अमित शाह का दावा- बीजेपी की सरकार में हुआ सब गरीबों का विकास,अखिलेश को सिर्फ ‘एक जाति’ की परवाह

गाजीपुर (उप्र) : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव राज्य के पिछड़े और दलित समुदाय के लाखों लोगों का भविष्य सुरक्षित करने के लिए है। शाह ने यहां जखानिया इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही।

अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि उनकी पार्टी के फिर से सत्ता में आने पर होली और दिवाली पर मुफ्त गैस सिलेंडर दिए जाएंगे। शाह ने कहा, “भाजपा ने देश में गरीबों के विकास के लिए काम किया है और उन्हें मुफ्त राशन, चिकित्सा सुविधाएं, आवास प्रदान किया है और यह सुनिश्चित किया है कि उनके घरों को बिजली मिले।’’

उन्होंने कहा,‘‘ हमने सीधे किसानों के बैंक खातों में पैसा भेजा है और हमने वादा किया है कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो किसानों को अगले पांच साल तक बिजली का बिल भरने की आवश्यकता नहीं होगी।” बाहुबली मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में उन्हें जेल भेजा गया है । शाह ने दावा किया, “हम उस जमीन पर गरीबों के लिए आवास बना रहे हैं, जिस पर कभी पिछली सरकारों के दौरान माफियाओं का कब्जा था।”

उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा “अखिलेश यादव एक आंख से केवल एक समुदाय को देखते हैं, जिसका हम हिस्सा नहीं हैं और दूसरी आंख से केवल एक ही जाति के लोगों को देखते हैं।” शाह ने दावा किया कि भाजपा के शासन में राज्य में अपराध की घटनाओं में तेजी से कमी आई है।

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने नए राजमार्ग बनाकर संपर्क बढ़ाया है और सभी के विकास के लिए काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुफ्त कोविड-19 टीके उपलब्ध कराकर देश के लोगों को सुरक्षित किया है और उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन भी दिया है ।’’ उन्होंने जनता से भाजपा को जिताने की अपील की। गाजीपुर में सात मार्च को मतदान होगा।

Written & Source By : P.T.I

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close