बस से जा भिड़ी कार : शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार के छह लोग गंभीर घायल, दिनारा रोड पर हुआ हादसा

Datia news : दतिया। शादी समारोह से हंसते खेलते कार से लौट रहे एक ही परिवार के सदस्यों को अंदाजा भी नहीं था कि सामने से गुजर रही बस उनके जीवन को संकट में डाल देगी। दतिया-दिनारा रोड पर ग्राम चोपरा गांव के नजदीक बस और कार की भिडंत में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है।

कार सवार शादी समारोह में शामिल होकर दतिया से वापिस अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान यह हादसा हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार ग्राम बगेदरी निवासी एक ही परिवार के छह लोग दतिया में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने बुधवार को आए थे। गुरुवार को सभी लोग कार में सवार होकर वापिस अपने घर लौट रहे थे ।

तभी रास्ते में दिनारा-दतिया रोड पर चोपरा मोड़ के पास करैरा तरफ से आ रही गुरुकृपा बस से उनकी भिडंत हो गई। कार बस के पिछले हिस्से से जा टकराई। जिसमें कार सवार गंभीर रुप से घायल हो गए।

घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल : घायलों के नाम बविता पत्नी विजय सिंह पाल, हेमंत पाल, रानी पाल, प्रियंका पाल, राहुल पाल और बालक अंशु पुत्र राहुल पाल बताए गए हैं। सभी घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए दतिया जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने ग्वालियर रेफर कर दिया। इस हादसे में बस के अंदर बैठे सभी यात्री सुरक्षित बताए जाते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter