूम की मदद से लोकेशन ली। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को किला चौक पर घेरकर पकड़ लिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपित किसी बड़ी वारदात के फिराक में थे। इधर शहर के व्यस्तम इलाके में हुई इस घटना के बाद आसपास के दुकानदार भी दहशत में आ गए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter