आनंद ने अभिमन्यु को बनाया बिड़ला हॉस्पिटल का एमडी, अक्षरा के इस कदम से अपसेट हो जाएगी मंजरी

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा की बिड़ला हाउस में ग्रैंड एंट्री देखने को मिली है। अक्षु ने दुल्हन के अवतार में अभि की जिंदगी में फिर से कदम रखा है। अभिमन्यु और अक्षरा ने अपने रिश्ते को इस दूसरे मौके में और अधिक पवित्र रखने का वादा किया है। लेकिन अब शो में दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में आनंद ने बिड़ला परिवार को डाइनिंग टेबल पर इकट्ठा होने के लिए कहा। अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि उनका किस पेंडिंग है। टेबल पर नील अक्षरा और अभिमन्यु से कहता है कि वे एक साथ अच्छे दिख रहे हैं। अक्षरा ने अभिमन्यु को पराठा दिया। मंजरी अक्षरा से यह सुनिश्चित करने के लिए कहती है कि अभिमन्यु अच्छा खाए। महिमा नाश्ते के लिए बिड़ला के साथ शामिल होती हैं।

पार्थ-निष्ठा ने महिमा को दी बधाई
आनंद सबके सामने बिड़ला अस्पताल के लिए नए एमडी की नियुक्ति की घोषणा करता है। वह कहता है कि वह मीडिया के सामने नए एमडी का नाम बताएंगे। पार्थ और निष्ठा महिमा को बधाई देते हैं। उनका कहना है कि आनंद आखिरकार उन्हें एमडी बना रहे हैं।

महिमा पार्थ और निष्ठा को तब तक इंतजार करने के लिए कहती है जब तक आनंद नाम की घोषणा नहीं कर देता। महिमा पार्थ और निष्ठा से कहती है कि अगर वह एमडी बन जाती है तो भी वह उनकी जिम्मेदारी लेगी।

महिमा को हुई खुशी
अक्षरा नील को खाना खिलाती है और आश्वासन देती है कि वह आरोही के साथ गलत करने के लिए उसे कभी माफ नहीं करेगी। अभिमन्यु अक्षरा और नील की बात सुनता है।

वह नील की खुशी की कामना करता है। महिमा बिड़ला हॉस्पिटल में सोचती है कि आनंद ने उसे कभी डिजर्विंग सम्मान नहीं दिया है। महिमा यह सोचकर खुश हो जाती है कि आनंद आखिरकार उसे एमडी बना देगा। महिमा कहती है कि वह इस पद की हकदार हैं।

आनंद ने अभि को बनाया एमडी
इवेंट में आनंद ने महिमा से अभिमन्यु पर एमडी बैज लगाने में उसका साथ देने के लिए कहता है। महिमा दूसरों के साथ-साथ शॉक हो जाती है। मीडिया ने अभिमन्यु से एमडी बनने को लेकर सवाल किया।

आनंद महिमा से बैज लगाने के लिए कहता है। इसके बाद अभि मीडिया से कहता हैं कि वह बिड़ला अस्पताल की विरासत को आगे बढ़ाएंगे। आरोही महिमा को अक्षरा के खिलाफ भड़काती है।

इसके बाद रोहन अभिमन्यु, अक्षरा और बिड़ला के लिए डिनर पार्टी की व्यवस्था करता है। इधर महिमा अपनी क्षमताओं पर संदेह करने के लिए आनंद का सामना करती है। आनंद महिमा से कहता है कि उसने अभिमन्यु, अक्षरा के साथ गलत किया है इसलिए उन्हें इसकी भरपाई करनी होगी। वह महिमा को अपनी गलती से सीखने की सलाह देता है।

प्रीकैप : अक्षरा को वंश के रिश्ते के बारे में पता चलता है। वह गोयनका से मिलने का फैसला करती है। इधर डिनर पार्टी में अभिमन्यु अक्षरा का इंतजार करता है। अभिमन्यु को गोयनका के लिए छोड़ने के लिए मंजरी अक्षरा से परेशान हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter