च्वहाण निवास में जश्न के बीच नशे में धुत होकर जगताप ने ली एंट्री, सामने आएगा सावी का सच

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स के जरिए शो को और दिलचस्प बना रहे हैं। विनायक ने विराट को अपनी विश के बारे में भी बता दिया है। शो में जगताप की एंट्री के बाद अब विराट के सामने सावी का सच खुलने वाला है। दूसरी तरफ विराट साई को अरेस्ट करवाने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में सावी विनायक के बारे में सोचती है और उसे नींद आती है। तभी साईं वहां आती है और नागपुर छोड़ने के लिए अपना सामान पैक करना शुरू कर देता है। वह सावी को बिना बताए वापस ले जाने का फैसला करती है।

उषा बताती है कि वे सावी के साथ गलत कर रहे हैं और कहती है कि वह इसके बारे में जानकर दुखी हो जाएगी। साईं का कहती है कि उसके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। वह बताती है कि वह नहीं चाहती कि उसकी बेटी को अब और चोट पहुंचे। तभी जगताप उषा को फोन करता है।

जगताप ने जताई फिक्र
जगताप पूछता है कि वे अचानक कंकौली वापस क्यों जा रहे हैं। उषा उसे इससे दूर रहने के लिए कहती है। वह सावी के प्रति अपनी फिक्र दिखाता है और उन्हें बाद की स्थिति के बारे में याद दिलाता है जब उन्होंने उसे पहले विनायक से अलग करने की कोशिश की थी।

उषा उसे और उसके पिता को इस मामले से दूर रहने के लिए कहती है। इसके बाद साई सावी को उठती है और सभी घर से बाहर चले जाते हैं। वह मकान मालिक को चाबी सौंपती है।

इस बात पर इमोशनल हुई साई
साईं याद करती हैं कि कैसे उन्होंने विराट द्वारा दी गई अंगूठी को कीचड़ में दबा दिया था और उस जगह को देखकर इमोशनल हो जाती हैं। दूसरी तरफ पाखी विनायक को तैयार करवाती है और अपनी जीत पर खुशी जाहिर करती है। पाखी कहती है कि वह और विराट दोनों विनायक से प्यार करते हैं।

पाखी विनायक की सभी इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार हो जाती है। वह कहता है कि वह सबके सामने बता देगा और उसे जल्दी तैयार होने के लिए कहेगा। इधर पाखी मुस्कुराती है और विराट को अपनी भावनाओं के बारे में बताने का फैसला करती है। सभी हॉल में इकट्ठा हो जाते हैं। विनायक केक देखकर खुश हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

विनायक ने विराट को बताई अपनी विश
भवानी पाखी की तारीफ करती हैं। भवानी कहती है कि विराट उनके जाने के बारे में सोच रहा होगा ताकि वह पाखी के साथ रोमांस कर सके है। तभी विनायक कुछ लाता है और विराट को उस पर साइन करने के लिए कहता है।

वह सावी को गोद लेने की अपनी इच्छा के बारे में बताता है। यह सुनकर हर कोई चौंक जाता है। तभी जगताप नशे की हालत में चव्हाण निवास के अंदर आ जाता है।

विराट और परिवार के सभी लोग उसे देखकर भड़क जाते हैं। जगताप उन्हें उसकी बात सुनने के लिए कहता है और कहता है कि वह सावी के बारे में बात करने के लिए है। विराट अपना आपा खो देता है और जगताप को घर से बाहर फेंक देता है, जबकि भवानी को शक होता है कि जगताप विराट को क्या बताना चाह रहा था।

प्रीकैप : विराट अपनी टीम से साईं को गिरफ्तार करवाता है। वह कहता है कि उसे जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुसने और उसे थप्पड़ मारने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है। वह आगे कहता है कि उसने एक लड़की का अपहरण भी किया और उसे उसके पिता से दूर रखा। भवानी और सोनाली साईं को मुसीबत में देखकर मुस्कुराते हैं। जबकि पाखी यह देखकर चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter