बकरी चराने गई बहन को जंंगल में पड़ा दिखा भाई का शव : स्वजन ने जताई हत्या की आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस

Datia news : दतिया। जंगल में मजदूर का संदिग्ध अवस्था में पड़ा शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक पिछले दो दिन से घर नहीं पहुंचा था। जिसका शव उसकी बहन को उस समय जंगल में पड़ा नजर आया जब वह बकरी चराने वहां गई थी। उसने इस बात की खबर परिवार के अन्य सदस्यों तक पहुंचाई।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के भाईयों ने उसकी मौत के बारे में सूचना भांडेर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। युवक की मौत कैसे हुई इसे लेकर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। वहीं मृतक के भाईयों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसडीओपी कर्णिक श्रीवास्तव, थाना प्रभारी भांडेर शशिकुमार सहित मृतक के स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर वहां सुराग तलाशे।

जिसके बाद शव को एफआरवी की मदद से पीएम हाउस भांडेर पहुंचाया गया। वहीं स्वजन ने पुलिस के समक्ष हत्या किए जाने को लेकर आशंका जाहिर की है। जिस पर एसडीओपी ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है।

बुधवार को घटनास्थल बंडी बऊ तालाब स्थित सीताराम खटीक मुर्गी फार्म के पास दक्खिनी बबूल के झुरमुट के बीच पेशे से हम्माल रफीक खान पुत्र शहजाद निवासी टीवी टावर मोहल्ला वार्ड चार भांडेर का शव जमीन पर पीठ के बल पड़ा बरामद किया गया।

शव से कुछ दूरी पर मृतक की चप्पल और साफी पड़ी थी। इससे कुछ कदम की दूरी पर जमीन पर 10 रुपये के सिक्के और जमीन पर घसीटे जाने के निशान भी पुलिस को मिले।

बहन बकरी चराने गई तब पता चली घटना : मृतक के छोटे भाई हसन खान ने बताया कि सोमवार से रफीक घर नहीं पहुंचे थे। उस दिन उन्होंने खटिकयाना के इमामबाड़े में रात गुजारी। मंगलवार को सुबह राजमाता चौराहे पर उनसे आखिरी मुलाकात हुई। तब उनकी जेब तलाशी ली तो 11 हजार रुपए उनके पास मौजूद थे।

बुधवार को सुबह करीब दस बजे छोटी बहन बकरी चराने इस तरफ आयी। तब इस घटना का पता चला। मृतक रफीक पेशे से हम्माली और हाथठेला चलाता था। वह शराब का भी आदी बताया जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter