बर्थडे पार्टी मातम में बदली : हर्ष फायर से गई युवक की जान, नशे की हालत में कट्टे से गोली दागने पर हुआ हादसा

Datia News : दतिया। अपने फूफा के यहां जन्मदिन समारोह में शामिल होने आए युवक की हर्ष फायर के दौरान कट्टे से चली गोली उसकी गर्दन के पार निकल गई। जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम हथलई में सोमवार रात 11 बजे घटी इस घटना में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इस हादसे के बाद खुशी का माहौल अचानक मातम में बदल गया। गोली चलने की आवाज सुनकर समारोह में अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम हथलई निवासी सीताराम केवट के नाती का जन्मदिन समारोह था। जिसमें उसका भतीजा छोटू उर्फ टकला केवट पुत्र भज्जू निवासी करैरा भी शामिल होने आया था। समारोह के दौरान सभी खुशी में नाच गा रहे थे।

इसी बीच कुछ बच्चों ने आतिशबाजी की तो वहां नशे की हालत में छोटू भी पहुंच गया और उसने अपने कट्टे से हर्ष फायर करने की कोशिश की, लेकिन कट्टा मिस हो गया। छोटू ने कट्टे से गोली मिस होने पर उसे अपनी ओर घूमाकर देखा तो अचानक गोली चल पड़ी जो उसकी गर्दन को पार करती हुई निकल गई।

इस घटना में गंभीर घायल युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद समारोह में अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने संतोष केवट की रिपोर्ट पर फिलहाल मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter