वापस से एक हुए सम्राट और नयन : दोनों ने किया अपने प्यार का इजहार , काशवी को लगा बड़ा झटका !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का सुपरहिट शो “यह है चाहतें” में अब एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आरहा है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में महिमा से मिलने से रोकने और उसकी शादी रद्द करने के लिए सम्राट प्रद्युम्न के रोम में ताला लगा देता है। वह नौकर को आदेश देता है कि जब तक वह आदेश न दे, वह दरवाजा न खोले। रोमिला महिमा के कमरे में जाती है और पूछती है कि वह अभी तक प्रद्युम्न के साथ क्यों नहीं भागी। महिमा कहती हैं कि वह ऐसा नहीं कर सकीं क्योंकि उनकी योजना विफल रही।

महिमा पर नज़र रखने आएगी दादी : रोमिला पूछती है कि क्या प्रद्युम्न उसे लेने आ रहा था। दादी अंदर आती हैं और रोमिला से पूछती हैं कि वह यहां क्या कर रही हैं। रोमिला कहती है कि वह महिमा को देखने आई थी। नयन अंदर आती है और दादी से पूछती है कि क्या वह महिमा के साथ रहेगी। दादी हाँ कहती हैं। नयन का कहना है कि यह अच्छा है क्योंकि महिमा अपनी दादी के प्यार का अनुभव करेगी। वह महिमा को आज रात अर्जुन के घर पर उसके संगीत समारोह के लिए तैयार होने के लिए कहती है। रोमिला सोचती है कि दादी की मौजूदगी से वह महिमा को भागने में मदद नहीं कर सकती

महिमा का परिवार संगीत की रस्म के लिए अर्जुन के परिवार से मिलने जाता है। नित्या उनका स्वागत करती है और नयन और सैम को गुस्से से देखती है। जगदीश ने अपनी बहन अरुणा और उसके बेटों को उनसे मिलवाया और उन्हें अंदर ले गया। अरुणा के बेटे काशवी और उसके दोस्तों को रोकते हैं और उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश करते हैं।

काशवी उन्हें करारा जवाब देती हैं। अर्जुन चचेरे भाइयों के पास जाता है और पूछता है कि क्या हो रहा है। चचेरी बहन का कहना है कि काशवी उनके साथ गलत व्यवहार कर रही है। अर्जुन काशवी से पूछता है जो बताती है कि उसके चचेरे भाई उन्हें कैसे धमका रहे हैं। अर्जुन उसका समर्थन करता है और चचेरे भाइयों को डांटता है। चचेरे भाई सोचते हैं कि काशवी बहुत घमंडी है और उन्हें उसे सबक सिखाने की जरूरत है।

महिमा ने किया ये ड्रामा : अरुण संगीत समारोह की मेजबानी करता है और एक लंबे भाषण के बाद अर्जुन और महिमा के नृत्य प्रदर्शन की घोषणा करता है। महिमा अर्जुन के साथ डांस करने से बचने के लिए पैर फिसलने और मोच आने का नाटक करती है। अर्जुन उसकी चिंता करने के लिए दौड़ता है और उसके पैर के दिनों की जाँच करने के बाद वे धीरे-धीरे नृत्य करेंगे।

अकेले डांस करेगा अर्जुन : महिमा कहती है कि वह नहीं कर सकती क्योंकि उसे बहुत दर्द हो रहा है। अर्जुन का कहना है कि वह तब अकेले नृत्य करेंगे। अरुणा कहती हैं कि अगर दूल्हा अकेले डांस करता है तो यह अपशगुन/अशुभ है और इसलिए समारोह को रद्द करना बेहतर है। दादी का कहना है कि काशवी अर्जुन के साथ नृत्य करेगी। अर्जुन हिचकिचाता है लेकिन अर्जुन की जिद पर राजी हो जाता है।

नित्या के सामने आया सच : नित्या नयन और सैम को एक कमरे में ले जाती है और पूछती है कि उन्होंने उससे झूठ क्यों बोला। नयन पूछता है कि उसने क्या झूठ बोला। नयन कहती है कि उसने झूठ बोला था कि वह सम्राट को नहीं जानती, लेकिन सच्चाई यह है कि वह उसे लंबे समय से जानती है। वह सम्राट को बताती है कि उसने इंटरनेट पर अपनी पत्नी का नाम देखने के लिए कहा था, इसलिए उसने खोज की और पता चला कि उसकी पहले मानसी से शादी हुई थी और फिर उसने दिल्ली की एक मध्यम वर्ग की लड़की नयनतारा अय्यर से शादी की।

वह कहती है कि नयन 20 साल पहले यहां आया था जब उसकी शादी सम्राट से हुई थी, यह सच है या नहीं। रांझणा हुआ मैं तेरा.. गाने पर अर्जुन और काशवी ने शानदार डांस किया। अर्जुन महिमा को देखकर मुस्कुराता है और उसके लिए अपने प्यार का इजहार करता है। काशवी उदास महसूस करती है। नित्या नयन से सवाल करती है कि उसने उससे सच्चाई क्यों छिपाई जब वह उसे सबसे अच्छा दोस्त कहती है और उसके साथ सब कुछ साझा करती है, यहां तक ​​कि सम्राट पर उसका क्रश भी। नयन का कहना है कि वह 20 साल से सतीश की पत्नी के रूप में रह रही है और इन 20 सालों में सैम से नहीं मिली है और इसलिए वह इसे किसी के सामने प्रकट नहीं करना चाहती। सैम का कहना है कि नयन सच कह रहा है, वास्तव में उसने सोचा कि नयन मर चुका है।

नयन पर आरोप लगाएगी नित्य : वो कहती है कि नयन ने उसे अंधेरे में रखकर धोखा दिया। वह कहती है कि वह महसूस कर सकती थी कि काशवी सम्राट की बेटी है क्योंकि नयन ने सम्राट से खून मांगा था क्योंकि वह जानती थी कि उनका ब्लड ग्रुप मैच करेगा। नयन उससे अनुरोध करता है कि वह उसे गलत न समझे। नित्या कहती है कि अगर उसने उसे गलत समझा होता तो वह अर्जुन और महिमा की शादी को जारी नहीं रखती। नयन खुद को सही ठहराता रहता है जबकि नित्या निराश महसूस करती रहती है।

Precap : सम्राट और नयन एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं और गले मिलते हैं। रोमिला ने इसे रिकॉर्ड किया। नयन और सम्राट को गले मिलते देख काशवी चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter