भाजपा नेता ने दुकान का शटर डालकर पी लिया जहर : पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बरामद किया शव, आसपास के दुकानदारों से की पूछतांछ

Datia news : दतिया। सेवढ़ा के भाजपा का मंडल उपाध्यक्ष एवं कीटनाशक विक्रेता बलवीर सिंह गौर ने बुधवार को दुकान का शटर डालकर उसके अंदर जहर पीकर जान दे दी। काफी देर तक जब दुकान का शटर नहीं खुला तो आसपास के लोगों को शंका हुई। इसी बीच एक खरीदार ने दुकान का अंदर से डला शटर उठाकर देखा तो विक्रेता बलवीर वहां मृत अवस्था में पड़ा था।

इसके बाद बाजार में आसपास के दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई। इस बारे में तत्काल पुलिस को खबर दी गई। साथ ही मृतक के स्वजन को भी सूचना देकर बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर उसे पीएम के लिए भिजवाया। घटना के बारे में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। वहीं बताया जाता है कि व्यापार में घाटे के चलते मृतक बलवीर ने यह कदम उठा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम विसौर निवासी बलवीर सिंह गौर पुत्र अतर सिंह गौर मंडल उपाध्यक्ष भाजपा, सेवढ़ा में श्रीराम एग्रो क्लीनिक खाद बीज एवं कृषि संबंधी दवाइयों की दुकान का संचालन करता था। बलवीर ने बुधवार को रोज की तरह दुकान खोली थी।

लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने दुकान का शटर डाल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर 12 बजे तक दुकान खोल कर बलवीर बैठे थे। इसी दरमियान उन्होंने कब अंदर से शटर डाली किसी को नहीं पता। दुकान के अंदर कीटनाशक दवाइयां रखी थी, उन्हीं दवाइयों में से उन्होंने एक दवाई पी ली।

शाम चार बजे जब दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए एक व्यक्ति पहुंचा तो शटर बंद मिली। उसने देखा कि नीचे से कुछ पानी बह रहा है। संदेह होने पर उसने दुकान की शटर उठाई तो अंदर बलवीर मृत अवस्था में पड़े मिले। जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई।

पुलिस के मुताबिक बलवीर के पास एक लाइन का सुसाइड नोट मिला है जिसमें गोदरेज कंपनी का नाम लिखा हुआ है। मामले की जांच की जाएगी। मृतक का पोस्टमार्टम देर शाम होने के कारण नहीं किया जा सका। जो कि गुरुवार को सुबह किया जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter