बेवसीरीज की शूटिंग के लिए वालीवुड स्टार वरुण धवन दतिया पहुंचे : एक झलक पाने को उमड़ी युवाओं की भीड़

Datia news : दतिया। वालीवुड स्टार वरुण धवन के दतिया पहुंचने की खबर मिलते ही शहर के युवा उनकी एक झलक पाने को उतावले हो गए। किला परिसर में वालीवुड स्टार को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। जिसे सुरक्षा कर्मियों ने नियंत्रित किया। वहीं दतिया पहुंचने पर वरुण धवन का स्थानीय जनप्रतिनिधियों व प्रशासन की ओर से भी स्वागत किया गया। वालीवुड अभिनेता दो वैनिटी वेन के साथ दतिया आए हैं।

सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित वेनों में यह कलाकार रहेंगे। किला परिसर में शूटिंग के लिए दो दिन पहले से ही तैयारियां शुरू हो गई थी। इसके लिए यहां सेट भी लगाया गया था। बेवसीरीजसिटाडेल की शूटिंग के लिए बालीवुड स्टार वरुण धवन दतियापहुंचे।

इस वेवसीरीज में वरुण मुख्य भूमिका अदा करेंगे। सिटाडेल वेब सीरीज के 6 एपिसोड्स हैं। इस सीरीज के क्रिएटर रूसो ब्रदर्स हैं। यह एक स्पाइ सीरीज बताई जाती है। रूसो ब्रदर्स की अवेटेड सीरीज ‘सिटाडेल’ अमेजन की पहली सबसे महंगी सीरीज में से एक है। जिसमें कई अन्य प्रसिद्ध कलाकार भी नजर आएंगे।

फिलहाल इसकी दतिया में शूटिंग जोरशोर से शुरू हो गई है। दतिया के अन्य लोकेशन पर शूट को लेकर निर्देशक का प्लान है। इन स्थानों की परमीशन को लेकर भी प्रशासन से इजाजत ली जाएगी।

दतिया में हुआ वालीवुड स्टार का स्वागत : दतिया पहुंचने पर उनका गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा के पुत्र डा.सुकर्ण मिश्रा, दतिया कलेक्टर स्टेनो श्रीनाथ पटेरिया सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने अभिनेता वरुण धवन का स्वागत किया। अभिनेता वरुण धवन दतिया स्थित किला परिसर में लगे बेवसीरीज के सेट पर शूटिंग करेंगे।

इसमें वह मुख्य किरदार अदा कर रहे हैं। वेबसीरीज की शूटिंग दतिया में 10 मई तक चलनी है। इस दौरान अभिनेता वरुण ने दतिया की अन्य लोकेशन भी देखी। वालीवुड स्टार को देखने के लिए युवाओं में खासा उत्साह नजर आया।

मुंबई से दो वैनिटी वैन दतिया आई। जिसमें कलाकारों के लिए सारी व्यवस्थाएं मौजूद हैं। इससे पहले भी दतिया किला परिसर में रिवाल्वर रानी सहित कुछ अन्य फिल्मों की भी शूटिंग की जा चुकी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter