‘अनुपमा’ फेम पारस कलनावत ने शेयर की बीटीएस फोटो, दिखाई अपने कोरियोग्राफर की ‘झलक’

मुंबई  : पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ में समर के किरदार से सुर्खियां बटोर चुके पारस कलनावत अब रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में अपना जादू बिखेरने वाले हैं। इस शो में भाग लेने के लिए उन्हें मेकर्स ने ‘अनुपमा’ से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

शो से अपनी एग्जिट को लेकर भी पारस न्यूज में छाए रहे थे। लेकिन अब वह उस विवाद से आगे बढ़कर ‘झलक दिखला जा 10’ में परफॉर्म करते हुए नजर आएँगे।

शेयर की बीटीएस तस्वीर
पारस कलनावत ने हाल ही में शो ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए अपने डांस रिहर्सल की एक बीटीएस तस्वीर साझा की है। जिसमें उनके साथ उनकी जोड़ीदार बनकर परफॉर्म कर रही कोरियोग्राफर की झलक भी दिखाई दी है।

पोस्ट में वह एक लड़की के साथ नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो माना जाता है कि वह उनकी कोरियोग्राफर है। हालांकि इस पोस्ट में अभी पारस की स्टेज पार्टनर के चेहरे से पर्दा नहीं उठा है।

लिखा यह कैप्शन
पारस तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘अच्छी खबर लगता है कौन? झलक दिखला जा सीजन 10, 3 सितंबर, रात 8 बजे’।

इसपर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “याय बॉय !!स्टेज हिलाओ! इसे अपना बनाओ”। एक अन्य फैन ने लिखा, “मैं वास्तव में आपके शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता”।

 

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली ने किया खुलासा – मेरे पिता ने अपने शुरुआती दिनों में किया था अक्षय कुमार को साइन

पारस के अलावा ये लोग भी करेंगे परफॉर्म
‘झलक दिखला जा 10’ शो की बात करे तो यह अपनी घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है।

इसमें कई मशहूर हस्तियां होंगी जो परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी। हालांकि जबकि कुछ लोकप्रिय की लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है। हालाँकि शो में पारस के अलावा जिनमें धीरज धूपर, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, मनीष पॉल, आदि के नाम शामिल हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter