ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर ‘पुष्पा’ की ओटीटी पर धूम, हिंदी दर्शकों के लिए भी चल रही तैयारियां

New Delhi News : नई दिल्ली । अल्लू अर्जुन के उन हिंदी फैंस के लिए एक खुशखबरी है जो अपने पसंदीदा अभिनेता की फिल्म पुष्पा का ओटीटी पर इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म अन्य भाषाओं में तो आ गई है, लेकिन अभी इसका हिंदी संस्करण ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारियां चल रही हैं।

फिलहाल इसमें अभी कुछ और वक्त लग सकता है। जबकि मल्टीप्लेक्स में यह फिल्म खूब धूम मचा रही है। इसके बाद ही फिल्म के हिंदी संस्करण को ओटीटी पर लाने के लिए सोचा जा रहा है।

अमेजन प्राइम वीडियो फिल्म प्रेमियों और अल्लू अर्जुन फैंस को मेगा-ब्लॉकबस्टर एंटरटेनर के रूप में अविस्मरणीय राइड पर ले जाने के लिए तैयार है, क्योंकि ‘पुष्पा: द राइज-पार्ट 1’ अब तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग करने के लिए उपलब्ध है।

फिल्म के विश्वव्यापी प्रीमियर को चिह्नित करने के लिए, अमेजन प्राइम वीडियो ने एक एक्सक्लूसिव ट्रेलर रिलीज किया है। इसके साथ ही फैन्स को अभी पुष्पा के हिंदी संस्करण के रिलीज का इंतजार है। हालांकि सिनेमाघरों में हिंदी वर्जन खूब धूम मचा चुका है। 

अभिनेता अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा’ के रूप में, एक अंडरडॉग जो चंदन की तस्करी की दुनिया में उभरकर सामने आता है, के रूप में दिखाया गया है। ‘पुष्पा : द राइज़- भाग 1’ जो अब प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम हो रही है।

वह सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और मैत्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित है। तेलुगु एक्शन ड्रामा में रश्मिका मंदाना हैं और इस फिल्म के साथ तेलुगु सिनेमा में प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता फहद फासिल अपना डेब्यू कर रहे हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter