मालती ने भेजा मानसी को जेल : लेकिन फिर क्यों नयन ने करवाई उसकी बेल ?

मुंबई : स्टारप्लस का ब्लॉकबस्टर शो “यह है चाहतें” में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा एक इमोशनल ट्रैक वाली स्टोरी में मेकर्स ने अब मनोरंजन का डबल तड़का लगाने की ठानली है. इसी के साथ सीरियल में बहुत सारी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है .

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में शांति नयन को उनके साथ जाने से रोकती है और बदले में मालती को साथ ले जाती है। मानसी को सैम के घर से बाहर निकालने की कोशिश में शांति को घायल करने के लिए मालती दोषी महसूस करती है। शांति कहती है कि वह बिल्कुल ठीक है।

सैम ने उसे वापस लेटने के लिए कहा क्योंकि डॉक्टर ने बताया कि उसे स्पाइनल सर्जरी की जरूरत है। शांति कहती है कि वह बिल्कुल ठीक है और फ्लैशबैक में चली जाती है जहां चिंटू ने शांति को फिसलने और नीचे गिरने के लिए मानसी को फर्श पर तेल गिराते हुए देखा था।

शांति ने किया ड्रामा
शांति के बाथरूम से बाहर निकलने से पहले वह फर्श साफ करता है। शांति बाथरूम से बाहर निकलती है और पूछती है कि वह वहां क्या कर रहा है। चिंटू का कहना है कि उसने मानसी को नीचे गिराने के लिए फर्श पर तेल गिराते देखा था, इसलिए वह फर्श से तेल साफ कर रहा था। शांति कहती है कि वह नीचे गिरने और खुद को गंभीर रूप से घायल करने का अभिनय करेगी और मानसी को यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि उसकी योजना ने अच्छा काम किया।

आलिया ने पूछा मानसी से ये सवाल ?
फ्लैशबैक से बाहर, वह बताती है कि कैसे उसने डॉक्टर को उसकी मदद करने के लिए राजी किया। सम्राट शांति के नाटक की प्रशंसा करता है। इधर आलिया मानसी से पूछती है कि क्या उसने लॉकर से पैसे चुराए हैं। मानसी मना कर देती है और कहती है कि उसे यकीन है कि नयन और उसके परिवार की सम्राट के सामने उसे गिराने की योजना है।

ईशानी को थप्पड़ मरने की कोशिश करेगी मानसी !
ईशानी के साथ नयन अंदर आती है और उसे चेतावनी देती है कि वह उसके परिवार पर आरोप न लगाने की हिम्मत करे क्योंकि वे उसकी तरह लालची नहीं हैं।

ईशानी का कहना है कि राघव ने मानसी के साथ सही किया जिसने उसका इस्तेमाल किया और उसे टिशू पेपर की तरह बाहर फेंक दिया। मानसी गुस्से में ईशानी को थप्पड़ मारती है। नयन उसे रोकती है और उसे अपनी बहन को छूने की हिम्मत न करने की चेतावनी देता है।

सम्राट पर ख़तम हुए पैसे
फिर दूसरी तरफ सैम नयन को बुलाता है। नयन ईशानी के साथ निकल जाती है। मानसी नयन से बदला लेने की ठान लेती है। नयन और ईशानी नीचे जाते हैं और देखते हैं कि शांति व्हीलचेयर पर दर्द से कराह रही है।

वह सैम से पूछती है कि वह बिना सर्जरी के पाटी को घर वापस क्यों लाया। सैम का कहना है कि उसके पास 10 लाख नहीं हैं और उन्हें एक दिन का इंतजार करना होगा जब तक कि वह अलग-अलग खातों से पैसे की व्यवस्था नहीं करता। नयन पूछता है कि क्या शांति को पूरी रात दर्द से कराहना पड़ेगा।

मानसी को इस प्लान में फसायेंगे सब
ईशानी कहती है कि पति खुद गिरने के लिए बूढ़ा नहीं है, जिसने उसे गिराया होगा। मालती पुलिस के साथ प्रवेश करती है और कहती है कि मानसी ने फर्श पर तेल गिरा दिया और अम्मा को नीचे गिरा दिया। मानसी ने आरोपों से इनकार किया और पूछा कि क्या उसके पास सबूत है। मालती का कहना है कि चिंटू ने मानसी को अम्मा के बाथरूम के बाहर तेल गिराते देखा था। मानसी का कहना है कि चिंटू झूठ बोल रहा है। चिंटू का कहना है कि वह कभी झूठ नहीं बोलता और उसने देखा कि उसने क्या किया। मालती का कहना है कि मानसी ने लॉकर से पैसे भी चुराए और इंस्पेक्टर से उसे गिरफ्तार करने के लिए कहा।

मानसी को हुई जेल की साजा
इंस्पेक्टर ने मानसी को गिरफ्तार कर लिया। मानसी मालती से उसे छोड़ देने की विनती करती है और सैम से उसे बचाने के लिए कहती है। सैम कहता है कि वह कुछ करेगा। पुलिस मानसी को ले जाती है।

थाने से मानसी सैम को फोन करती है और उसे जल्द बाहर निकालने के लिए कहती है। सैम का कहना है कि कोई भी वकील उसका मामला लेने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि चिंटू उसके अपराध का सबूत है। वह यह कहकर फोन काट देता है कि उसके पास दूसरी कॉल आ रही है। मानसी फिर से किसी और को कॉल करती है।

नयन और सैम में हुए क्यूट बहस
फिर जीत का जश्न मनाते हुए सम्राट और बाकि सब ऐसे में नयन अंदर आती है। शांति गंभीर दर्द होने का नाटक करती है। नयन पूछते हैं कि वे क्यों चिल्ला रहे हैं। वे झूठ बोलते हैं कि डॉक्टर ने बताया कि शांति को एमआरआई देखने के बाद अब सर्जरी की जरूरत नहीं है। प्रेम नयन को उनके साथ जश्न मनाने के लिए कहता है।

सैम उसे रोकता है और उससे पूछता है कि वह उसकी उपेक्षा क्यों कर रही है। नयन का कहना है कि उसने उसके ऊपर मानसी को चुना और अपने परिवार के लिए चिंतित होने का अभिनय कर रहा है,

उनका 4 महीने में तलाक हो रहा है और नहीं चाहता कि उनमें से कोई भी उस पर निर्भर हो, उसे अपने बेटे की देखभाल करनी चाहिए न कि उसके परिवार की।

प्रीकैप : मानसी घर लौटती है। इशानी पूछती है कि उसे किसने निकाला। नयन का कहना है कि उसने किया। मालती नयन से भिड़ जाती है। मानसी आलिया से कहती है कि नयन उसकी कठपुतली है क्योंकि उसके पास नयन के खिलाफ ट्रंप कार्ड है। आलिया पूछती है कैसा तुरुप का इक्का।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter