‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में होने वाला है धमाका, अक्षरा तोड़ देगी मनीष का गुरुर, साबित करेगी अपने प्यार की सच्चाई

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा के बीच मनीष एक विलेन बनकर आने वाला है। मनीष के दबाब के कारण अक्षरा पर क्या असर पड़ेेगा। यह सब ताना बाना इस शो के आने वाले एपीसोड की कहानी में बुना गया है। एक ओर जहां पूरा परिवार मनीष को समझाने की कोशिश में लगा है वहीं मनीष भी अपनी जिद पर अड़ा नजर आएगा।

इधर अक्षरा, अभि के प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार है। इसका सबूत उसने मंजरी के साथ थाने में जाकर दिया। जहां उन दोनों ने इंस्पेक्टर से उन्हें गिरफ्तार करने की जिद करते हुए इतनी दलीलें पेश की कि आखिरकार अभि को पुलिस को छोड़ना ही पड़ा।

अक्षरा ने अभि के लिए अपने प्यार की सच्चाई दिखाकर उन लोगों की आंखें भी खोल दी जो उसे गलत साबित करने वाले थे। कहानी में प्यार, रोमांस के बीच दूरियां बढ़ाने का गरमा गरम मसाला दर्शकों को एक्साइटमेंट से भर देगा।

मनीष नहीं सुनेगा किसी की बात

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में मनीष का बदला हुआ रुप सभी को हैरान करने वाला है। वह अक्षरा को अभि से दूर करने के लिए किसी की भी बात सुनने को राजी नहीं दिखेगा।

मंजरी और परिवार के अन्य लोगा उसे मनाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन मनीष अपनी जिद से हिलने को तैयार नहीं होगा। उसकी जिद के कारण पूरे परिवार में उसके विरुद्ध राय बनती दिखेगी और सभी सदस्य अभि और अक्षरा की ओर नजर आने लगेंगे।

अक्षरा तोड़ देगी मनीष का गुरुर

एपीसोड में मनीष की यह जिद अक्षरा को ऐसा कदम उठाने पर मजबूर कर देंगे जो उसने भी नहीं सोचा होगा। मनीष की चाल अब उस पर ही भारी पड़ती नजर आएगी।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 February 2022 Written Update

अक्षरा, मनीष की बात न मानते हुए घर छोड़कर अभि के पास जाने की जिद करेगी और मंजरी के साथ अभि को पुलिस ने छुड़ाने के लिए थाने तक पहुंच जाएगी।

सभी लोग मनीष को अभि का कैरियर खराब न करने की समझाइश देते हुए मिन्नतें करेंगे। लेकिन मनीष इसके लिए ऐसी शर्त रखेगा जो सभी को चौंका देगी।

गोयनका हाउस में मचेगा हंगामा

अभि की गिरफ्तारी के बाद से गोयनका हाउस में सभी परेशान हैं। सभी लोग इसके लिए मनीष को दोषी मानते हैं। इसके बाद मनीष की जिद के कारण गोयनका हाउस में हंगामा खड़ा हो जाएगा। मनीष के विरुद्ध घर के सभी बड़े और छोटे अपने तर्क रखने लगेंगे। सभी अभि और अक्षरा को मिलाने के लिए सहमत नजर आएंगे लेकिन मनीष इन सबसे अलग एक विलेन के रुप में कहानी में दिखेगा।

कहानी में आगे क्या

कहानी को नया मोड़ देने के लिए मनीष अब नई चाल चलने के बारे में सोचेगा। वह अक्षरा और अभि को मिलने से रोकने के लिए ऐसी पाबंदी लगाने की बात कहेगा जो सभी को परेशान कर देगी। इधर आरोही भी मनीष के इरादों में साथ देने की सोचेगी। वह कभी नहीं चाहती कि अभि और अक्षरा एक हों।

उसे भी अपनी हसरत पूरी करने का मौका मिल जाएगा। यह सब देखकर अनीशा और कायरव भी कुछ प्लान करेंगे। एपीसोड में दो प्यार करने वालों के मददगार और उन्हें दूर करने वाले अपनी अपनी चालें चलते नजर आएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close