‘उडारियां’: ‘बिग बॉस 16’ में प्रियंका चहर चौधरी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं फैंस, ऐसे कर रहे है रिएक्ट

कलर्स का पॉपुलर टीवी ‘उडारियां’ ट्विस्ट और टर्न के साथ टीआरपी चार्ट पर काफी आगे रहता है। यह शो अपने ड्रामा प्लॉट्स से जितना सुर्खियां बटोरता है। उतना ही इसके कलाकार अपनी ऑफ-स्क्रीन एक्टिविटीज के कारण सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। इस बीच शो को अलविदा कह चुकी की एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग सीजन में अपनी एंट्री की खबरों को लेकर चर्चा में है।

फैंस में है खुशी की लहर
बिग बॉस 16 अपने प्रीमियर के करीब आ गया है और शो के फैंस इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं। मेकर्स ने शो के लिए कुछ बेहतरीन अभिनेताओं को चुना है जिनमे ‘उडारियां’

एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यह जानकर उनके फैंस खुशी से फुले नहीं समा रहे है।

प्रियंका को किया विश
प्रियंका जहां पहली बार किसी रियलिटी शो में नजर आएंगी, वहीं जहां तक ​​एक्ट्रेस की बात है तो उससे भी ज्यादा उनके फैंस उन्हें शो में देखने के लिए खुशी से झूम रहे हैं। इतना ही नहीं प्रियंका ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं और उनके चाहने वालों उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अंकित गुप्ता भी आएँगे नजर
प्रियंका के फैंस बिग बॉस 16 में उनके एक बड़े हिट होने की उम्मीद कर रहे हैं और उन्हें पूरा यकीन है कि एक्ट्रेस शो में धूम मचाने वाली हैं। प्रियंका के अलावा शो उनके ‘उडारियां’ के को-एक्टर अंकित गुप्ता भी बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। जिसके चलते दर्शकों की एक्ससाइटमेंट और बढ़ी हुई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter