कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी, एक की मौत, 4 घायल, बुलेरो को साइड देने के चक्कर में हुआ हादसा

दतिया ।  दतिया-सेवढ़ा रोड पर थरेट के निकट स्थित चीना बंबा के पास एक स्फिट डिजायर कार अनियंित्रत होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में जहां कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक पर मृतक की पत्नी, बेटा और दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसा बारिश के दौरान सामने से आ रही एक काले रंग की बुलेरो को साइड देने के दौरान हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को खाई से निकलवाया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। कार सवार एक शादी समारोह में शामिल होने दतिया से माधौगढ़ जालौन उप्र जा रहे थे।

घटना के बारे में कार चालक हरीमोहन ने बताया कि वह दतिया से दारुगर की पुलिया निवासी आकाश सोनी, उनकी पत्नी और बेटा सहित कार मालिक विक्रम दांगी के साथ दोपहर 11.30 बजे दतिया से माधौगढ़ जालौन के लिए निकले थे। इसी दौरान थरेट के पास चीना बंबा के निकट सामने से तेज गति से आ रही काले रंग की बुलेरो को साइड देने के दौरान कार सड़क किनारे पड़े पत्थर पर चढ़ गई और अनियंित्रत होकर खाई में जा गिरी।

इस दुर्घटना में कार सवार दारुगर की पुलिया निवासी आकाश सोनी की मौत हो गई। जबकि पत्नी, बेटा और दोस्त घायल हो गए। जिन्हें चालक ने राहगीरों की मदद से कार से निकाला गया। कार चालक ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव बरामद कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। कार सवार माधोगढ़ में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच बारिश के दौरान यह हादसा घटित हो गया। थरेट पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पीएम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। खाई से कार निकलवार थाने पहुंचा दी गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter