सड़क पर दौड़ रही बस का अचानक फटा टायर : बेकाबू होकर खेत में पलटी, लगातार तीसरे दिन जिले में हुआ बस हादसा

दतिया। सड़क पर दौड़ने वाली कंडम बसें गर्मी का मौसम नहीं झेल पा रही। बसों की यह स्थिति यात्रियों की जान पर भारी पड़ने लगी है। हाल ही में दो बसों में शार्ट सर्किट से आग लग चुकी है। वहीं मंगलवार को बस का अगला टायर अचानक फट गया। जिसके बाद बेकाबू बस एक खेत में घुस कर पलट गई। इस हादसे में आधा दर्जन लोगोें को चोटें आई।

जिनमें एक महिला की हालत गंभीर है। दतिया से सेवढ़ा जा रही नीरज बस क्रमांक एपी32पी 4111 मंगलवार को करीब 55 यात्रियों को लेकर दतिया की तरफ से जा रही थी।

इसी दौरान ग्राम कालीपुरा कुम्हेड़ी के नजदीक बस का अगला टायर अचानक फट जाने से उसका संतुलन बिगड़ गया और बस बेकाबू होकर खेत में जा पलटी।

हादसे के दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस को खेत में पलटा देख, आसपास के लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे और यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला। बस के चालक, परिचालक समेत सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। बस हादसे में आधा दर्जन यात्रियों को चोटें लगी है। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लगातार तीसरे दिन घटी बस दुर्घटना
लगातार तीसरे दिन जिले में यह बस दुर्घटना घटित हुई। इससे पहले रविवार को भगुवापुरा के पास बस में आग लग गई थी। जिसमें यात्री बाल-बाल बच सके।

इसके बाद सोमवार को भगुवापुरा में ही स्टैंड से रवाना हुई बस की वायरिंग में से आग निकलने पर लोगों ने बस रुकवाकर यात्रियों को उतार लिया था। जबकि तीसरी दिन मंगलवार को नीरज बस के खेत में पलट जाने की घटना हो गई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter