शाह हाउस में फूटेगा बम..? एक छत के नीचे मिलेंगी तेज तर्रार राखी, बरखा और लीला, होगा खूब तमाशा!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जबरदस्त धमाका होने वाला है जब शाह हाउस में एक ही छत के नीचे तेज गुस्से वाली झगडालू तीन तेज तर्रार महिलाएं एक साथ इकट्ठा होंगी। अनुपमा खुद भी यह सोचकर घबराई हुई है कि जब किंजल की बेबी शाॅवर पार्टी में उसकी जहर उगलने वाली मां राखी दबे, उसकी साजिश रचने वाली जेठानी बरखा भाभी और हमेशा ताने मारने वाली सास बा यानि लीला एक साथ मौजूद रहेंगी। उन सबका एक साथ होना ऐसा है जैसे कोई पटाखे की लड़ी।

इनमें से किसी एक को भी चिंगारी लगी तो पूरी लड़ी फट पड़ेगी। इधर वनराज पहले ही अपनी बा को साफ शब्दों में कह चुका है कि किंजल की गोद भराई में सबको बुलाएं लेकिन कपाड़िया फैमिली को कतई न बुलाएं।

लेकिन वनराज की इच्छा के विरुद्ध उसके बापूजी यह गलती कर चुके होते हैं। यह सुनकर वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है। यह सब तमाशे शो की कहानी को मजेदार बनाने वाले हैं।

अनुपमा को रहेगी घबराहट : शाह हाउस में वैसे ही बा और वनराज की इच्छा के विपरीत किंजल की बेबी शाॅवर पार्टी यानि गोद भराई की रस्म होने वाली है। इसकी तैयारी में पूरा परिवार जुट गया है।

राखी दबे ने भी पार्टी की तारीख आगे बढ़ाने से इंकार कर दिया है। ऐसे में बिना वनराज के यह पार्टी होने वाली है। वहीं अनुपमा की जेठानी बरखा सोचे बैठी है कि पार्टी में अगर किसी ने भी उससे कुछ कहा तो वो इस बार उसका करारा जबाब देगी।

राखी दबे भी पार्टी में तमाशा करने के मूड में हैं। बा पहले से ही मुंह बनाकर इसमें शामिल होने वाली है। यह सब देखकर अनुपमा घबराई हुई है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज को वनराज की जगह देख बा हुई नाराज : किंजल की पार्टी में अपने बेटे वनराज की गैर मौजूदगी बा को खूब खलेगी। वह अनुज को वनराज की जगह नाचते गाते देख मुंह बना लेंगी।

बा मन में सोचती हैं कि अनुपमा ने उसके बेट वनराज की जगह अनुज को देकर अच्छा नहीं किया। उनका गुस्सा अनुपमा पर भी उतरने वाला है।

वनराज की इंकार के खिलाफ जाएंगे बापूजी : इधर बापूजी वनराज के मना करने के बाद भी कपाड़िया फैमिली काे पार्टी में अनुपमा की जिद के कारण बुलाने वाले हैं। जब बा फोन पर वनराज को यह बात बताती है तो उसका गुस्सा भड़क उठता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह फोन काट देता है। इससे पहले वनराज बा को समझाता है कि काम की वजह से वह पार्टी में नहीं आ सकता। वह कहता है कि अब नया मेहमान भी घर में आने वाला है। जिसके खर्चे भी बढ़ जाएंगे।

बा की ये बात सुन अनुपमा छत से कूदने को हुई तैयार! वनराज के बिना शाह हाउस में होगा फंक्शन

ऐसे में उसे काम करना होगा। इधर समर अपनी मां से मिलने उसके घर पहुंचता है। जहां अनुपमा उसे अपने पिता से अच्छे रिश्ते बनाए रखने की सीख देती है।

शाह हाउस में होगा नाच गाना : किंजल की पार्टी की शुरुआत अच्छे से होगी। कपाड़िया परिवार भी उसमें शामिल होने पहुंच जाएगा। अनुज और अनुपमा पार्टी में परिवार के साथ रंग जमाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riya Sen (@gaura_vkhanna1432)

वह दोनों वनराज की कमी को पूरा करने के लिए परिवार के बच्चों के साथ खूब नाचते गाते हैं। लेकिन तभी कुछ ऐसा होगा कि पार्टी में हंगामा मच जाएगा।

बा की ये बात सुन अनुपमा छत से कूदने को हुई तैयार! वनराज के बिना शाह हाउस में होगा फंक्शन

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter