धीरपुरा के ग्राम बेहरुका में खूनी संघर्ष, जमीन को लेकर दो गुट भिड़े, एक दर्जन महिला-पुरुष घायल

Datia News : दतिया। धीरपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेरुहका में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल होने की जानकारी मिली है। सभी घायलों को उपचार के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार धीरपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेहरुका जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। यह पूरा विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से लाठी और धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया।

जिसमें दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जमीन विवाद सीताराम कुशवाह और गोविंद चौबे के बीच हुआ।

घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची धीरपुरा पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जुआ खेलते 4 लोग गिरफ्तार

गोंदन पुलिस ने थाना क्षेत्र के सेवरा मौजे में जुआ फड पर दविश देकर वहां हारजीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर जुआ फड से 26 हजार 700 रुपये की राशि बरामद की है।

गोंदन थाना प्रभारी सोबरन सिंह तोमर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सेवरा हार में पहुंचकर दविश दी। जहां से उक्त जुआरी पकड़े गए हैं।

जिनके नाम अरुण पुत्र प्रकाश गिरी निवासी उड़ीना, चंदन पुत्र विजयराम किरार निवासी भिटारी, मनीष पुत्र बहादुर सिंह किरार निवासी भिटारी एवं रामबिहारी पुत्र धनीराम कलार निवासी बरका बताए गए हैं। जिन पर पुलिस ने धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter