‘उडारियाँ’: नेहमत के किरदार से जुड़ी हुई हैं ट्विंकल अरोड़ा, शो को लेकर एक्ट्रेस ने कही यह बात

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। शो के मौजूदा ट्रैक में नाज और नेहमत की लीप के बाद की कहानी शुरू हो गई है। शो में एकम और नेहमत का नया कनेक्शन भी दर्शकों को बेहद लुभा रहा है। शो में नेहमत का किरदार निभा रही एक्ट्रेस ट्विंकल अरोड़ा शो से जुड़ने को लेकर अपना अनुभव साझा किया है।

नेहमत से जुड़ी हुई हैं ट्विंकल
एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘मैं कुछ लेवल्स पर अपने किरदार से जुड़ी हुई हूँ। नेहमत मेरी तरह बहुत शर्मीली लड़की नहीं है और साथ ही, वह मुखर और निडर है। उसकी कोई लेयर नहीं है’। उन्होंने आगे कहा कि ‘शरगुन और रवि के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मुलाकात शरगुन से एक बार पहले मोह के सेट पर मिल्की थी।

चंडीगढ़ में शूटिंग है पसंद
चंडीगढ़ से होने के कारण ट्विंकल को इस शहर में शूटिंग करना भी पसंद है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘चंडीगढ़ एक खूबसूरत जगह है और यहां शूटिंग करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। मैंने पहले ही चंडीगढ़ में बहुत सारी शूटिंग कर ली है और कुछ समय से यहां रह रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Arora (@thetwinklearora)

शो को लेकर ये बोली ट्विंकल
शो के बारे में बात करते हुए ट्विंकल अरोड़ा ने कहा कि ‘इसमें निश्चित रूप से एक यूथ टास्ते है। जो मोमेंट दिखाए जाते हैं और कहानी वह सब है जिससे यूथ जुड़े हो सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि पंजाबी इंडस्ट्री हर दिन शानदार कहानियों और स्क्रीनप्ले के साथ बढ़ रही है। यह निश्चित रूप से आने वाले भविष्य में एक बेंचमार्क सेट कर सकता है’।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter