लुधियाना में भाजपा प्रत्याशी पर हमला, ईंट-पत्थर से गाड़ी के शीशे तोड़े, सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया

चंडीगढ़ : पंजाब के गिल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुच्चा राम लाढर की कार पर रविवार शाम को कथित तौर पर अज्ञात लोगों ने हमला किया, जिससे वह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटनास्थल वाले क्षेत्र के एक पुलिस अधिकारी ने फोन पर बताया कि हमले में लाढर को चोटें आईं।

उन्होंने बताया कि भाजपा प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान लुधियाना में अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक गांव में किसी से मिलने गए थे और जब वह वहां से निकले तो उनकी कार पर कुछ लोगों ने पथराव किया।पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है और भाजपा प्रत्याशी की हालत स्थिर है।

हमलावरों ने पत्थरों से हमला कर गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। समर्थकों ने किसी तरह गाड़ी भगाकर घायल भाजपा उम्मीदवार को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां भाजपा कार्यकर्ता भी उम्मीदवार का हाल जानने पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के खिलाफ सिविल अस्पताल में जमकर प्रदर्शन किया और कई गंभीर आरोप लगाए।

जानकारी के अनुसार हलका गिल के गांव खेड़ी झमेड़ी में भाजपा प्रत्याशी चुनाव प्रचार कर रहे थे। समर्थकों के साथ मीटिंग खत्म करने के बाद भाजपा उम्मीदवार अपनी इनोवा गाड़ी में सवार होकर जैसे ही दूसरी मीटिंग के लिए रवाना होने लगे तो बाइक सवार कुछ हमलावरों ने पत्थर बरसाना शुरू कर दिया, जिससे गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और हमले में भाजपा के उम्मीदवार एसआर लद्दड़ बुरी तरह घायल हो गए। उनके समर्थकों ने गाड़ी को किसी तरह वहां से भगाया और अस्पताल पहुंचे। 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close