भाईयों ने ही कर डाली अपनी बहन का सिंदूर उजाड़ने की कोशिश : जीजा को घेरकर मारी गोली, प्रेमविवाह से नाराजगी के चलते हुई घटना

Datia News : दतिया। गुरुवार को भाईयों ने गुस्से में अपनी ही बहन की मांग का सिंदूर उजाड़ने की नाकाम कोशिश कर डाली। बहन के प्रेमविवाह से नाराजगी के चलते भाईयों ने सेवढ़ा चुंगी बाइपास पर जिला अस्पताल के निकट पहाड़ी के नजदीक अपनी बहन और जीजा पर ही गोलियां दाग दी। गनीमत यह रही कि इसी बीच एक कार वहां से गुजरी।

जिसमें सवार लोगों ने जब गोलियां चलने की आवाज सुनी तो वह कुछ देर के लिए वहां रुके। जिन्हें देखकर हमलावर भाग निकले। इसके बाद सड़क पर घायल पड़े युवक को उसकी पत्नी के साथ कार सवार जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने घटना के संबंध में चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में घायल की पत्नी के बयान भी लिए है।

एक वर्ष पहले बहन ने कर लिया था प्रेमविवाह : जानकारी के अनुसार ग्राम दवरीभाट निवासी आरेंद्र पुत्र बलवीर अहिरवार ने अपने गांव में पड़ौस में रहने वाली शिवानी अहिरवार से गत 27 जनवरी को ग्वालियर में गणेश मंदिर पर शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों ने 5 फरवरी को कोर्ट मैरिज भी कर ली। शादी के बाद आरेंद्र और शिवानी ग्वालियर में रह रहे थे। जहां आरेंद्र मजदूरी करता था।

गुरुवार काे वह शिवानी के साथ बाइक से अपने फूफा बलराम अहिरवार के यहां ग्राम मुरैरा आया था। यहां से दोनों पति पत्नी बाइक पर सवार जीजा महेंद्र के यहां कुछ सामान लेने आ रहे थे।

इसी बीच सेवढ़ा चुंगी बाइपास के पास पहाड़ी के निकट पहले से घात लगाए बैठे शिवानी के भाईयों ने आरेंद्र और उसे घेर लिया। जब दोनों नहीं रुके तो उन्होंने गोलियां चलाना शुरु कर दी। जिसमें एक गोली बाइक के टायर में लगी और दूसरी आरेंद्र के बाएं हाथ में जा लगी।

कार सवारों के आ जाने से बची जान : बताया जाता है कि उसी दौरान वहां से एक कार गुजर रही थी। जिसमें सवार युवकों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो वह रुके, जिन्हें देखकर हमलावर भाग खड़े हुए। इसके बाद कार सवार युवक ही घायल आरेंद्र को लेकर अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां उसने घायल और शिवारी से पूछतांछ की।

इस संबंध में पुलिस ने शिवानी के भाई कुंवरसाहब उर्फ छोटू, पवन, हिम्मत सिंह, सोबरन सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि हमलावर दो बाइकों पर सवार होकर आए थे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter