भाजपा से निष्कासित नेता राधेलाल बघेल कांग्रेस में हुए शामिल ,पीएम मोदी पर की थी कथित टिप्पणी

दतिया। सेवढ़ा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भाजपा से निष्कासित नेता राधेलाल बघेल ने शनिवार को सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह के साथ पीसीसी कार्यालय भोपाल पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पूर्व विधायक बघेल को सदस्यता ग्रहण कराई ।

गौरतलब है कि कुछ माह पूर्व राधेलाल बघेल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई कथित टिप्पणी का वीडियो बहु प्रसारित होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता से निष्कासित कर दिया था।

निष्कासन के बाद पूर्व विधायक राधेलाल बघेल द्वारा भाजपा में वापसी के लिए प्रयास भी किए गए, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

कई भाजपा नेता खुद की पार्टी से नाखुश : सूत्रों की माने तो सेवढ़ा विधानसभा क्षेत्र के कई भाजपा नेता इन दिनों नाखुश चल रहे हैं। जिनके बारे में भी पार्टी बदलने की अटकलें लगाई जा रही हैं। संभावना है कि कई भाजपा नेता कांग्रेस का झंडा थाम सकते हैं।

इधर प्रभाकर ने फिर की भाजपा में वापसी : सेवढ़ा क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए नए समीकरण का दौर जारी है. इस ही क्रम में कुछ वर्ष पहले भाजपा छोड़ कर गए सेवढ़ा के ही पूर्व विधायक राम दयाल प्रभाकर ने पिछले ही माह भाजपा में अपनी वापसी करली है. 

इस से पहले वो पार्टी में उचित सम्मान ना मिलने के कारण भाजपा से अपना इस्तीफा दे कर चले गए थे लेकिन अब इनके फिर वापसी से सेवढ़ा क्षेत्र में नए समीकरण बनने लगे है.

 

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter