चैंपियंस लीग: चेल्सी किकस्टार्ट अभियान में क्रास्नोडार पर आसान 4-0 से जीत
चैंपियंस लीग: चेल्सी किकस्टार्ट अभियान में क्रास्नोडार पर आसान 4-0 से जीत

स्पोर्ट्स. चेल्सी ने कॉलम्स हडसन-ओडोई, टिमो वर्नर, हाकिम ज़िच और क्रिश्चियन पुलिकिक की ओर से देर से किए गए गोल की बदौलत बुधवार को क्रास्नोडार पर 4-0 से जीत दर्ज करके अपने चैंपियंस लीग समूह अभियान को किकस्टार्ट किया।

सेविला को 0-0 के साथ अपने शुरुआती खेल में उतारने के बाद, चेल्सी ने एक रूढ़िवादी क्रास्नोडार के खिलाफ धीमी शुरुआत की और जोर्जिनहो ने पेनल्टी स्पॉट से पोस्ट को हिट करने का शानदार मौका दिया।

फ्रैंक लैम्पर्ड का पक्ष 37 वें मिनट में भाग्य के एक झटके के साथ आगे बढ़ा जब हडसन-ओडोई के तम को क्रास्नोडार कीपर माटवे सफोनोव के हाथों से गोली मार दी गई।

क्रास्नोडार ने लगभग बराबर किया जब दूसरी छमाही में यूरी गाज़िंस्की ने क्रॉसबार को मारा लेकिन चेल्सी ने अपनी बढ़त को बढ़ाया जब वोरर ने 76 वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट से घर को तोड़ा, जब जोर्जिन्हो को प्रतिस्थापित किया गया था।

Ziyech ने चेल्सी के लिए अपना पहला गोल पकड़ा जब से अजाक्स एम्स्टर्डम से नेट में कम गोलीबारी करके स्विच किया और पुलीसिक ने जोड़ा समय में रूट को पूरा किया, सफोनोव की एक और चूक से मदद मिली जिसने गेंद को नेट में अपने पैरों के माध्यम से चकरा दिया।

“यह उतना आसान नहीं था जितना परिणाम अंत में कहता है,” वर्नर ने कहा।

“हमारे लिए पहला हाफ वास्तव में कठिन था। क्रास्नोडार के खिलाफ खेलना वास्तव में कठिन था, उन्होंने हमें बहुत परेशानियां दीं। हम थोड़ा सा बदकिस्मत थे कि उन्होंने (पहले) पेनल्टी नहीं लगाई, लेकिन उसके बाद, हमने पीछे से अच्छा खेला। सामने से।”

चेल्सी ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने आखिरी तीन मैच ड्रा कराए थे और लैम्पर्ड प्रदर्शन से खुश थे।

कोच ने कहा, “हम बहुत खुश हैं, चार गोल किए और कोई भी जीत नहीं गया।”

“यह एक मुश्किल मैच था, हम पहले हाफ में उनसे बेहतर थे। हमें दूसरे में थोड़ा सा दबाव लेना था लेकिन हमने जिस तरह से खेला उसके बारे में बहुत सारी बातें पसंद आईं।”

चेल्सी के ग्रुप ई में दो गेम और अगले बुधवार को मेजबान रेनेस के बाद चार अंक हैं। क्रास्नोदर, जो अगले सेविला का दौरा करते हैं, एक है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter