पुलिस के हाथ लगे लुटेरों के सीसीटीवी फुटेज : संदिग्धों से पूछतांछ में जुटी पुलिस, कुछ स्थानों पर दी गई दविश

Datia news : दतिया। शहर के सराफा व्यापारी और उसके पुत्र के साथ लूटपाट करने वाले बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गए हैं। घटना के बाद से ही आनंद टाकीज दांतरे की नरिया क्षेत्र में लोग दिनभर दहशत में रहे। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की।

सबसे पहले घटना स्थल के आसपास बने मकानों का निरीक्षण कर देखा गया कि कहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इस दौरान मौके के पास ही पुलिस को कुछ जगह लगे सीसीटीवी कैमरे नजर आए।

जिनमें रात को हुई लूटपाट का जब फुटेज खंगाला गया तो उसमें चार बदमाश व्यापारी का बैग छीनते और गोली चलाते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने इन फुटेज के आधार पर लुटेरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

एसपी ने लुटेरों की खोज में लगाई पुलिस पार्टी : गुरुवार रात सराफा व्यापारी और उसके पुत्र के साथ हथियार बंद बाइक सवार बदमाशों द्वारा की गई लूटपाट की घटना के बाद आरोपिताें की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पार्टियां एसपी प्रदीप शर्मा ने गठित कर छानबीन में लगाई हैं।

घटना के अगले दिन शुक्रवार को पुलिस ने कुछ संदिग्धों से पूछतांछ की। साथ ही कई स्थानों पर दविश दी। इधर एसपी प्रदीप शर्मा घटना के तत्काल बाद जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने लूट का शिकार बने सराफा व्यापारी मुकेश सोनी से घटना के बारे में जानकारी ली। साथ ही आरोपितों की जल्दी गिरफ्तारी को लेकर आश्वस्त किया।

घटना को लेकर एसपी शर्मा ने बताया कि गुरुवार रात जब सराफा व्यापारी मुकेश सोनी पुत्र गंगाराम निवासी दांतरे की नरिया अपने पुत्र वैभव के साथ दुकान बंद कर दो पहिया वाहन से घर लौट रहे थे। तभी आनंद टाकीज मार्ग पर पहले से ही घात लगाए बैठे तीन-चार हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर कट्टे से तीन गोलियां दाग दी। जिनमें से एक गोली मुकेश के पुत्र वैभव के बाएं तरफ बगल में जा लगी। जबकि दो फायर मिस हो गए।

इस घटना में पिता पुत्र दोनों घायल हो गए। बदमाश उनके हाथ से जेबरात से भरा बैग लूट ले गए हैं। गंभीर रूप से घायल वैभव को रात में ही ग्वालियर रेफर कर दिया गया था।

वहीं घटना के संबंध में फरियादी मुकेश की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध लूट का मामला दर्ज किया है। जिसमें लूटे गए बैग में नगदी और अनुमानित 50 लाख के जेबरात होने की बात दर्ज कराई गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter