जंगल में मिला जला हुआ शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी : इधर मंदिर से दान पेटी ले उड़े चोर

Datia News : दतिया। पंचम कवि टोरिया के पास जंगल में रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार को एक अज्ञात बच्चे का शव जली हुई अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है। इस रास्ते से निकलने वाले राहगीरों ने जंगल में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए अस्पताल भेज। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

एसडीओपी सुमित अग्रवाल ने बताया कि मेडिकल कालेज के सामने पंचम कवि टोरिया के निकट रेलवे क्रासिंग से सटे जंगल में एक अज्ञात बच्चे का शव जली हुई अवस्था में मिला। मृत बच्चे की उम्र लगभग 5 से 7 वर्ष के आसपास बताई गई है। शव देखने में चार से पांच दिन पुराना लग रहा है।

जिसकी शिनाख्ती के प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ िस्थति स्पष्ट हो सकेगी। अभी फिलहाल मृत बच्चे की शिनाख्त के प्रयास के लिए पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्रों में सूचना भेजी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोर ताला चटकाकर मंदिर से ले उड़े दानपेटी

सेवढ़ा थाने से महज 4 किलोमीटर दूर स्थित मंदिर से अज्ञात चोर ताला चटकाकर वहां से मंदिर की दान पेटी ले उड़े। जानकारी के अनुसार सेवढ़ा थाना क्षेत्र के ग्राम महेवा में मुख्य मार्ग स्थित हनुमान जी के अनोई सरकार मंदिर की दान पेटी अज्ञात चोर उठा ले गए।

पुलिस के मुताबिक दानपेटी में करीब 8 हजार रुपये होना बताए गए हैं। पुलिस ने मंदिर पुजारी की रिपोर्ट पर चाेरी का मामला दर्ज कर लिया है।

मंदिर के पुजारी ने बताया कि दानपेटी चैनल गेट में चैन से बंधी थी। उसके बावजूद अज्ञात चोरों ने मौका लगाकर चैन तोड़ ली और दानपेटी लेकर रफूचक्कर हो गए। सुबह जब मंदिर से दानपेटी गायब मिली तो हल्ला मच गया।

चोरी होने की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मंदिर से दानपेटी चोरी की सूचना मिलने पर सेवढ़ा टीआई धीरेंद्र मिश्रा पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे।

उन्होंने मंदिर का मुआयना कर आवश्यक पूछतांछ की। टीआई मिश्रा जल्दी ही चोर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लेने की बात कही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close