भावेश ने पाखी और आदिक की रिश्ते को असेप्ट कर दिया कपल को आशीर्वाद, ग्रैंड वेडिंग को लेकर अड़ी पाखी

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की फिर से शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। मेकर्स द्वारा लाया गया ये ट्विस्ट दर्शकों को बेहद सरप्राइज करने वाला है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में सभी भाई भाई दूज सेलिब्रेट करते हुए नजर आएंगे।

इसके साथ ही पाखी के मामा भावेश ने पाखी और आदिक की रिश्ते को असेप्ट करते हुए दोनों को अपना आशीर्वाद देते हैं। पाखी ने भावेश को आदिक के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार करने के थैंक्यू कहती है।

वनराज ने परितोष-समर को दी इजाजत
भाई दूज के दिन शाह परिवार को पाखी की याद आती है। इधर पाखी भी कहती है कि वह परितोष और समर को याद करती है। अनुज ने पाखी को मुड़ने के लिए कहा। पाखी परितोष और समर को देखकर खुश हो जाती है।

परितोष और समर को पाखी के पास भेजने के लिए डॉली वनराज की तारीफ करती है। वनराज कहता है कि वह पाखी, परितोष और समर के बीच आने वाला कोई नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

बरखा ने नहीं मनाया भाई दूज
पाखी अपने भाइयों के साथ भाई दूज की रस्म करती है इसके बाद आदिक बरखा से पूछता है कि क्या वह रस्म नहीं करेगी। बरखा सेलिब्रेट करने से मना करती है।

आदिक परेशान हो जाता है। लीला वनराज और हसमुकह को बताती है कि पाखी और आदिक चार दिनों के भीतर शादी कर सकते हैं। अनुपमा ने भी पाखी और आदिक की शादी की घोषणा की।

पाखी ने की ग्रैंड वेडिंग की मांग
इस बीच कपड़ियाँ हाउस में बरखा पाखी को ताना मरती है और पूछती है कि क्या वनराज भव्य शादी करने में सक्षम है। अनुज बरखा को रोकता है।

पाखी वह ग्रैंड वेडिंग की मांग करती है और कहती है कि अनुज ने उसकी जिम्मेदारी ली, इसलिए उसे अच्छी शादी की प्लानिंग बनानी चाहिए। अनुज भी उसकी शानदार शादी के लिए सहमत हैं लेकिन अनुपमा अनुज को रोकती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter