दर्दनाक हादसा : बारातियों से भरी कार चंबल में गिरी, दूल्हा सहित 9 लोगों की मौत

उज्जैन : बारातियों को लेकर राजस्थान के सवाई माधोपुर से मध्यप्रदेश जा रही एक कार रविवार को चंबल नदी में गिर जाने से उसमें सवार नौ लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों में दूल्हा भी शामिल है। पुलिस अधीक्षक (शहर) केसर सिंह शेखावत ने बताया कि यह हादसा रविवार तड़के नयापुरा पुलिस थाना इलाके में उस समय हुआ, जब चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और कार पुल से नदी में गिर गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस को इस घटना के बारे में सुबह सात बजकर 50 मिनट पर सूचना मिली, जिसके बाद बचाव अभियान शुरू किया गया।

शेखावत ने बताया कि नदी में सात-आठ फुट गहराई में डूबी कार से शुरुआत में सात शवों को बाहर निकाला गया। बाद में दो और शवों को बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि बाराती राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा गांव से मध्य प्रदेश के उज्जैन जा रहे थे। उन्होंने कहा कि संभवत: झपकी लगने के कारण चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बचाव अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह में रखा गया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर शोक व्यक्त किया है। गहलोत ने ट्वीट किया कि कोटा में बारातियों की कार चंबल नदी में गिरने से दूल्हे सहित नौ लोगों की मौत होना बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।

मैंने जिलाधिकारी से बात करके पूरी घटना की जानकारी ली है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close